LG Semi Automatic Washing Machine की छड़ी चलेगी तो कपड़ों पर लगे कीटाणुओं को मिलेगी सज़ा-ए-मौत, मैल भागेगा दूर

LG Semi Automatic Washing Machine- अपने घर के लिए एक सस्ती वाशिंग मशीन को कहा ढूंढ रहे हैं? ज्यादा मेहनत न करें क्योंकि यहां आपको एलजी की Best Washing Machines के बारे में बताया जा रहा है जो सेमी-ऑटोमैटिक हैं। इनमें रस्‍ट फ्री प्‍लास्‍टिक बेस है जिससे सालों-साल तक आपका साथ निभाती हैं। ये मशीन कपड़ों में जमी गंदगी को आसानी से हटा देती हैं।

By Sonali Publish:Sat, 20 Jan 2024 09:00 AM (IST) Updated:Sat, 20 Jan 2024 09:00 AM (IST)
LG Semi Automatic Washing Machine की छड़ी चलेगी तो कपड़ों पर लगे कीटाणुओं को मिलेगी सज़ा-ए-मौत, मैल भागेगा दूर
LG Semi Automatic Washing Machine की छड़ी चलेगी तो कपड़ों पर लगे कीटाणुओं को मिलेगी सज़ा-ए-मौत, मैल भागेगा दूर

LG Semi Automatic Washing Machine: इस लेख में आपको एलजी की सेमी-ऑटोमैटिक के 5 बेहतरीन ऑप्शन की जानकारी दी जा रही है। 5 स्टार एनर्जी रेटिंग्स के साथ आ रही ये Top Loading Washing Machine कपड़ों को धोने और सुखाने दोनों का काम करती हैं। इनसे कपड़ों को बेस्ट वॉश क्वालिटी मिलती है। इन पर आपको 2 साल की वारंटी भी मिल रही है। विंड जेट ड्राई, कॉलर स्क्रबर, रैट अवे टेक्नोलॉजी, रोलर जेट पल्सेटर जैसे फंक्शन के साथ आ रही इन वाशिंग मशीन को एडवांस टेक्नोलॉजी से डिज़ाइन किया गया है।

LG Top Load Washing Machine में मिल रहे फंक्शन को यूज़र्स ने काफी पसंद किया है, जिससे ये टॉप रेटेड लिस्ट में शामिल हैं। ये कम पानी और बिजली की खपत लेती हैं। इन्हें इस्तेमाल करके आपको कमाल का एक्सपीरियंस मिलता है। आप इन्हें आसानी से ऑपरेट भी कर सकते हैं। इनमें आपको अलग-अलग वॉश प्रोग्राम भी मिलते हैं। ये मजबूत और नाज़ुक दोनों तरह के फैब्रिक वाले कपड़ों को भी आसानी से धो देती हैं।

LG Semi Automatic Washing Machine: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

सारी LG Semi Automatic Washing Machine हाई क्वालिटी वाली हैं और काफी डिमांड में भी हैं, तो आप देखें कीमत की लिस्ट।

और पढ़ें: बड़ी फैमिली को मिलेगा सुकून जब 10 Kg Washing Machines भर-भर के मैले कपड़ों का बजाएंगी बाजा! सस्ती कीमत भी जानें

1. LG 8.5 kg 5 Star Semi Automatic Washing Machine

रोलर जेट पल्सेटर, कॉलर स्क्रबर, रैट अवे टेक्नोलॉजी, लिंट कलेक्टर फीचर्स के साथ आ रही इस वाशिंग मशीन में 4 वॉश प्रोग्राम मिलते हैं। यह कम पानी और बिजली की खपत लेती है और कीमत में भी किफायती है। आप LG Top Load Washing Machine में कपड़ों को धोने और सुखाने दोनों का काम कर सकते हैं।

इस मशीन में कपड़ों पर लगे धूल और कण आसानी से हट जाते हैं, और उन्हें बेस्ट वॉश क्वालिटी मिलती है। कंपनी के तरफ से इस वाशिंग मशीन पर 2 साल की वारंटी आती है। इससे आपको कमाल का एक्सपीरियंस मिलता है। LG Washing Machine Price: Rs 14,490.

खासियत

रैट अवे टेक्नोलॉजी कॉलर स्क्रबर की सुविधा रोलर जेट पल्सेटर

कमी

शोर करती है

2. LG 7 Kg 5 Star Wind Jet Dry Top Loading Washing Machine

जंग मुक्त प्लास्टिक बेस के साथ आ रही इस वाशिंग मशीन विंड जेट ड्राई, कॉलर स्क्रबर, रैट अवे टेक्नोलॉजी, सामान्य पल्सेटर जैसे फंक्शन आते हैं, जिससे कपड़े डीप तरीके से क्लीन होते हैं। इसे ऑपरेट करना भी आसान है। छोटे परिवारों के लिए यह LG Semi Automatic Washing Machine बेस्ट ऑप्शन है।

तौलिए, जींस जैसे मजबूत कपड़ों के लिए भी यह वाशिंग मशीन बेहतर है। इससे अधिक नाजुक कपड़ों को भी आसानी से घोय जा सकता है। उनकी क्वालिटी भी बनी रहती है। कंपनी की तरफ से इस मशीन पर 2 साल की वारंटी मिल रही है। LG Washing Machine Price: Rs 11,490.

खासियत

जंग मुक्त प्लास्टिक बेस ऑपरेट करना आसान तौलिए, जींस जैसे मजबूत कपड़ों के लिए बेस्ट

कमी

कोई कमी नहीं

3. LG 8.5 Kg 5 Star Top Load Washing Machine

मिडिल ब्लैक कलर की इस वाशिंग मशीन का डिज़ाइन काफी मजबूत है और यह 2 साल की वारंटी के साथ आती है। इसमें कपड़े फ़ास्ट तरीके से धुलने के बाद सूख भी जाते हैं। यह मशीन कई वॉश प्रोग्राम के साथ आती है। इसमें 5 स्‍टार की एनर्जी रेटिंग दी है, जो बिजली बचाने में काफी बेहतर मानी जाती है।

Best Washing Machines में पावरफुल मोटर दी हुई है, जो कपड़ो में लगे जिद्दी दाग-धब्बे आसानी से हटा देती है। इससे कपड़ों की क्वालिटी को भी नुकसान नहीं पहुँचता है। यूज़र्स ने भी इसे टॉप रेटिंग्स दी है। LG Washing Machine Price: Rs 17,190.

खासियत

5 स्‍टार की एनर्जी रेटिंग कई वॉश प्रोग्राम के साथ आती है पावरफुल मोटर

कमी

फ़िल्टर में कमी

4. LG 11 Kg 5 Star Semi-Automatic Best Washing Machine

हाई परफॉर्मेंस वाली इस वाशिंग मशीन में ऑटो रीस्टार्ट, रोलर जेट पल्सेटर, पावरफुल वॉशिंग, विंड जेट ड्राई, पंच + 3 जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसके फंक्शन यूज़र्स को काफी पसंद आएं हैं, जिससे इसे टॉप रेटिंग्स मिली है। बड़े परिवारों के लिए यह मशीन एकदम बेस्ट ऑप्शन है। इसकी बिल्ड क्वालिटी भी बेस्ट है।

LG Top Load Washing Machine मैन्युअल तरीके से ऑपरेट होती है। इसे आसानी से ऑपरेट करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इससे कपड़ों की भारी-भरकम और पुरानी गंदगी को इफेक्टिव तरीके से धोया जा सकता है। LG Washing Machine Price: Rs 18,990.

खासियत

भारी-भरकम और पुरानी गंदगी को इफेक्टिव तरीके हटाती है बड़े परिवारों के लिए बेस्ट रोलर जेट पल्सेटर

कमी

यूज़र्स को कोई कमी नहीं लगी

5. 7.5 Kg 5 Star Wind Jet Dry LG Semi Automatic Washing Machine

इस वाशिंग मशीन में 2 साल की प्रोडक्ट और 5 साल की मोटर वारंटी दी गई है। इसमें आ रही एडवांस टेक्‍नोलॉजी कपड़ों को कम समय में बेहतर तरीके से साफ कर देती है। Best Washing Machines से कपड़ों को धोने के साथ उन्‍हें सुखाया भी जा सकता है। इसकी बॉडी भी काफी मजबूत है। इसे इस्तेमाल करके आपको बेहतर एक्सपीरियंस मिलता है।

यह कम बिजली खपत में कपड़ों को एकदम साफ करके उन्हें चमकदार बना देती है। यह कपड़ों में जमी गंदगी को आसानी से हटा देती है। LG Washing Machine Price: Rs 14,500.

खासियत

एडवांस टेक्‍नोलॉजी से लैस मजबूत बॉडी कपड़ों में जमी गंदगी आसानी से हटा देती है

कमी

कोई कमी नहीं

FAQ: LG Semi Automatic Washing Machine

1. क्या सेमी-ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन के लिए एलजी ब्रांड किफायती है?

जी हाँ, LG Semi Automatic Washing Machine आपके लिए किफायती रहती हैं। इनकी रेंज भी एकदम किअफेती होती है।

2. सेमी-ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन के लिए एलजी के टॉप-5 ऑप्शन कौन-से हैं?

LG 8.5 kg 5 Star Semi Automatic Washing Machine

LG 7 Kg 5 Star Wind Jet Dry Top Loading Washing Machine

LG 8.5 Kg 5 Star Top Load Washing Machine

LG 11 Kg 5 Star Semi-Automatic Best Washing Machine

7.5 Kg 5 Star Wind Jet Dry LG Semi Automatic Washing Machine

3. क्या एलजी की सेमी-ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन में अलग-अलग वॉश प्रोग्राम आते हैं?

जी हाँ, LG Top Load Washing Machine में अलग-अलग वॉश प्रोग्राम आते हैं।

LG Semi Automatic Washing Machine: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali