JBL Home Theatre स्पीकर पर 76% तक गिरे दाम, अमेज़न सेल ऑफर के साथ अब पार्टी ऑल-नाइट करने का मिलेगा बहाना

Amazon Sale 2024 On JBL Home Theatre - अब पार्टी होगी ऑल-नाइट क्योंकि अमेज़न सेल की डील्स में जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है जेबीएल होम थिएटर के स्पीकर्स पर। खरीदारी करने पर सीधा मिलेगा 76 प्रतिशत की छूट साथ ही बैंक कार्ड से पेमेंट पर पाए 10% ऑफ अलग से। जल्दी देखें Home Theater Price जेबीएल के मॉडल पर पर क्या-क्या मिल रहा ऑफर।

By Visheshta Aggarwal Publish:Tue, 20 Feb 2024 11:21 AM (IST) Updated:Tue, 20 Feb 2024 11:21 AM (IST)
JBL Home Theatre स्पीकर पर 76% तक गिरे दाम, अमेज़न सेल ऑफर के साथ अब पार्टी ऑल-नाइट करने का मिलेगा बहाना
JBL Home Theatre स्पीकर पर 76% तक गिरे दाम, अमेज़न सेल ऑफर के साथ अब पार्टी ऑल-नाइट करने का मिलेगा बहाना

Amazon Sale 2024 On JBL Home Theatre: अगर आप मार्केट से महंगे में स्पीकर खरीदने जा रहे है, तो थोड़ा रुकिए और इधर देखिए जेबीएल होम थिएटर पर ऑफर मिल रहा है, जहां आप इनकी खरीदारी पर सीधा बचा सकते हैं 10 हजार से ज्यादा। जेबीएल होम थिएटर दमदार बेस के साथ आता है, जो 3D साउंड की क्वालिटी के साथ काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। जेबीएल स्पीकर्स के दाम केवल कुछ ही समय के लिए Amazon Deals के ऑफर में घटा दिए गए है।

अमेज़न डील्स में ना केवल डिस्काउंट मिलेगा, बल्कि ऑर्डर करने पर अनेक सुविधा भी दी जा रही है। फ्री होम डिलीवरी के साथ आप इन्हें नो-कॉस्ट ईएमआई के ऑप्शन पर भी ऑर्डर कर सकते हैं। साथ ही Home Theatre JBL के अलग-अलग मॉडल और टाइप पर अलग-अलग प्राइस डिस्काउंट दिया गया है, जिसका लाभ यूजर्स उठा रहे है। साथ ही अमेज़न से ऑर्डर करने पर कूपन भी उपलब्ध होंगे, जिसका लाभ आप अगले ऑर्डर पर यूज कर सकते हैं। Amazon Sale 2024 से JBL Home Theatre Speaker पर सीधा बचत करने का बेहतर लाभ आप प्राप्त करे और वायरलैस डिजाइन के साथ इन्हें ऑर्डर करे।

Amazon Sale 2024 On JBL Home Theatre: ऑफर, कीमत, फीचर

काफी ज्यादा संख्या में यूजर्स ने Amazon Offers 2024 से खरीदारी करने पर जेबीएल स्पीकर को 4.5 रेटिंग दी है। इनका स्लीक डिजाइन काफी लाइटवेट है, जिसे आप कहीं भी ले जा सकते हैं। इन्हें आप टीवी या फोन से ब्लूथूट के द्वारा कनेक्ट कर सकते हैं। साथ ही Speakers For Home Theater कई ऑप्शन नीचे दिए गए है, जिनपर सबसे ज्यादा डिस्काउंट पर इन्हें खरीदा गया है।

1. JBL Cinema SB190 Deep Bass, Dolby Atmos Home Theater System (31% ऑफ)

जेबीएल सिनेमा एसबी190 होम थिएटर का यह मॉडल काफी ज्यादा स्लीक डिजाइन के साथ खूब पसंद किया जा रहा है। इस JBL में 380 वॉट की पॉवरफुल साउंड तकनीक प्रदान करता है जो एक शानदार होम थिएटर जैसा फील आपको करवाने के लिए बेस्ट माना जाता है।

31 प्रतिशत डिस्काउंट के ऑफर के साथ Home Theatre JBL को Amazon Sale Today से ऑर्डर करे। यह वायरलैस स्पीकर को आप घर पर या पार्टी में दोनों जगहों पर आराम से इस्तेमाल कर सकते हैं। JBL Home Theater Price: Rs 19,999.

2. JBL Bar 2.1 Deep Bass (MK2), Soundbar Home Theater System (29% ऑफ)

2.1 चैनल डीप बैस के साथ पेश है जेबीएल का एक और मॉडल, जिसमें 300 वॉट आउटपुट साउंड का यूज इसमें किया गया है। JBL Bar डीप बैस को आप रिमोट कंट्रोल के द्वारा ऑपरेट कर सकते हैं। साथ ही इसका स्लीक डिजाइन कहीं भी आसानी से फिट हो सकता है।

29 प्रतिशत का सीधा डिस्काउंट Amazon Sale 2024 से JBL Home Theatre पर दिया जा रहा है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए काफी ऑप्शन भी दिए गए है। अब घर पर ही आप बेहतर बैस के साथ करे सिनेमा का फूल मजा कम प्राइस में। JBL Home Theater Price: Rs 24,999.

और पढ़ें - सीधा-सीधा 75% ऑफ मिल रहा Tommy Hilfiger के Trolley Bags पर, अमेज़न सेल ने महंगाई को दिया मुंहतोड़ जवाब

3. JBL Charge 5, Wireless Portable Bluetooth Home Theater System (21% ऑफ)

यूनिक डिजाइन में जेबीएल स्पीकर के इस मॉडल को आप हाथ में आसानी से पकड़ सकते हैं। इसका डिजाइन ही वायरलैस है, जिसे कहीं भी ले जाया जा सकता है और JBL स्पीकर को ब्लूथूट के द्वारा आसानी से टीवी और फोन में भी कनेक्ट किया जा सकता है।

21 प्रतिशत के जबरदस्त डिस्काउंट के साथ Home Theatre Speaker को Amazon Deals Today से ऑर्डर करे। साथ ही नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन और फ्रि होम डिलीवरी का भी लाभ उठाए। ऑफर सिर्फ कुछ ही समय के लिए दिया गया है। JBL Home Theater Price: Rs 14,999.

4. JBL Party Box 110, Wireless Bluetooth Home Theater System (22% ऑफ)

12 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ पेश है जेबीएल का पार्टी स्पीकर, जिसमें साउंड तो जबरदस्त है ही, साथ ही इसमें एलईडी लाइट की सुविधा भी दी है, जिससे आप घर पर ही पार्टी का फुल ऑन फील कर सकते हैं। JBL पार्टी बोक्स में 160 वॉट का आउटपुट साउंड शामिल है।

22 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ Amazon Sale 2024 से JBL Home Theatre स्पीकर का लाभ उठाए। मार्केट से बेहद ही सस्ते प्राइस पर लेने का आखिरी मौका है। साथ ही इसमें गिटार और माइक स्पोर्ट की भी सुविधा दी गई है। JBL Home Theater Price: Rs 27,999.

और पढ़ें - कौड़ी के दाम पर खरीद रहे Samsung Refrigerators अमेज़न सेल से, 51% की छूट पर सीधा ऑर्डर हो रहे सिंगल और डबल डोर

5. JBL Flip 5 Wireless Portable Bluetooth Home Theater System (18% ऑफ)

आखिरी ऑप्शन में पोर्टेबल स्पीकर की बात करते है, जो वायरलैस है और इसमें 12 घंटे नॉन-स्टॉप प्ले टाइम की सुविधा भी दी गई है। बिल्ट इन माइक्रोफोन के साथ JBL Flip को अब तक सबसे ज्यादा ऑर्डर किया गया है।

18 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ जेबीएल Speakers For Home Theater को Amazon Deals Offers से तुरंत ऑर्डर करे, साथ ही इसमें अमेज़न पर कई कलर और डिजाइन के ऑप्शन भी आपको आसानी से उपलब्ध हो रहे है। इसे वॉटरप्रूफ सामग्री से बनाया गया है। JBL Home Theater Price: Rs 8,999.

Amazon Sale 2024 On JBL Home Theatre के ज्यादा ऑप्शन देखें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal