इस होली पार्टी में सब नाचेंगे झूम-झूम के! अमेज़न boAt Home Theatre पर जो लाया तगड़े ऑफर, डिस्काउंट पंहुचा 67% के पार

Amazon Sale 2024 On boAt Home Theatre- इस होली पार्टी को यादगार बनाना है तो उठा लें Amazon Sale Today की इस डील का फायदा जिसमें बोट के होम थिएटर सिस्टम किफायती दामों पर मिल रहे हैं। इन्हें मास्टर रिमोट कंट्रोल के साथ ऑपरेट करना आसान है साथ ही इनमें वायरलेस वायर्ड कनेक्टिविटी के लिए कई ऑप्शन मिलते हैं तो देखें नीचे दी गई लिस्ट को।

By Sonali Publish:Fri, 01 Mar 2024 10:55 AM (IST) Updated:Fri, 01 Mar 2024 10:55 AM (IST)
इस होली पार्टी में सब नाचेंगे झूम-झूम के! अमेज़न boAt Home Theatre पर जो लाया तगड़े ऑफर, डिस्काउंट पंहुचा 67% के पार
इस होली पार्टी में सब नाचेंगे झूम-झूम के! अमेज़न boAt Home Theatre पर जो लाया तगड़े ऑफर, डिस्काउंट पंहुचा 67% के पार

Amazon Sale 2024 On boAt Home Theatre: होली आने वाली है, ऐसे में घरों में पार्टी का माहौल होता है और यह माहौल तब और मजेदार हो जाता है, जब नाच-गाना हो। इसी बात को ध्यान में रखते हुए यहां आपको अमेज़न की सेल पर मिलने वाले बोट होम थिएटर के बारे में बताया जा रहा है, जो लेटेस्ट फंक्शन के साथ आते हैं। प्रीमियम ब्लैक कलर के ये साउंड सिस्टम अट्रैक्टिव डिज़ाइन के साथ आते हैं और इनमें वायरलेस, यूएसबी, एचडीएमआई, औक्स, ब्लूटूथ, ऑप्टिकल कनेक्टिविटी के ऑप्शन भी मिलते हैं। इन Bluetooth Home Theatre की साउंड क्वालिटी और बेस क्वालिटी आपको जबरदस्त सिनेमैटिक एक्सपीरियंस देती है।

ये साउंडबार स्पीकर और सबवूफर के साथ आते हैं, जो आपके एंटरटेनमेंट को हाई लेवल पर लेकर जाते हैं। इनकी बिल्ड क्वालिटी भी काफी मजबूत है, जिससे ये आपका सालों-साल तक साथ निभाते हैं। Amazon Deals Today पर मिल रहे सारे होम थिएटर सिस्टम हाई परफॉर्म देते हैं और इनके साथ मास्टर रिमोट कंट्रोल फंक्शन मिलता है, जिससे ये इस्तेमाल करने में आसान हो जाते हैं।

Amazon Sale 2024 On boAt Home Theatre: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

तो देखें नीचे दी गई लिस्ट को और फायदा उठा लें इस Amazon Deals का, क्योंकि इससे बेहतर मौका फिर नहीं मिलने वाला है।

1. boAt Aavante Bar Mystiq 100W RMS Signature 2.1 CH Home Theatre System

वायरलेस, ब्लूटूथ, रिमोट कंट्रोल, यूएसबी पोर्ट जैसे फंक्शन के साथ आ रहे इस होम थिएटर सिस्टम प्रीमियम ऑडियो और सिग्नेचर साउंड का एक्सपीरियंस मिलता है। इसका 2.1 चैनल साउंड सिस्टम ईक्यू मोड के साथ आता है, जिसमे म्यूजिक, सिनेमा, न्यूज़ और 3डी जैसे मोड शामिल हैं साथ ही साउंड सिस्टम में वायरलेस, वायर्ड कनेक्टिविटी के लिए कई ऑप्शन मिलते हैं।

Amazon Deals Today पर मिल रहे इस साउंडबार के कंट्रोल पैनल और मास्टर रिमोट कंट्रोल के जरिये अपने प्लेबैक को काफी आसान बनाया जा सकता है। आप इसे 67% की छूट पर अपना बना सकता है। boAt Home Theatre Price: Rs 5,299.

2. boAt AAVANTE Bar 2050 160W 2.1 Best Home Theatre

प्रीमियम फिनिश डिज़ाइन वाला होम थिएटर मल्टीपल कनेक्टिविटी मोड के साथ आता है। टॉप क्‍वालिटी वाले साउंडबार से आपका घर सिनेमाहॉल के रूप में बदल जाता है, जिससे आपका एंटरटेमेंट हाई लेवल पर जाता है। Amazon Offers Today पर मिलने वाले इस होम थिएटर सिस्टम को आप 56% की छूट पर अपना बना सकते हैं।

इसमें काफी लेटेस्ट फीचर्स मिलते हैं। इसमें रिमोट कंट्रोल फंक्शन और सराउंड साउंड सिस्टम भी मिलता है, जिससे ऑपरेट करना काफी आसान हो जाता है। प्रीमियम ब्लैक कलर का साउंडबार आपके घर को भी अट्रैक्टिव लुक देता है। boAt Home Theatre Price: Rs 10,999.

3. boAt Aavante Bar Orion 160W RMS 2.1 CH Bluetooth Home Theatre

वायरलेस, यूएसबी, एचडीएमआई, औक्स, ब्लूटूथ, ऑप्टिकल कनेक्टिविटी के साथ आ रहे इस होम थिएटर सिस्टम में वायर्ड सबवूफर आता है, जिससे आपको डीप बेस मिलता है। डायनामिक LED और मास्टर रिमोट कंट्रोल के साथ आ रहे इस साउंड सिस्टम को Amazon Sale Today से आप 68% के डिस्काउंट पर अपना बना सकते हैं।

इसकी साउंड क्वालिटी और बेस क्वालिटी आपको जबरदस्त सिनेमैटिक एक्सपीरियंस देती है। हाउस पार्टी के लिए भी यह साउंड सिस्टम बेस्ट ऑप्शन है, हर स्पेशल फंक्शन के लिए यह सिस्टम काफी काम आता है। boAt Home Theatre Price: Rs 6,999.

4. boAt Aavante Bar 5500DA 500W 5.1.2 Channel Home Theatre System

4K वीडियो और 3डी साउंड इफ़ेक्ट के साथ रहे वायर्ड सबवूफर और वायरलेस स्पीकर के साथ 5.1.2 चैनल वाले इस होम थिएटर सिस्टम में डॉल्बी एटमॉस सिनेमैटिक ऑडियो का एक्सपीरियंस मिलता है। इसमें आ रहे 8 ड्राइवर एक थिएटर की तरह आपके घर में सराउंड साउंड वॉच सेशन के लिए हाई-ऑक्टेन आउटपुट पंप करते हैं, जिससे आपका एक्सपीरियंस मजेदार हो जाता है।

Amazon Sale 2024 पर यह 67% की छूट पर उपलब्ध है साथ ही स्लिम डिजाइन के साथ अपने ऑडियो स्पेस को कम जगह में भी फिट किया जा सकता है, क्योंकि इसका वॉल माउंटिंग डिज़ाइन है और इसे आसानी से टीवी के नीचे भी रखा जा सकता है। boAt Home Theatre Price: Rs 19,999.

5. boAt Aavante Bar 1680D 2.1 Channel 3D Best Home Theatre

डॉल्बी ऑडियो का एक्सपीरियंस देने वाला होम थिएटर सिस्टम मल्टी-कम्पैटिबिलिटी और मास्टर रिमोट कंट्रोल के साथ आता है। ये स्लिम और अट्रेक्टिव डिजाइन वाला साउंड सिस्टम घर के स्मार्ट टीवी और कई ब्लूटूथ डिवाइस के साथ आसानी से कनेक्ट हो जाता है। Amazon Offers Today से इसे 50% के डिस्काउंट के साथ अपना सकते हैं।

होम थिएटर सिस्टम आजकल काफी डिमांड में है और इसे यूज़र्स ने भी अपनी तरफ से टॉप रेटिंग्स दी है। इसमें काफी सारे लेटेस्ट फंक्शन दिए गए हैं। boAt Home Theatre Price: Rs 9,999.

Amazon Sale 2024 On boAt Home Theatre: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali