रेडचीफ और Woodland की लंका लगा देते हैं ये Mens Running Shoes, दनदनाते फीचर्स मचाते हैं भौकाल

डेली यूज में आने वाले बेस्ट शूज के बारे में यहां बताया जा रहा है जिनको पहनकर आप भागना दौड़ना कसरत के साथ बहुत कुछ कर सकते हैं। इनकी इनर सॉफ्ट सोल पैरों को कम्फर्ट एक साथ कुशन देती हैं जिससे पैरों को चोट नहीं लगती है। मजबूत क्वालिटी वाले ये Running Shoes For Men हर कदम पर आपका साथ देंगे। इनकी कीमत भी ज्यादा नहीं है।

By Asha Singh Publish:Fri, 10 May 2024 06:53 PM (IST) Updated:Fri, 10 May 2024 06:53 PM (IST)
रेडचीफ और Woodland की लंका लगा देते हैं ये Mens Running Shoes, दनदनाते फीचर्स मचाते हैं भौकाल
रेडचीफ और Woodland की लंका लगा देते हैं ये Mens Running Shoes, दनदनाते फीचर्स मचाते हैं भौकाल

दौड़ना हो या भागना या किसी भी एक्टिविटी के लिए सुपर कम्फर्टेबल रनिंग शूज लेने हैं? इसके लिए ढेर सारे शूज हैं लेकिन किस को लेना है कुछ नहीं पता? कोई बात नहीं। आप बिलकुल सही जगह आये हैं। यहां पर टॉप 5 ब्रांड के Men's Running Shoes लिस्ट किये हैं, जो बहुत ही मजबूत और सॉलिड क्वालिटी के हैं। इनकी स्टिचिंग बहुत ही अच्छे से की गयी ह।. साथ ही क्वालिटी भी आपको निराश नहीं करेगी।

यहां बताए गए टॉप 5 शूज दिखने में बहुत ही सुंदर है। स्टाइल हो या मजबूती ये शूज सभी को टक्कर देते हैं। इन मेंस शूज को पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है। ये Footwear हर साल लाखों संख्या में बिकते हैं और यूजर्स काफी पसंद भी करते हैं। इनको आप आराम से पहन कर डेली एक्टिविटी कर सकते हैं। अगर आप भी अपने लिए ऐसे ही शूज लेना चाहते हैं, जो कम्फर्ट के साथ स्टाइल दें, तो यहां बताये गए रनिंग शूज को ट्राई कर लें। इनको पहनने के बाद आपके पैर में पसीने भी नहीं आएंगे।

Best Running Shoes For Men: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यहां लिस्ट में टॉप 5 रनिंग शूज है, जो Nike, Adidas, Reebok जैसे टॉप ब्रांड के हैं। इनको पहनकर किसी भी तरह की हलचल करने पर पैरों में दर्द, काटना जैसी तकलीफ नहीं होगी। चलिए विस्तार से जानते हैं।

1. Nike Mens Revolution Running Shoes 

ब्लैक कलर के ये Men's Running Shoes दिखने में स्टाइलिश और सुंदर हैं। साथ ही इन्हें पहनने पर आपको कम्फर्ट मिलेगा। इन लाइट वेट शूज को पहनकर आप डेली एक्टिविटी, रनिंग, जिम आराम से परफॉर्म कर सकते हैं। ये नाइकी शूज रबर सोल के साथ आते हैं, जो काफी ड्यूरेबल हैं।

ये शूज 13 UK साइज तक मौजूद हैं। इन शूज को आप रनिंग, वाकिंग, जिम या ट्रेनिंग करते समय पहन सकते हैं। लेस-अप क्लोज़र और मीडियम शू विड्थ के साथ आने वाला ये शूज पहनने में बेहद कम्फर्टेबल हैं। Nike Running Shoes Price: Rs 3029.

2. adidas Mens Drogo M Running Shoes 

ये एडिडास शूज फॉर मैन बहुत ही लाइट वेट और कम्फर्टेबल हैं। लेस अप क्लोज़र काफी शानदार और अच्छी फिटिंग देती है। इन लाइटवेट शूज को आप आराम से समर सीजन में कैरी कर सकते हैं। इन Adidas Running Shoes की प्रीमिय क्वालिटी के चलते पैरों में पसीने भी नहीं आते हैं।

इनको आप जींस और ट्राउजर के साथ पेयर कर बहुत ही अच्छा लुक पा सकते हैं। ये रबर सोल के साथ आते हैं, जो चलने-फिरने में बहुत अच्छी ग्रीप देते हैं। इनको आप ब्लू, ग्रे कलर के अलावा और भी कलर में ले सकते हैं। adidas Shoes Price: Rs 1709.

Nike Air Jordan ना फटेंगे ना घिसेंगे, देंगे कमाल का कम्फर्ट, ऑर्डर करने के लिए यहां क्लिक करें

3. Puma Men's Dazzler Sneakers 

अगर आपको रनिंग के साथ स्टाइलिश लुक भी पाना है, तो ये प्यूमा शूज आपको निराश नहीं करेंगे। इनको बनाने के लिए आउटर बॉडी के लिए कॉटन का यूज किया है, जो शूज को बेहद मजबूती और लचीलापन देते हैं। इन Shoes Running की रबर सोल अच्छा कुशन के साथ पैरों को चोट लगने से बचाती है।

लेस अप क्लोज़र के साथ आने वाले इन प्यूमा शूज में फ्लैट पैटर्न दिया गया है। ब्लैक कलर जल्दी से गंदा नहीं होता है, इसलिए रख-रखाव भी आसान है। इन रनिंग मेंस शूज का वजन बहुत ही हल्का है और ये एक और कलर ऑप्शन में मौजूद हैं। Puma Running Shoes For Men Price: Rs 1546.

4. ASICS Men's Gel-Contend Running Shoes 

ब्रीदेबल अपर के साथ आने वाले इन शूज फॉर मैन को यूजर्स ने काफी पसंद किया है। हवादार बॉडी पैरों को पसीने से बचाती है और आप गर्मी के मौसम में आराम से कैरी कर सकते हैं। इन Men's Running Shoes को स्पोर्ट्स एक्टिविटी के अलावा, आप कैजुअल लुक्स के लिए भी कैरी कर सकते हैं।

ये रेगुलर फिट शूज हैं, जिनको आप पूरा दिन आराम से पहन सकते हैं। लेदर सोल होने के चलते ये एसिक्स शूज काफी ड्यूरेबल और मजबूत हैं। इनको पहनने पर आपको काफी मॉडर्न और स्मार्ट लुक मिलेगा। ASICS Running Shoes Price: Rs 1999.

5. Reebok Comfort Running Shoes For Men 

वजन में हल्के इन Reebok Shoes को कैरी करना बहुत ही आसान है। इनकी मीडियम शू विड्थ है और लैस अप क्लोज़र है, जो पैरों को अच्छी फिटिंग देते हैं। इन रीबॉक शूज को आप रनिंग और दूसरी एक्सरसाइज के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। ये बहुत मजबूत और टिकाऊ शूज हैं, जो लंबे समय आपका साथ देंगे।

इसमें बहुत से कलर ऑप्शन मौजूद हैं, जिनको आप अपनी पसंद के हिसाब से खरीद सकते हैं। रबर सोल पैरों को चोट लगने से बचाती है, साथ ही आपको हर एक्टिविटी के दौरान कम्फर्ट और बढ़िया ग्रिप मिलती है। Reebok Shoes Running Price: Rs 1929.

Best Selling Mens Running Shoes : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh