Cycle खरीदना है तो जाग जाओ! विश्व साइकिल दिवस पर Amazon दे रहा है 11,000 तक की बंपर छूट, फिर नहीं मिलेगा मौका

Amazon Sale On Cycle - अगर आप किफायती कीमत पर एक नई साइकिल लेना चाहते हैं तो आपको यह लेख पढ़ना चाहिए क्योंकि यहां लोकप्रिय शॉपिंग साइट अमेजन पर एक नई साइकिल की खरीद पर 64 प्रतिशत तक की छूट की पेशकश किया जा रहा है।

By Deepak Kumar PandeyPublish:Sat, 03 Jun 2023 11:06 AM (IST) Updated:Sat, 03 Jun 2023 11:06 AM (IST)
Cycle खरीदना है तो जाग जाओ! विश्व साइकिल दिवस पर Amazon दे रहा है 11,000 तक की बंपर छूट, फिर नहीं मिलेगा मौका
Cycle खरीदना है तो जाग जाओ! विश्व साइकिल दिवस पर Amazon दे रहा है 11,000 तक की बंपर छूट, फिर नहीं मिलेगा मौका

Amazon Sale On Cycle: भारत में लोकप्रिय शॉपिंग साइट अमेजन की वार्डरोब सेल शुरू हो गई है, जो कि 1 जून से लेकर 6 जून तक चलने वाली है। इसी के साथ आज विश्व साइकिल दिवस है और अमेजन ने एक नई साइकिल को खरीदने पर आकर्षक छूट की पेशकश कर रही है, ताकि पर्यावरण को शुद्ध बनाया जा सके। बताने की जरूरत नहीं है कि साइकिल चलाना सबसे अच्छा व्यायाम है, क्योंकि यह आपके कोर मसल्स को भी एंगेज करता है। लिहाजा यह Amazon Deals आपकी खरीद को और भी आसान बनाने जा रहा है।

दरअसल World Bicycle Day पर अमेजन एक नई Amazon Sale On Cycle चला रहा है, जिसके तहत आप हीरो, लीडर और लाइफलांग जैसे ब्रांड के साइकिल की खरीद पर 64 प्रतिशत तक की बचत कर सकते हैं। इतना ही नहीं इस Amazon Offers के साथ आप एक नई Mountain Bicycle की खरीद पर एसबीआई कार्ड से भुगतान करने पर 10 प्रतिशत तक का तुरंत Discount पा सकते हैं, जबकि आईसीआईसीआई बैंक कार्ड से भुगतान करने पर 5 प्रतिशत तक का कैशबैक मिलेगा।

Amazon Sale On 55 Inch 4k QLED TV की भी जांच करे. 

Amazon Sale के साथ Cycle पर उपलब्ध डिस्काउंट

इस Amazon Deals के साथ आप Cycle की एक लंबी रेंज की खरीद पर Discount पा सकते हैं, लेकिन यहां पर Amazon Sale Today के साथ उपलब्ध कुछ चुनिंदा विकल्पों के बारे में जानकारी दी जा रही है। आइए इनके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Urban Terrain UT5001S26 Bolt Steel MTB 26T Mountain Cycle - 64% Off

यह Urban MTB Cycle 16.5 इंच के फ्रेम के साथ पेश किया जाता है और हर तरह के लोगों के लिए आदर्श है। यूं तो इसकी एमआरपी 18,000 रुपए है, लेकिन Amazon Offers के साथ इसकी खरीद पर 64 प्रतिशत तक का डिस्काउंट है। Urban Cycle Price: Rs 6,499.

Hero Sprint Riot 26T MTB Geared Cycle - 50% Off

इस Hero Cycle को 21 स्पीड शिमानो गियर, ड्यूल डिस्क ब्रेक के साथ पेश किया जाता है और यह 12 साल से ऊपर महिला और पुरूषों के लिए आदर्श है। यूं तो इस Mountain Bicycle की वास्तविक कीमत 19,999 रुपए है, लेकिन world bicycle day पर Amazon Sale के साथ इसकी खरीद पर 50 प्रतिशत तक का Discount है। Hero MTB Cycle Price: Rs 9,999.

Lifelong Conqueror Freeride Shimano Gear MTB Cycle - 49% Off

यूं तो इस Lifelong MTB Cycle की एमआरपी 19,499 रुपए है, लेकिन यदि आप इसकी खरीददारी Amazon Sale Today के साथ करते हैं तो आपको 49 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। इस MTB Cycle को 21 स्पीड गियर, ड्यूल डिस्क ब्रेक और 18 इंच के फ्रेम के साथ पेश किया जाता है। Lifelong Cycle Price: Rs 9,999.

VESCO Cycle Drift 26T Dual Disk Road Bicycle - 42% Off

18 इंच के स्टील फ्रेम वाली यह VESCO Bicycle की एमआरपी 10,799 रुपए है, लेकिन Amazon Sale के साथ इसकी खरीद पर 42 प्रतिशत तक का Discount है। यह MTB Cycle 12 साल से ऊपर के सभी तरह के लोगों के लिए आदर्श है और इसे 26 इंच का टायर मिलता है। VESCO MTB Cycle Price: Rs 6,299.

Leader TORFIN MTB 26T Mountain Bicycle - 39% Off

यह Leader Mountain Bicycle को बिना किसी गियर के पेश किया जाता है और ड्यूल डिस्क के साथ आता है। यूं तो इसकी एमआरपी 10,725 रुपए है, लेकिन world bicycle day पर Amazon Offers के साथ इसकी खरीद पर 39 प्रतिशत तक की बचत किया जा सकता है। Leader Cycle Price: Rs 6,499.

अमेजन पर सभी Cycle पर उपलब्ध ऑफर्स की जांच करें.

Disclaimer: यहां कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Deepak Kumar Pandey