एप्पल जाओगे भूल, जब मिलेंगे सभी स्मार्ट फीचर्स Hammer Smartwatch में, स्टाइल को करेगा अपग्रेड और बजट के लिए भी बेस्ट

Best Hammer Smartwatch - एप्पल स्मार्ट-फीचर्स अगर नॉर्मल स्मार्टवॉच में चाहिए तो हैमर लाईए। हैमर स्मार्टवॉच में आपको अपने स्टाइल के लिए काफी सारे डिजाइन दिए गए है जिसे आप 1 हजार रुपये में ही खरीद सकते हैं। मार्केट से काफी सस्ती रेंज में स्मार्टवॉच में यूजर्स हैमर को खरीद रहे है। इनमें ब्लूथूट स्मार्टकॉलिंग एचडी डिस्प्ले के अलावा भी अनेक ऑप्शन दिए गए है।

By Visheshta Aggarwal Publish:Tue, 26 Mar 2024 07:46 PM (IST) Updated:Tue, 26 Mar 2024 07:46 PM (IST)
एप्पल जाओगे भूल, जब मिलेंगे सभी स्मार्ट फीचर्स Hammer Smartwatch में, स्टाइल को करेगा अपग्रेड और बजट के लिए भी बेस्ट
एप्पल जाओगे भूल, जब मिलेंगे सभी स्मार्ट फीचर्स Hammer Smartwatch में, स्टाइल को करेगा अपग्रेड और बजट के लिए भी बेस्ट

Best Hammer Smartwatch: यदि आप 1 हजार रुपये में स्मार्टवॉच खरीदने का सोच रहे हैं, तो किसी भी मार्केट में मत जाईए, क्योंकि ऑरिजन्ल ब्रांड में हैमर लेकर आया है सबसे सस्ती स्मार्टवॉच, जिनका डिजाइन भी काफी स्टाइलिश है और जो एप्पल के फीचर्स को भी टक्कर दे सकता है। आपके सभी ड्रेस कोड के साथ मैच होने वाली यह स्मार्टवॉच मात्र 1000 रुपये से शुरु हो रही है।

फोन से आसानी से कनेक्ट करने के लिए Smart Men's Watch में ब्लूथूट कनेक्टिविटी मौजूद है। साथ ही स्मार्टकॉलिंग के जरिए किसी को भी कॉल लगा सकते हैं और कॉल रिसीव कर सकते हैं। इसके अलावा इन-बिल्ट गेम्स, वायरलैस चार्जिंग, अलार्म, पर्ल्स काउंट, ब्राइटनैस एडजेस्ट इस हैमर Smartwatch में मिल रही है। हाथों के लिए काफी सारे स्टाइलिश पट्टों के साथ इसे आप हर दिन के लिए चुन सकते हैं। इसके अलावा काफी कम प्राइस होने के चलते इसे ना केवल अपने लिए बल्कि गिफ्ट देने के लिए भी खरीद सकते हैं। नीचे देखें हैमर SmartWatch Price की लिस्ट।

Best Hammer Smartwatch: कीमत, फीचर्स

यहां सभी हैमर स्मार्टवॉच के अलग-अलग मॉडल और सीरिज दी गई है। जिसकी कीमतें अलग-अलग रखी गई है। इसे ना केवल पुरुष, बल्कि महिलाएं भी अपने लिए खरीद रही है।

1. HAMMER Ultra Classic 2.01" Always on Display Smart Watches

हैमर अलट्रा क्लासिक स्मार्टवॉच में 240*296 के रिज़ॉल्यूशन वाला हाई क्वालिटी डिस्प्ले है, जो क्लीयर और कलरफूल डिस्प्ले देखने को देता है। इसका ऑलवेज ऑन डिस्प्ले सुविधा यह सुनिश्चित करता है कि वॉच को देखने मात्र से ही ऑन हो जाए और टाइमिंग दिखाए।

हैमर Android Smartwatch ब्लूटूथ v5.3 से लैस है, जो अन्य तकनीकों के साथ आसानी से कनेक्ट हो जाता है। इसकी डुअल मोड सुविधा आपको अपनी आवश्यकताओं के आधार पर बैटरी लाइफ दिखाती है। साथ ही आपकी हार्ट रेट, वॉक रेट, कॉलिंग के लिए इसका इस्तेमाल बिना फोन को इस्तेमाल करे बिना भी कर सकते हैं। Hammer Smart Watch Price: Rs 1,499.

HAMMER Ultra Classic के स्पेसिफिकेशन -

ब्रांड हैमर मॉडल का नाम अल्ट्रा क्लासिक स्टाइल क्लासिक रंग काला स्क्रीन साइज 2.01 इंच

खासियत -

ब्लूथूट कॉलिंग लंबी बैटरी लाइफ स्पोट्स मोड प्रीमियम बिल्ड क्वालिटी

कमी -

कोई कमी नहीं

2. HAMMER Arctic 2.04" Super AMOLED Smart Watches

मिडनाइट ब्लू कलर के साथ स्टाइलिश स्मार्टवॉच को आप चुने, जो सभी कपड़ों के साथ मैच हो सकता है और जिसकी बॉडी काफी मजबूत है। इसमें 2.04 डिस्प्ले की स्प्लिट सुविधा दी गई है। ब्लूथूट कूलिंग के साथ ट्रेवलिंग के टाइम पर भी आसानी से बात कर सकते हैं। हेल्थ ट्रेकिंग के लिए जिम में इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

हैमर Smart Men's Watch में 3 अलग कलर ऑप्शन और डिजाइन ऑप्शन भी दिए गए है। इसकी लंबी बैटरी लाइफ के साथ 1 हफ्ते तक इसका आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं और इसमें एआई असिस्टेंट के साथ आप इसे ऑपरेट भी कर सकते हैं। Hammer Smartwatch Price: Rs 2,499.

HAMMER Arctic के स्पेसिफिकेशन -

ब्रांड - हैमर मॉडल का नाम - आर्टिक स्टाइल - क्लासिक रंग - मिडनाइट ब्लू स्क्रीन साइज 2.04 इंच

खासियत -

ब्लूथूट कॉलिंग लंबी बैटरी लाइफ स्पोट्स मोड प्रीमियम बिल्ड क्वालिटी

कमी -

कोई कमी नहीं

3. HAMMER Active 2.0 Plus 2.1" HD Display Smart Watches

हैमर एक्टिव 2.0 प्लस में 2.1 की एचडी डिस्प्ले दी गई है, जिसे आसानी से यूज किया जा सकता है। स्मार्ट वॉच जेस्चर कंट्रोल, ब्लूटूथ कॉलिंग, DIY वॉच फेस स्टूडियो, स्पोर्ट्स मोड, फंक्शनल क्राउन, डायनेमिक आइलैंड नोटिफिकेशन के फीचर्स इसमें दिए गए है, जिसे आप ऑफिस के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

अपने अलग-अलग ड्रेस कोड के साथ हैमर Android Smartwatch को फोन से कनेक्ट कर सकते हैं। इसमें ब्लूथूट कॉलिंग की सुविधा भी दी गई है, जिसे आप वॉच के साथ ही कॉल लगाना और रिसीव करना आसानी से कर सकते हैं। कई आकर्षक कलर के ऑप्शन भी यहां मौजूद है। Hammer Smart Watch Price: Rs 2,499.

4. Hammer Ace 3.0 Bluetooth Calling Smart Watches

हैमर ऐस 3.0 ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्ट वॉच को आप चुन सकते हैं. सबसे कम प्राइस होने के चलते इसे सबसे ज्यादा खरीदा जा रहा है। साथ ही इसमें 1.85 आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है, डुअल मोड, Spo2, हार्ट रेट, मजबूत मैटेलिक बॉडी और स्कीन के अनुकूल स्ट्रैप दिया गया है, जो हाथों को सोफ्ट फील कराता है।

इस हैमर Smart Men's Watch में बिल्ट-इन स्पीकर दिया गया है। माइक दिया गया है, जिसे ब्लूथूट कॉलिंग के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। साथ ही बिना मोबाइल निकाले भी आप कॉलिंग का अनुभव ले सकते हैं। इसमें 60 स्पोर्ट्स मोड भी दिए गए है। Hammer Smartwatch Price: Rs 1,199.

5. HAMMER Active 2.0 Plus 2.1" HD Display Smart Watches

हैमर एक्टिव 2.0 प्लस स्मार्टवॉच मॉडल में भी कई फीचर दिए गए है। इसमें 2.1 एचडी डिस्प्ले स्मार्ट वॉच जेस्चर कंट्रोल, ब्लूटूथ कॉलिंग, DIY वॉच फेस स्टूडियो, स्पोर्ट्स मोड, फंक्शनल क्राउन, डायनेमिक आइलैंड नोटिफिकेशन और स्टाइलिश ब्लैक डिजाइन दिया गया है।

यह हैमर Android Smartwatch मैगनेटिक स्टाइल में कॉल रिसीव करने के लिए जेस्चर कंट्रोल के साथ आती है। इस ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच में पहली बार कॉल रिसीव करने और कॉल डायल करने की फीचर्स शामिल किए गए है। पुरुषों और महिलाओं के लिए नई हैमर एक्टिव 2.0 प्लस स्मार्टवॉच के साथ स्मार्ट बने। Hammer Smart Watch Price: Rs 2,499.

FAQ - Best Hammer Smartwatch के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. क्या हैमर स्मार्टवॉच के लिए एक अच्छा ब्रांड है?

सहज उपयोग की स्थिति के साथ स्टाइलिश और मॉर्डन लुक के लिए इसे बेस्ट माना जाता है। कलाई पर पहनने पर Smart Men's Watch का लाइटवेट डिजाइन काफी क्लासी है। इस कीमत पर यह प्रोडक्ट बहुत उपयुक्त और अच्छा है।

2. कौन से ब्रांड की स्मार्टवॉच सबसे अच्छी है?

Apple Watch SE (2nd Gen) [GPS 40 mm] Android Smartwatch

Samsung Galaxy Watch6 Bluetooth (44mm)

Garmin Forerunner 265 Music GPS Running

Fastrack FS1 Pro

3. हैमर स्मार्ट वॉच के लिए कौन सा ऐप है?

एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं में हैमर एक्टिव 2.0 को मासवियर एप्लिकेशन के साथ जोड़ने के लिए स्टेप-बाय-स्टेप सभी चीजे दी गई है। 1) क्यूआर कोड को स्कैन करें और मासवियर एप्लिकेशन डाउनलोड करें 2) अपनी सूचनाओं, डिवाइस के स्थान, शारीरिक गतिविधि, संपर्क, फोन कॉल प्रबंधन, फोटो तक पहुंच की अनुमति दें , वीडियो, संगीत, ऑडियो, आदि।

अमेज़न पर Best Hammer Smartwatch के ज्यादा ऑप्शन भी देखें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal