बस इन Lakme 9 To 5 Lipstick को लगा लें, नहीं पड़ेगी मेकअप करने की जरुरत! मिलेगा बोल्ड और अट्रैक्टिव लुक

यहां हम ख़ास महिलाओं के लिए लैक्मे ब्रांड के खूबसूरत और ट्रेंडी Lipstick Shades लेकर आएं हैं जो लाइट वेट और नॉन स्टिकी फॉर्मूला के साथ बनायी गई हैं। मैट फिनिश देने वाली लिपस्टिक आपके लिप्स पर भी लंबे समय तक टिकी रहती हैं और उन्हें हाइड्रेट स्‍मूद और सॉफ्ट रखती हैं। इन्हें फस्ट टाइम अप्लाई करने पर आपको रिच कलर पेऑफ़ का एक्सपीरियंस मिल जाता है।

By Sonali Publish:Wed, 24 Apr 2024 06:32 PM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2024 06:32 PM (IST)
बस इन Lakme 9 To 5 Lipstick को लगा लें, नहीं पड़ेगी मेकअप करने की जरुरत! मिलेगा बोल्ड और अट्रैक्टिव लुक
बस इन Lakme 9 To 5 Lipstick को लगा लें, नहीं पड़ेगी मेकअप करने की जरुरत! मिलेगा बोल्ड और अट्रैक्टिव लुक

इस लेख में आपको लैक्मे 9 टू 5 लिपस्टिक के खूबसूरत शेड्स के बारे में बताया जा रहा है, जिनकी क्वालिटी भी एकदम प्रीमियम है। इन्हें दिन में बस एक ही बार लगाना पड़ता है, जिसके बाद टच-अप की जरुरत नहीं पड़ती है। डेली यूज़, ऑफिस, कॉलेज, या किसी ख़ास फंक्शन में लगाने के लिए ये एकदम बेस्ट रहती हैं, जिससे आपके लिए हाइड्रेट, स्‍मूद और सॉफ्ट लगते हैं। इन्हें अप्लाई करने के बाद बिना मेकअप के बोल्ड और अट्रैक्टिव लुक मिल सकता है, जिससे ये शेड आपके फेवरेट बन जाते हैं। इन्हें लगाने के बाद बिना परेशानी के कुछ भी आसानी से खाया पिया जा सकता है।

इसे किसी को गिफ्ट के तौर पर भी दिया जा सकता है। ये लिपस्टिक इन बिल्ट 2X प्राइमर के साथ आती हैं, जो आपके लिए किफायती रहती हैं। ये कलर सभी स्किन टोन को सूट करते हैं और यूज़र्स ने भी इन्हें टॉप रेटिंग्स दी है। लिपस्टिक को लगाकर आपको फुल कवरेज मिलता है और आप प्यारी भी नजर आती हैं।

लैक्मे 9 टू 5 लिपस्टिक (Lakme 9 to 5 Lipstick): यहां देखें ट्रेंडी शेड्स

इन Matte Lipstick की कीमत भी एकदम किफायती है, जो आपके बजट में भी फिट रहती हैं, तो देखें ऑप्शन को।

1. Lakme 9 To 5 Matte lipstick

प्रीमियम क्वालिटी वाली लिपस्टिक का शेड काफी काफी पसंद आने वाला है, जो आपकी खूबसूरती में चार चाँद लगाने का काम करता है। एक बार इसे अप्लाई करने के बाद टच-अप की जरुरत नहीं पड़ती है। बहुत ही लाइट वेट और नॉन स्टिकी लिपस्‍टिक पूरा दिन आपके लिप्स पर टिकी रह सकती है।

इससे आपके लिप्स हाइड्रेट, स्‍मूद और सॉफ्ट लगते हैं और किसी भी तरह का कालापन नहीं आता है। प्यारा लुक के लिए इसे गाल पर टिंट की तरह भी लगाया जा सकता है। Lakme Lipstick Price: Rs 435.

2. Lakme 9 To 5 Primer plus Matte Lipstick Colour

इस लिपस्टिक को किसी भी ऐसे फॉर्मूला से नहीं बनाया गया है, जिससे लिप्स को ग्लैमरस लुक मिलता है। फस्ट टाइम अप्लाई करते ही रिच कलर पेऑफ़ का एक्सपीरियंस मिल जाता है। बेहद लंबे समय तक चलने वाली लैक्मे 9 टू 5 प्राइमर मैट लिपस्टिक 2X प्राइमर के साथ आती है, जो होंठों पर आसानी से ग्लाइड होती है।

सभी स्कीन टोन को निखारने के लिए Lipstick Shade एकदम बेस्ट है, जिसे आप किसी को गिफ्ट भी का सकते हैं। सॉफ्ट मैट फ़िनिश लिपस्टिक को अप्लाई करके आपको बोल्ड लुक मिलता है। Lakme Lipstick Price: Rs 377.

3. Lakmé 9to5 Primer plus Matte Branded Lipstick

इस लिपस्टिक की खासियत है कि लंबे समय तक आपके होठों पर टिकी रहती है, क्योंकि इसे हाई क्वालिटी वाले फार्मूला से तैयार किया गया है। इससे आपके लिप्स की सॉफ्टनेस भी बनी रहती है और उन्हें फुल कवरेज मिलता है। इसे अप्लाई करने के बाद मेकअप के बिना भी खूबसूरती मिल जाती है। बोल्ड और अट्रैक्टिव लुक पाने के लिए Lipstick Colour बेस्ट है।

मैट फिनिश वाली लिपस्टिक आपको पूरा दिन फ्रेश लुक देती है। इसमें अलग-अलग कलर के भी ऑप्शन आ रहे हैं। लिपस्टिक को अप्लाई करने के बाद आप बिना परेशानी के कुछ भी आराम से खा पी सकती हैं। Lakme Lipstick Price: Rs 299.

4. LAKMÉ 9 to 5 Primer + Matte Lipstick Shades

इसे बनाने में किसी भी तरह के ऐसे कैमिकल का इस्तेमाल नहीं किया गया है, जो आपके लिप्स को नुकसान पहुचाएं। डेली इस्तेमाल के लिए भी यह एकदम सही है। यह बहुत ही लाइट और नॉन स्टिकी भी रहती है साथ ही इसे लगाकर बार-बार टचअप की करने की भी जरूरत नहीं पड़ती है।

लॉन्‍ग लास्‍टिंग लिप्‍स्‍टिक का शेड काफी बोल्ड और खूबसूरत है, जो आपको काफी पसंद आने वाला है। यूज़र्स ने भी इसे इस्तेमाल करके अपनी तरफ से अच्छी रेटिंग्स दी है। Lakme Lipstick Price: Rs 525.

और पढ़ें: बेस्ट लिपस्टिक ब्रांड्स (Best Lipstick Brands): यहां क्लिक करें। 

5. Lakme 9 To 5 Lipstick

इन-बिल्ट प्राइमर के साथ आ रही इस लिपस्टिक का वेट काफी लाइट है, जिससे आपको कम्फर्ट फील लगता है। इससे आपके लिप्स हाइड्रेट, स्‍मूद और सॉफ्ट बने रहते हैं और उन्हें बेहद प्यारा लुक मिलता है। डेली यूज़, ऑफिस, कॉलेज, या किसी ख़ास फंक्शन में लगाने लके लिए शेड बेहतर है। इसे अप्लाई करने के बाद आपको मेकअप की जरुरत भी नहीं पड़ती है और बोल्ड लुक मिल जाता है।

Branded Lipstick को अप्लाई करने के बाद आप आसानी से कुछ भी खा- पी सकती हैं। मैट फ़िनिश देने वाली लिपस्टिक आपके लिप्स पर भी आसान तरीके से ग्लाइड हो जाती है। Lakme Lipstick Price: Rs 412.

Lakme 9 to 5 Lipstick: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali