Best Maybelline Lipstick: टिकी रहेंगी पूरे दिन और खूबसूरती में लगेंगे चार चांद, अप्लाई करके आएगा एक अलग निखार

Best Maybelline Lipstick- चेहरे पर कितना भी मेकअप लगा लें Lipstick Colour के बिना चेहरा अधूरा ही लगता है। ऐसे में यहां Maybelline Lipstick के बारे में बताया जा रहा है जिन्हें अप्लाई करके खूबसूरती में चार चांद लग जाते हैं और ये पूरे दिन होठों पर टिकी रहती हैं।

By SonaliPublish:Tue, 04 Apr 2023 05:16 PM (IST) Updated:Tue, 04 Apr 2023 05:16 PM (IST)
Best Maybelline Lipstick: टिकी रहेंगी पूरे दिन और खूबसूरती में लगेंगे चार चांद, अप्लाई करके आएगा एक अलग निखार
Best Maybelline Lipstick: टिकी रहेंगी पूरे दिन और खूबसूरती में लगेंगे चार चांद, अप्लाई करके आएगा एक अलग निखार

Best Maybelline Lipstick: जब भी एक ब्रांडेड लिपस्टिक लेने का ख्याल आता है तो दिमाग में सबसे पहला नाम Maybelline Lipstick का ही आता है। भारत में इनकी डिमांड भी काफी ज्यादा है। Lipstick Colour को अप्लाई करके आपको परफेक्ट मेकअप लुक मिलता है और ये लंबे समय तक आपके होठों पर टिकी रहती हैं और उन्हें सॉफ्ट, स्मूथ और हाइड्रेट रखती है। Best Maybelline Lipstick से होंठ काले भी नहीं पड़ते हैं।

महिलाओं की पहली पसंद हैं Best Lakme Lipstick जो भारत में बिकती हैं सबसे ज्यादा, अप्लाई करके लगेंगी बेहद बोल्ड

ये Matte Lipstick काफी लाइट वेटेड और ये केमिकल फ्री हैं जो हर प्रकार के भारतीय टोन के लिए बनी हैं। इन्हें पार्टी में, ऑफिस में या किसी भी स्पेशल मौके पर अप्लाई करके आप काफी खूबसूरत नजर आती हैं।  Lipstick Colour बेहद ही खूबसूरत हैं जो लो से हाई प्राइस रेंज में आते हैं।

Best Maybelline Lipstick: यहां और कई विकल्प देखें

इन Best Maybelline Lipstick में काफी सारे खूबसूरत कलर ऑप्शन मौजूद हैं जिन्हें आप अपनी पसंद और बजट के अनुसार खरीद सकती हैं और अपने मेकअप को दें सकती हैं कम्पलीट लुक। 

Maybelline Superstay Matte Ink Brooklyn Blush Matte Lipstick

सुपरस्टे Lipstick Matte काफी सारे कलर ऑप्शन में आती हैं जिनमें से एक यह खूबसूरत कलर है। इसे अप्लाई करने के बाद आप बेहद ही बोल्ड नजर आएगी।

यहां देखें 

यह Lipstick Colour पूरे दिन होठों पर टिका रहता है और खूबसूरती को बढ़ा देता है। Maybelline Lipstick Price: Rs 581.

Maybelline Color Sensational Lipstick Shades

होठों को स्मूथ और हाइड्रेटिंग रखने के लिए Best Maybelline Lipstick को तैयार किया गया है जिससे होठ काले भी नहीं पड़ते हैं। इस लिप्‍स्‍टिक के कई सारे शेड्स मिलते हैं।

यहां देखें 

यह Lipstick Colour हर स्‍किन टाइप को सूट करती है जिसे रोजाना अप्लाई किया जा सकता है। Maybelline Lipstick Price: Rs 1,530.

Maybelline New York Super Stay Liquid Matte Lipstick

पूरे दिन चलने वाली Maybelline Lipstick वॉटरप्रूफ है जो होठों को पोषण देती है और और मॉइस्चराइज रखती है। इसे अप्लाई करके मेकअप लुक को और भी ज्यादा निखर जाता है।

यहां देखें 

मैट फिनिश वाली Lipstick Shades के साथ आपका चेहरा बेहद खूबसूरत नजर आता है और एक अलग निखार मिलता है। Maybelline Lipstick Price: Rs 2,945.

Maybelline New York Color Sensational Lipstick Colour

क्रीमी क्ले बेस Lipstick Shades का सिर्फ एक स्ट्रोक ही बोल्ड लुक दे सकता है। इसे अप्लाई करने के बाद क्रीमी फ़िनिश मिलता है। इसके ढेरों सारे और भी खूबसूरत कलर ऑप्शन मौजूद हैं।

यहां देखें 

Best Maybelline Lipstick को प्राकृतिक रूप से बनाया गया है। Maybelline Lipstick Price: Rs 5,108.

Maybelline New York Superstay Lipstick Shades

24 घंटे तक होठों पर टिकने वाली Lipstick Matte लंबे समय तक खराब नहीं होती है जो सभी के लिए है। इसे अप्लाई करके होठ सॉफ्ट, स्‍मूद और हाइड्रेट बने रहते हैं।

यहां देखें 

Lipstick Shades से क्रीम क्रीम फ़िनिश मिलता है और आप बेहद खूबसूरत नजर आती हैं। Maybelline Lipstick Price: Rs 7,095.

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Sonali