Samsung Refrigerator Price: स्मार्ट फ्रिज करेंगे सभी रेफ्रिजरेटर की छुट्टी, मिलेगी 20 साल की कंप्रेसर वारंटी

Samsung Refrigerator Price अगर भारत के सबसे फेमस ब्रांड सैमसंग के रेफ्रिजरेटर को लेने की सोच रहे हैं और उनके फ्रिज की कीमत की लिस्ट जानना चाहते हैं तो आप हमारे आर्टिकल की मदद ले सकते हैं इसमें आपको बेस्ट सैमसंग के रेफ्रिजरेटर के कीमत की सूची दी गई हैं।

By Chhaya SharmaPublish:Tue, 16 May 2023 03:51 PM (IST) Updated:Tue, 16 May 2023 03:51 PM (IST)
Samsung Refrigerator Price: स्मार्ट फ्रिज करेंगे सभी रेफ्रिजरेटर की छुट्टी, मिलेगी 20 साल की कंप्रेसर वारंटी
Samsung Refrigerator Price: स्मार्ट फ्रिज करेंगे सभी रेफ्रिजरेटर की छुट्टी, मिलेगी 20 साल की कंप्रेसर वारंटी

Samsung Refrigerators Price: हर घर में रेफ्रिजरेटर का सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता हैं, इसलिए किसी विश्वसनीय ब्रांड के रेफ्रिजरेटर को चुनना बहुत जरूरी होता हैं और भारत में रेफ्रिजरेटर के लिए सबसे फैमस ब्रांड सैमसंग हैं, क्योंकि इनके फ्रिज की क्वालिटी बहुत अच्छी होती हैं। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए किसी अच्छे Samsung Refrigerators को लेना चाहते हैं, तो हम आपके लिए लाये हैं सैमसंग के सबसे फेमस रेफ्रिजरेटर की कीमत की लिस्ट, जो आपके लिए बेहद मददगार साबीत होने वाली हैं।

भारत में Samsung Refrigerators को सबसे ज्यादा पसंद और इस्तेमाल किया जाता है। क्योंकि इस ब्रांड के फ्रिज के एडवांस फीचर्स हर मौसम में आपके खाने को फ्रेश और कीटाणुओं से मुक्त रखते हैं। इनकी कूलिंग पावर का किसी से भी कोई मुकाबला नहीं है। इसलिए सैमसंग रेफ्रिजरेटर का नाम Best Refrigerator In India की लिस्ट में शुमार हैं। तो चलिए नजर डालते हैं। सैमसंग रेफ्रिजरेटर की कीमत की सूची पर

Samsung Refrigerator Price: फीचर्स और क्वालिटी

इस लिस्ट में दिए गए सभी Samsung Refrigerators को बहुत ही मजबूत क्वालिटी के मटेरियल से बनाया गया हैं, जिसकी वजह से यह जल्दी खराब नहीं होते और इनके एडवांस फीचर्स और हाई कूलिंग टावरआपके खाने को खराब होने से बचाते हैं। इसके अलावा इनमें आपको ऑटो डिफ्रोस्ट फंकशन भी मिलता हैं , जिसकी मदद से आपको फ्रिज को साफ करने काम आसान हो जाता है। इसके अलावा इन सैमसंग रेफ्रिजरेटर में आपको हर मौसम के हिसाब से की मौड भी मिलते हैं। इनका लुक भी काफी अच्छा होता हैं, जो आपके घर को स्टाइलिश टच देता है।

Samsung 301L 2 Star Double Door Refrigerator

यह सैमसंग रेफ्रिजरेटर Best Refrigerator In India की लिस्ट में शामिल है। इसके अमेजिंग फीचर्स के कारण अमेज़न पर इस यूजर्स ने काफी अच्छी रेटिंग दी है। इसमें आपको पावर फूल कूलिंग के साथ प्रीमियम ऑटो डिफ्रॉस्ट जैसा स्पेशल फीचर मिलता हैं।


यहा देखें

यह Samsung Refrigerator Double Door 2 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आता है। यह अपनी पावरफुल कूलिंग से आपके खाने को हफ्तो तक फ्रेश रख सकता है। इसका लुक भी काफी अच्छा है, जो आपके घर के किचन को क्लासी लुक देता है। Samsung Refrigerator Price: Rs 32,740.

Samsung 183 L 4 Star Single Door Refrigerator

यह Samsung Refrigerator Single Door 183 लीटर की क्षमता के साथ आता है, जिसमें आपको खाना रखने के लिए 165 लीटर और फ्रिजर के लिए 18 लीटर मिलता है। यह फ्रिज कुंवारे लोगों और कप्लस के लिए एक बेहतरीन चुनाव हैं।


यहां देखें

इसके अलावा यह Single Door Refrigerator बिजली की खपत को करता है। इसकी मटेरियल क्वालिटी बहुत मजबूत हैं। इस पर आपको 1 साल की वारंटी मिलती हैं। इसे फ्रिज को साफ करना बहुत आसान होता है। Samsung Single Door Refrigerator Price: Rs 16,690.

Samsung 236L Double Door Refrigerator

Best Refrigerator की लिस्ट में इस सैमसंग रेफ्रिजरेटर का नाम भी शामिल हैं। इसके जबरदस्त लुक और एडवांस फीचर्स के लिए इसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया हैं। अमेज़न पर इस Double Door Refrigerator को 5 में से 4.5 की रेटिंग मिली है।

यहा देखें

यह Samsung Refrigerator Double Door टेम्पर्ड ग्लास के शेल्फ मटेरियल से बना है, जो जल्दी खराब नहीं होता। इसमें आपको 236 लीटर की क्षमता मिलती है, जो मीडिय साइज फैमिली के लिए एकदम बेस्ट है। इसमें आपको फ्रिज पर 1 साल की वारंटी और डिजिटल इन्वर्टर कंप्रेसर पर 20 साल वारंटी मिलती हैं। Samsung Double Door Refrigerator Price: Rs 23,990.

Samsung 189 L 5 Star Single Door Refrigerator

यह Samsung Refrigerator 189 लीटर की क्षमता के साथ आता हैं, जिसमें खाना रखने के लिए 171 लीटर और फ्रीजर के लिए 18 लीटर मिलता हैं। इसकी कूलिंग पावर काफी शानदार हैं, जिसकी वजह से आपका खाना हफ्तो तक खराब नहीं होता।

यहा देखें

यह Single Door Refrigerator आपको बिजली के बिल की चिंता से भी मुक्त करता है। इसमें आपको मजबूत ग्लास शेल्फ मिलते हैं, जिसमे आप अपनी पानी की बोतल से लेकर दूध की बोतल आसानी से रख सकते हैं। इसकेअलावा इसमें एंटी-बैक्टीरियल गैस्केट भी आता है। Samsung Refrigerator Price: Rs 17,990.

Samsung 580 L French Door Side-By-Side Refrigerator

यह Samsung French Door Refrigerator किसी भी ऑफिस या शॉप के लिए एकदम पपरफेक्ट ऑप्शन है। इसके अलावा इसे बड़ी फैमिली वाले लोग भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इस फ्रिज को हाई क्वालिटी वाली स्टेनलेस स्टील से बनाया गया है, जिसकी वजह से यह जल्दी खराब नहीं होता।

यहां देखें

इस Side-By-Side Refrigerator में आपको ऑटोमैटिक डिफ्रॉस्ट और कूलिंग स्पीड का ऑटोमैटिक एडजस्टमेंट करने का शानदार फीचर मिलता हैं। यह रेफ्रिजरेटर 580 लीटर की क्षमता के साथ आता है, जो 5 लोगों तक की फैमिली के लिए परफेक्ट हैं। इस पर आपको फ्रिज पर 1 साल की वारंटी और 20 साल की कंप्रेसर वारंटी मिलती हैं। Samsung Side-By-Side Refrigerator Price: Rs 74,890

FAQ: Samsung Refrigerator 

1. Samsung Refrigerators में कौन सा मॉडल सबसे अच्छा है?

सर्वश्रेष्ठ सैमसंग रेफ्रिजरेटर की लिस्ट

1. सैमसंग 253 एल डबल डोर रेफ्रिजरेटर।

2. सैमसंग 192 एल सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर।

3. सैमसंग डबल डोर रेफ्रिजरेटर- 275L.

4. सैमसंग डबल डोर फ्रिज- 415L.

2. कौन सी कंपनी का Refrigerators सबसे अच्छे होते है?

भारत में Samsung Refrigerator को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता हैं, क्योंकि इनके एडवांस फीचर्स और इनके लुक लोगों को काफी पसंद हैं। इसके अलावा गोदरेज, एलजी और हायर भी लोगों को पसंद हैं।

3. भारत में एलजी या सैमसंग में से कौन सा रेफ्रिजरेटर सबसे अच्छा है?

दोनों ही ब्रांड लगभग सेम कार्यक्षमता और फीचर्स के साथ अपने फ्रिज पेश करते हैं। इसके अलावा, दोनों ब्रांड अपने रेफ्रिजरेटर के लिए अलग-अलग तकनीक का इस्तेमाल करते हैं; एलजी एक रैखिक कंप्रेसर का उपयोग करता है, जबकि सैमसंग एक डिजिटल इन्वर्टर का उपयोग करता है।

Samsung Refrigerator Price: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Chhaya Sharma