विश्वसनीय ब्रांड के Crompton Geyser पर अमेज़न सेल लाया एकदम धांसू डील, आधे से भी कम दाम पर खरीदने की मची होड़

Amazon Great Indian Festival 2023- क्या आप भी अपने घर के लिए गीजर खरीदना चाहते हैं? अगर हाँ तो यहां आपको क्रॉम्पटन ब्रांड के गीजर के बारे में बताया जा रहा है जो सुरक्षा के लिहाज़ से भी बेहतरीन माने जाते हैं। अलग-अलग कैपेसिटी वाले वाटर हीटर में बिजली की खपत भी काफी कम लगती है। Amazon Sale Today पर मिल रहे इन गीजर में काफी सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं।

By SonaliPublish:Thu, 09 Nov 2023 04:44 PM (IST) Updated:Thu, 09 Nov 2023 04:44 PM (IST)
विश्वसनीय ब्रांड के Crompton Geyser पर अमेज़न सेल लाया एकदम धांसू डील, आधे से भी कम दाम पर खरीदने की मची होड़
विश्वसनीय ब्रांड के Crompton Geyser पर अमेज़न सेल लाया एकदम धांसू डील, आधे से भी कम दाम पर खरीदने की मची होड़

Amazon Great Indian Festival 2023: घर के लिए कौन-सा गीजर सही रहेगा समझ नहीं आ रहा? अब टेंशन लेने की जरुरत नहीं क्योंकि यहां आपको क्रॉम्पटन ब्रांड के वाटर गीजर के बारे मन बताया जा रहा है, इन्हें इस्तेमाल करके यूज़र्स ने भी टॉप रेटिंग्स दी है। ये सुरक्षा के लिहाज़ से भी बेहतरीन माने जाते हैं, क्योंकि इनमें काफी सारे सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं। अलग-अलग कैपेसिटी में आ रहे इन वाटर हीटर से कम बिजली की खपत भी काफी कम लगती है। Amazon Deals पर मिल ये गीजर वारंटी के साथ आते हैं।

Amazon Great Indian Festival 2023 पर मिलने वाले इन गीजर को हाई राइजिंग बिल्डिंग में भी इन्हें लगाया जा सकता है। कॉम्पैक्ट डिज़ाइन वाले ये गीजर आसानी से बाथरूम में फिट हो जाते हैं और ये छोटी से लेकर बड़ी फैमिली के लिए पूरी तरीके से बेस्ट रहते हैं। इनसे पानी कुछ ही मिनटों में गर्म हो जाता है जिससे इन्हें इस्तेमाल करके आपको कमाल का एक्सपीरियंस मिलता है। आप इनका आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं।

Amazon Great Indian Festival 2023: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इनकी बॉडी भी काफी मजबूत है और सारे गीजर हाई परफॉर्म करते हैं तो आप नीचे दी गई लिस्ट के अनुसार बेहतरीन विकल्पों का चुनाव कर सकते हैं और इस Amazon Deals Today का लाभ उठा सकते हैं।

1. Crompton Arno Neo 15-L 5 Star Storage Water Heater

तेज़ हीटिंग के साथ क्रॉम्पटन का ऊर्जा कुशल भंडारण वाटर हीटर है जो 2000 W की क्षमता के साथ आता है। 5 स्टार रेटेड यह गीजर आपके लिए काफी किफायती रहता है। इसकी खरीदी पर 5 साल की वारंटी भी मिलती है और इसमें काफी सारे सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं। यह केशिका थर्मोस्टेट, स्वचालित थर्मल कट-आउट जैसी विशेष सुविधाओं से लैस है।

यह वाटर हीटर ऑटो रीस्टार्ट और तेज़ हीटिंग फीचर्स के साथ आता है और मध्यम परिवार के लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है जो Amazon Great Indian Festival 2023 से इसे 41% की छूट पर खरीदने का शानदार मौका है। Crompton Geyser Price: Rs 5,599.

2. Crompton Gracee 5-L Instant Water Geyser

पूर्ण सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए स्टीम थर्मोस्टेट, स्वचालित थर्मल कट-आउट, प्रेशर रिलीज वाल्व और एक फ्यूज़िबल प्लग जैसे सेफ्टी फीचर्स के साथ आ रहा यह गीजर Amazon Sale Today से 56% की छूट पर मिल रहा है। वेल्डलेस टैंक डिज़ाइन के साथ जंग मुक्त पीपी बॉडी के साथ आ रहा यह गीजर लम्बे समय तक आपका साथ निभाता है।

यह पानी के झटपट गर्म कर देता है और काफी सारे एडवांस फीचर्स के साथ आता है। आप इसका आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं जिससे यह आपके लिए एकदम किफायती रहता है। Crompton Geyser Price: Rs 3,199.

3. Crompton Amica 25-L 5 Star Rated Storage Water Heater

हाई परफॉर्मेंस वाला यह गीजर 2 साल की वारंटी के साथ आता है। कॉम्पैक्ट डिज़ाइन वाला यह गीजर आसानी से बाथरूम में फिट हो जाता है और इस पर आप पूरी तरीके से विश्वास कर सकते हैं, कयोंकि इसमें काफी एडवांस फीचर्स मिलते हैं। इन्हें इस्तेमाल करके यूज़र्स को भी बेहतरीन एक्सपीरियंस मिला है जिससे इसे टॉप रेटिंग्स मिली है।

विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए मैग्नीशियम एनोड से बना यह गीजर लम्बे समय तक आपका साथ निभाता है। इससे पानी भी कुछ ही मिनटों में गर्म हो जाता है। Amazon Offers Today से इसे आप 44% पर पा सकते हैं। Crompton Geyser Price: Rs 6,999.

4. Crompton Solarium Vogue 3-Litre Electric Heater

जंग से बचाने के लिए हाईग्रेड स्टेनलेस स्टील वेल्डलेस टैंक के साथ आ रहे इस गीजर में आईएसआई चिह्नित शक्तिशाली तांबा हीटिंग तत्व जो तेजी से पानी गर्म करने की अनुमति देता है। इसमें एंटी साइफन सुरक्षा टैंक से पानी के वापस प्रवाह को रोकती है और हीटिंग तत्व को शुष्क हीटिंग से बचाती है। इसे आप बाथरूम, ऑफिस में लगा सकते हैं। 

उच्च परिशुद्धता थर्मोस्टेट और प्री-सेट थर्मल कट-आउट के साथ उन्नत 4 स्तरीय सुरक्षा के साथ आता है। Amazon Sale Offers से इस खरीदकर 28% की सेविंग कर सकते हैं। Crompton Geyser Price: Rs 3,697.

5. Crompton Solarium Qube 15-L 5 Star Rated Storage Water Geyser

हाई परफॉर्मेंस वाले इस गीजर को टॉप क्वालिटी से बनाया गया है जो लम्बे समय तक आपका साथ निभाता है। इसे इस्तेमाल करके आपको काफी बेहतरीन रिजल्ट मिलते हैं। इसका डिज़ाइन भी काफी अट्रैक्टिव है जो आपके बाथरूम को रिच लुक देता है। इसमें बिजली की भी काफी कम खपत लगती है।

इसका दीवार पर लगने वाला डिज़ाइन है और Amazon Great Indian Festival 2023 से इस आप 40% की छूट पर खरीद सकते हैं। इसे इस्तेमाल करके यूज़र्स ने भी इसे टॉप रेटिंग्स दी है। Crompton Geyser Price: Rs 7,499.

FAQ: Amazon Great Indian Festival 2023

1. क्या अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की आखरी तारीख का ऐलान हो चुका है?

जी हाँ, Amazon Great Festival सेल 10 नवंबर तक है।

2. Amazon Great Indian Festival 2023 साल में कितनी बार आती है?

Amazon Sale Offers साल में 1 बार आती है।

3. क्या यह सेल अगले साल भी आएगी?

हाँ यह अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल अगले साल भी आएगी।

4. Amazon Deals Today में किन क्रॉम्पटन गीजर पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है?

Crompton Arno Neo 15-L 5 Star Storage Water Heater

Crompton Gracee 5-L Instant Water Geyser

Crompton Amica 25-L 5 Star Rated Storage Water Heater

Crompton Solarium Vogue 3-Litre Electric Heater

Crompton Solarium Qube 15-L 5 Star Rated Storage Water Geyser

Amazon Great Indian Festival 2023: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali