2 इंच बड़ी डिस्प्ले, BT कॉलिंग और 100+ स्पोर्ट्स मोड के साथ Fastrack Smartwatch ने लूटा माक्रेट, कीमत कर देगी खुश

Best Fastrack Smartwatch For 2024 ट्रेंडी फीचर्स वाली फास्ट्रैक वॉच की जितनी तारीफ की जाये उतनी ही कम है। ब्लूटूथ कॉलिंग बड़ी डिस्ले हार्ट रेट स्लीप मॉनिटर मल्टीपल हेल्थ फीचर्स और भी न जाने क्या-क्या। सभी फीचर्स से लैस इन Fastrack Smart Watches ने तहलका मचा दिया है। स्टाइल और हेल्थ कॉम्बो के लिए ये फास्ट्रैक स्मार्टवॉच डेली यूज के लिए परफेक्ट ऑप्शन हैं।

By Asha Singh Publish:Tue, 20 Feb 2024 06:22 PM (IST) Updated:Tue, 20 Feb 2024 06:22 PM (IST)
2 इंच बड़ी डिस्प्ले, BT कॉलिंग और 100+ स्पोर्ट्स मोड के साथ Fastrack Smartwatch ने लूटा माक्रेट, कीमत कर देगी खुश
2 इंच बड़ी डिस्प्ले, BT कॉलिंग और 100+ स्पोर्ट्स मोड के साथ Fastrack Smartwatch ने लूटा माक्रेट, कीमत कर देगी खुश

Best Fastrack Smartwatch For 2024 : इस साल की बेस्ट स्मार्टवॉच की लिस्ट तलाश रहे हैं, जो आपके सभी सवालों का जवाब दे। साथ ही जो आपको एक बढ़िया सी वॉच खरीदने में मदद कर सके, तो आप सही जगह पहुंच चुके हैं। यहां पर आपको फास्ट्रैक स्मार्टवॉच के बारे में बता रहे हैं, जिनके फीचर्स देख आप खुद को रोक नहीं पाएंगे। ये Smartwatch लेटेस्ट मॉडल और टेक्नोलॉजी से लैस हैं।

इनकी मदद से आप कलाई की मदद से ही हेल्थ पर नजर रख पाएंगे। साथ ही कलाई से ही जरूरी नोटिफिकेशन, मैसेज का जवाब दे पाएंगे। कीमत की तो फ़िक्र ही छोड़ दो क्योंकि इन Smart Watch Fastrack की कीमत बिल्कुल बजट में फिट बैठती है। एक बार चार्ज कर, इन स्मार्टवॉच को आप 10 दिन तक इस्तेमाल कर सकते हैं। ढेर सारी फास्ट्रैक वॉच में से टॉप 5 को यहां लिस्ट किया है, जिनको आप फटाफट से ऑर्डर कर लें।

Best Fastrack Smartwatch For 2024 कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यूजर्स की डिमांड के हिसाब से ये Fastrack Smart Watches परफेक्ट ऑप्शन हैं, जिनका फीडबैक बहुत ही अच्छा है। ऊपर से इन फास्ट्रैक वॉच में आपको AI कंट्रोल, इन बिल्ट गेम और भी एडवांस लेवल के फीचर्स मौजूद हैं। फटाफट से अपने लिए ऑर्डर करने के लिए नीचे फीचर्स को डिटेल में जानें।

1. Fastrack FS1 Pro Smartwatch with AOD 

यह फास्टट्रैक स्मार्टवॉच 1.96 इंच की बड़ी सी डिस्प्ले के साथ आ रही है, जो ऑलवेज ऑन डिस्प्ले के साथ और बेहतर अनुभव और चमकदार पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ आपकी कलाई को स्टाइलिश बनाएगी।

बिल्कुल नए अट्रैक्टिव कलर में आने वाली यह Smart Watch Fastrack नाइट्रोफ़ास्ट चार्जिंग के साथ आती है जिसके 10 मिनट के चार्ज से 1 दिन की बैटरी चलती है। 200+ वॉचफेस, इन-बिल्ट गेम्स, एआई वॉयस असिस्टेंट और एक ही टैप पर कई अन्य यूजफुल फीचर्स है। Fastrack Smartwatch Price: Rs 2699.

Fastrack Smart Watch के स्पेसिफिकेशन:

मॉडल नाम - फास्ट्रैक एफएस1 प्रो रंग - टील स्क्रीन का साईज़ - 1.96 इंच ऑपरेटिंग सिस्टम - एंड्रॉइड, आईओएस बैटरी औसत जीवन - ‎7 दिन

खासियत:

नाइट्रोफास्ट चार्जिंग 110+ स्पोर्ट्स मोड सिंगलसिंक बीटी कॉलिंग

कमी:

कुछ नहीं।

2. Fastrack Limitless FS1+ Smartwatch 

स्पोर्ट्स मोड पर हर पल नजर रखने के लिए आप इस बेस्ट फास्ट्रैक स्मार्टवॉच को ऑर्डर कर लें। यह 1.69 अल्ट्रावीयू डिस्प्ले के साथ आती है जो 950 निट्स ब्राइटनेस के साथ आती है। यह Smartwatch With Calling ऑटो स्ट्रेस मॉनिटर, 24x7 हृदय गति, स्लीप ट्रैकर, Spo2 और महिलाओं के स्वास्थ्य पर भी नजर रखती है।

यह आपकी कलाई को चमकदार पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन और बिल्कुल नए रंगों के साथ स्टाइल करने के लिए तैयार है। डीप ब्लू कलर के अलावा इस फास्ट्रैक स्मार्टवॉच में आपको दो और कलर मिल जायेंगे। Fastrack Limitless FS1 Smartwatch Price: Rs 1699.

Fastrack Calling Smart Watch के स्पेसिफिकेशन:

मॉडल नाम - फास्ट्रैक लिमिटलेस FS1+ रंग - गहरा नीला स्क्रीन का साईज़ - 2.01 इंच ऑपरेटिंग सिस्टम - एंड्रॉइड, आईओएस बैटरी औसत जीवन - ‎7 दिन डिस्प्ले प्रकार - एलसीडी

खासियत:

ऑटो स्ट्रेस मॉनिट लंबी बैटरी लाइफ नाइट्रोफ़ास्ट चार्जिंग

कमी:

कुछ नहीं।

यह भी पढ़ें - नए जमाने की लेटेस्ट Latest Samsung Smart Watch, स्ट्रैस, हार्ट रेट को करती हैं ट्रैक, बारिश में नहीं होती खराब

3. Fastrack Reflex Vox Smartwatch 

स्टेनलेस स्टील बैंड के साथ आने वाली वॉच पसंद है, तो इस Smart Watch Fastrack को ऑर्डर कर सकते हैं। यह 1.69" प्रीमियम एचडी डिस्प्ले और 240x240 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ आती है जो समृद्ध दृश्य आनंद प्रदान करती है।

इस बेस्ट फास्ट्रैक स्मार्टवॉच में आपको ब्लूटूथ कॉलिंग, वॉइस अस्सिटेंस और मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं, जो लाइफ को काफी आसान बना देते हैं। यह घड़ी बीटी कॉलिंग के बिना 7 दिनों तक चलती है और व्यापक उपयोग के साथ 2 दिनों तक चलती है। Fastrack Smart Watch Price: Rs 1799.

Fastrack Reflex Smartwatch के स्पेसिफिकेशन:

मॉडल नाम - रिफ्लेक्स वॉक्स रंग - कार्बन ब्लैक स्क्रीन का साईज़ - 1.69 इंच ऑपरेटिंग सिस्टम - एंड्रॉइड, आईओएस बैटरी औसत जीवन - ‎7 दिन

खासियत:

एलेक्सा बिल्ट-इन लंबी बैटरी लाइफ मल्टीपल वॉच फ़ेस

कमी:

कुछ नहीं।

4. Fastrack Limitless Glide Smartwatch 

गेम खेलने के शौकीन है, तो यह बेस्ट फास्ट्रैक वाच है। इसकी मदद से आप कलाई से ही इन बिल्ट गेम को इंजॉय कर सकते हैं। यह Smartwatch Android मल्टीपल वॉचफेस, इन-बिल्ट गेम्स, एआई वॉयस असिस्टेंट और एक ही टैप पर और भी फीचर्स के साथ आ रही है।

इस Smartwatch With Calling के अलावा एआई कोच और ऑटो मल्टीस्पोर्ट रिकग्निशन के साथ 100+ स्पोर्ट्स मोड मौजूद है, जो आपकी हेल्थ के साथ गेम को भी बेहतर बनाने में मदद करेगी। यह फास्ट्रैक स्मार्टवॉच ब्राइट पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ UltraVU HD डिस्प्ले के साथ आती है। Fastrack Smartwatch Price: Rs 1799.

Fastrack Smart Watch के स्पेसिफिकेशन:

मॉडल नाम - फास्ट्रैक लिमिटलेस ग्लाइड रंग - हरा स्क्रीन का साईज़ - 1.78 इंच बैटरी औसत जीवन - ‎7 दिन डिस्प्ले - LCD

खासियत:

आईपी68 स्मार्टवॉच वॉचफेस और कैलकुलेटर वॉयस असिस्टेंट

कमी:

कुछ नहीं।

5. Fastrack Reflex Beat+ Smartwatch 

यह फास्ट्रैक स्मार्टवॉच एक शानदार1.69” अल्ट्रावीयू डिस्प्ले के साथ फुल टच है जो चमकदार ब्राइटनेस के साथ आती है। आपको पता होना चाहिए कि थका देने वाले दिन के बाद आप कितनी अच्छी नींद लेते हैं, इसलिए यह Calling Smart Watch रिफ्लेक्स बीट + पूरी रात आपकी नींद को ट्रैक करती है।

इस Smart Watch Fastrack की मदद से अपने फोन के म्यूजिक पर पूरा कंट्रोल रख सकते हैं। साथ ही फास्ट्रैक स्मार्टवॉच से इन-ऐप कैमरे को कंट्रोल करके बेहतरीन सेल्फी और शॉट्स पर क्लिक कर सकते हैं। Fastrack Smart Watch Price: Rs 1799.

Fastrack Reflex Smartwatch के स्पेसिफिकेशन:

मॉडल नाम - रिफ्लेक्स बीट + रंग - बेज स्क्रीन का साईज़ - 1.69 इंच डिस्प्ले - LCD जल प्रतिरोध गहराई - 1.5 मीटर

खासियत:

एक्टिविटी ट्रैकर मल्टीस्पोर्ट ट्रैकर नोटिफिकेशन घड़ी से म्यूजिक को कंट्रोल करें

कमी:

कुछ नहीं।

FAQ : Best Fastrack Smartwatch For 2024 पर पूछे जाने वाले सवाल

1. क्या फास्ट्रैक स्मार्टवॉच अच्छी है?

फास्ट्रैक न्यू लिमिटलेस एफएस1 स्मार्ट वॉच अपने विशाल 1.95" होरिजन कर्व डिस्प्ले के साथ एक गेम-चेंजर है। इसमें सिंगलसिंक बीटी कॉलिंग v5.3, बिल्ट-इन एलेक्सा, एक प्रभावशाली एटीएस चिपसेट और 100+ स्पोर्ट्स मोड की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है। Smart Watch Fastrack आपकी बेस्ट फिटनेस साथी है।

2. क्या स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग उपयोगी है?

आपको Smartwatch With Calling में अपनी जेब से फोन निकाले बिना आसानी से कॉल लेने और रिजेक्ट करने की अनुमति देती है। दूसरे शब्दों में, ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच उन लोगों के लिए एक बेहतरीन साथी है, जो छोटे-छोटे कार्यों के लिए बार-बार अपने फोन का उपयोग करना पसंद नहीं करते हैं। ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच खरीदना आजकल बहुत आसान और सस्ता हो गया है।

3. क्या फास्ट्रैक भारतीय कंपनी है?

फास्ट्रैक एक भारतीय फैशन एक्सेसरी रिटेल ब्रांड है, जिसे 1998 में टाइटन वॉच के उप-ब्रांड के रूप में लॉन्च किया गया था। 2005 में, Fastrack Smart Watches को भारत में शहरी युवाओं और बढ़ते फैशन उद्योग को लक्ष्य करते हुए एक स्वतंत्र ब्रांड के रूप में स्थापित किया गया था।

4. स्मार्टवॉच से आप क्या-क्या कर सकते हैं?

स्मार्टवॉच को फिटनेस बैंड के साथ कंबाइंड किया गया है, जिससे हम की हेल्प से अपने फिटनेश का पुरा ध्यान रख सकते हैं। स्मार्टवॉच को हम छोटा स्मार्टफोन भी कह सकते है, क्योंकि स्मार्टफोन को Calling Smart Watch से कनेक्ट कर के आप फोन में आने वाले नोटिफिकेशन को मैनेज कर सकते हैं।

Best Fastrack Smartwatch For 2024 : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh