महंगे-महंगे लैपटॉप ब्रांड पर बिजली की तरह गिरे सस्ते Chuwi Laptop! अमेज़न 51% के डिस्काउंट पर बाँट रहा है लेटेस्ट मॉडल

एक बजट-फ्रेंडली लैपटॉप ढूंढ रहे हैं? अगर हाँ तो यहां आपको Amazon Sale 2024 की ख़ास डील में मिल रहे Chuwi के लेटेस्ट लैपटॉप मॉडल के बारे में बताया जा रहा है जो मल्टीटास्किंग के लिए बेस्ट हैं। अल्ट्रा स्लिम डिज़ाइन वाले ये लैपटॉप विंडोज 11 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आ रहे हैं साथ ही इनमें लेटेस्ट प्रोसेसर और फीचर्स दिए गए हैं तो देखें लिस्ट।

By Sonali Publish:Fri, 10 May 2024 11:01 AM (IST) Updated:Fri, 10 May 2024 11:01 AM (IST)
महंगे-महंगे लैपटॉप ब्रांड पर बिजली की तरह गिरे सस्ते Chuwi Laptop! अमेज़न 51% के डिस्काउंट पर बाँट रहा है लेटेस्ट मॉडल
महंगे-महंगे लैपटॉप ब्रांड पर बिजली की तरह गिरे सस्ते Chuwi Laptop! अमेज़न 51% के डिस्काउंट पर बाँट रहा है लेटेस्ट मॉडल

इस लेख में आपको अमेज़न की सेल में मिलने वाले Chuwi के बेस्ट लैपटॉप मॉडल के बारे में बताया जा रहा है, जो मल्टीटास्किंग के लिए बेहतर हैं। लैपटॉप के लेटेस्ट फीचर्स काफी बढ़िया हैं और परफॉर्मेंस के मामले में भी ये जबरदस्त हैं। अल्ट्रा स्लिम डिज़ाइन लैपटॉप वजन में भी काफी हल्के हैं, जिससे इन्हें आसानी से कैरी किया जा सकता है। फ़ास्ट प्रोसेसिंग स्पीड के लिए इनमें हाई प्रोसेसर दिया गया है साथ ही क्रिस्टल-क्लियर विज़ुअल्स के लिए इंटेल यूएचडी ग्राफिक्स का सपोर्ट मिलता है। लैपटॉप में लगी बैटरी काफी पावरफुल है, जिससे इन्हें कई घंटों तक आसानी से यूज़ किया जा सकता है।

इनमें 8GB रैम और 256GB एसएसडी स्टोरेज आती है, जिसे 1 TB तक एक्सटेंड किया जा सकता है और हैवी से हैवी फाइल्स को स्टोर करके रखा जा सकता है। इनमें हाई साउंड वाले स्पीकर लगे आते हैं साथ ही वेबकैम भी मिलता है, जिससे आसानी से ऑनलाइन मीटिंग की जा सकती है। यूज़र्स ने भी इन लैपटॉप को इस्तेमाल करके बेस्ट रेटिंग्स दी है। इनमें काफी सारे पोर्ट और वायरलेस कनेक्टिविटी के कई ऑप्शन मिलते हैं।

अमेज़न सेल 2024 पर चुवी लैपटॉप (Amazon Sale 2024 On Chuwi Laptop): कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

हाई परफॉर्मेंस की वजह से लैपटॉप काफी डिमांड में हैं और इनकी बॉडी काफी मजबूत और स्टाइलिश है, तो देखें नीचे दी गई लिस्ट को और फायदा उठाएं Amazon Deals का।

1. Chuwi HeroBook Pro Intel Celeron N4020 Laptop

मल्टीटास्किंग और तेज इमेज प्रोसेसिंग के लिए बेस्ट लैपटॉप इंटेल जेमिनी लेक N4020 प्रोसेसर के साथ आ रहा है साथ ही इसमें इंटेल यूएचडी ग्राफिक्स आते हैं, जो 4K वीडियो डिकोडिंग देते हैं। लैपटॉप में 8GB रैम, 256GB एसएसडी स्टोरेज का सपोर्ट दिया जा रहा है साथ ही डुअल-बैंड वाईफाई, यूएसबी 3.0 और माइक्रो-एचडीएमआई पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते हैं।

अल्ट्रा स्लिम लैपटॉप 9 घंटे से ज्यादा चलने वाली 38Wh बैटरी के साथ आता है। इसमें माइक्रोफोन, स्पीकर, वेबकैम के साथ और 3.5 मिमी हेडफोन जैक की सुविधा भी दी जा रही है। 51% के डिस्काउंट के साथ आप लैपटॉप को अभी ऑर्डर कर सकते हैं। Chuwi Laptop Price: Rs 16,990.

2. Chuwi HeroBook Plus 15.6 FHD Best Laptop

लैपटॉप चार्जिंग के लिए 12V/3A DC एडाप्टर के साथ आता है। स्ट्रीमिंग हो, काम करना हो या ब्राउज़ करना हो, डिस्प्ले में सबकुछ क्लियर दिखाई देता है। वाईफाई 6 और ब्लूटूथ 5.2 से लैस लैपटॉप हाई-स्पीड वायरलेस कनेक्शन देता है साथ ही इसमें मल्टीपल पोर्ट लगे हैं। इसमें आपको इंटेल UHD ग्राफिक्स मिलते हैं साथ ही विंडोज 11 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है।

टॉप परफॉर्म देने वाले इस लैपटॉप में इंटेल सेलेरॉन N4020 डुअल कोर प्रोसेसर दिया गया है और आप इसे Amazon Deals Today से 50% के डिस्काउंट के साथ घर ला सकते हैं। यूज़र्स ने भी इस लैपटॉप को अच्छी रेटिंग्स दी है। Chuwi Laptop Price: Rs 19,990.

3. Chuwi GemiBook Plus Laptop

लैपटॉप में इंटेल एन100 प्रोसेसर आता है, जिससे यह मल्टीटास्किंग के लिए बेस्ट रहता है। लैपटॉप में एफएचडी डिस्प्ले लगी है साथ ही इसमें 8GB रैम, 256GB एसएसडी स्टोरेज आती है, जिसे 1 TB तक एक्सटेंड किया जा सकता है। आयरन ग्रे प्लास्टिक बॉडी के साथ आ रहा लैपटॉप वजन में काफी हल्का है, जिससे इसे ट्रैवेलिंग के दौरान कैरी करना आसान होता है।

लैपटॉप की लंबे टाइम तक चलने वाली बैटरी लगी है, जिससे बार-बार चार्ज करने की टेंशन नहीं होती है। इसमें यूएसबी-ए 2.0, ईयरफोन जैक, डीसी चार्जिंग, एचडीएमआई, और एम.2 के लिए कई पोर्ट लगे आते हैं। 49% की छूट पर लैपटॉप को ऑर्डर करने का अभी अच्छा मौका है। Chuwi Laptop Price: Rs 22,990.

4. Chuwi CoreBook X i5 14 Laptop

टॉप परफॉर्म देने वाले इस लैपटॉप में 8GB रैम और 256GB एसएसडी स्टोरेज दी जा रही है, जिससे हैवी फाइल्स के लिए फ़ास्ट बूट-अप मिलता है। लैपटॉप की हाई रिज़ॉल्यूशन वाली डिस्प्ले है, जिससे सबकुछ क्लियर दिखाई देता है। ग्रे मेटल बॉडी के साथ लैपटॉप का स्लिम डिज़ाइन है। यूज़र्स ने भी इसे इस्तेमाल करके टॉप रेटिंग्स दी है।

ऑफिस वर्क हो या पर्सनल वर्क, लैपटॉप में सबकुछ आसानी से किया जा सकता है। इसके फीचर्स, परफॉर्मेंस और बैटरी लाइफ सब दमदार हैं। Amazon Sale Today की ख़ास डील में लैपटॉप 30% की छूट पर उपलब्ध है। Chuwi Laptop Price: Rs 34,990.

और पढ़ें: अमेज़न सेल 2024 पर डॉल्बी एटमॉस साउंडबार (Amazon Sale 2024 On Dolby Atmos Soundbar) यहां क्लिक करें। 

5. Chuwi FreeBook 13.5 Inch 2 in 1 Touchscreen Laptop

2 इन 1 टचस्क्रीन लैपटॉप विंडोज़ 11 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है। इसमें 12th Gen का इंटेल कोर i3-1215U प्रोसेसर दिया गया है। हल्के और बेहद पतले डिज़ाइन वाले इस लैपटॉप 8GB रैम और 256GB एसएसडी मिलती है, जिसे 1 TB तक एक्सटेंड किया जा सकता है। कंपनी लैपटॉप पर अच्छी वारंटी भी दे रही है।

लैपटॉप में क्लियर क्वालिटी वाली स्क्रीन साथ इंटीग्रेटेड ग्राफिक कार्ड का सपोर्ट दिया गया है जिससे आप स्मूदली वर्क कर सकते हैं। 24% की छूट पर Best Laptop In India को खरीदने का मौका है। Chuwi Laptop Price: Rs 37,990.

Amazon Sale 2024 On Chuwi Laptop: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

FAQ: अमेज़न सेल 2024 पर चुवी लैपटॉप

1. क्या चुवी लैपटॉप लेना सही है?

जी हाँ, Amazon Deals Today पर मिल रहे चुवी लैपटॉप में हाई-क्वालिटी कंपोनेंट्स इस्तेमाल किए जाते हैं जिससे यह लंबे समय तक आपका साथ निभा सकते हैं और यूजर की सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए चुवी लैपटॉप को डिज़ाइन किया गया है। इनकी बैटरी लाइफ लंबी, फास्ट प्रोसेसर और ज्यादा स्टोरेज होती है और किफायती कीमत इन लैपटॉप की खासियत है।

2. क्या चुवी लैपटॉप में प्री-लोडेड सॉफ्टवेयर मिलता है?

जी हाँ, चुवी के Best Laptops में प्री-लोडेड सॉफ्टवेयर दिए गए हैं और साथ ही अच्छे हार्डवेयर फीचर्स भी दिए गए हैं।

3. क्या ऑफिस वर्क के लिए चुवी लैपटॉप को लेना सही है?

जी हाँ, ऑफिस वर्क हो या पर्सनल वर्क चुवी ब्रांड के Best Laptops In India पर आसानी से काम किया जा सकता है।

4. अमेज़न की सेल में किन चुवी लैपटॉप पर डिस्काउंट मिल रहा है?

इस लेख में आपको Amazon Sale Offers पर मिल रहे उन चुवी लैपटॉप के बारे में बताया जा रहा है, जो हैवी डिस्काउंट के साथ पेश किये जा रहे हैं। हाई परफॉर्मेंस और लेटेस्ट फीचर्स वाले इन लैपटॉप को यूज़र्स ने भी टॉप रेटिंग्स दी है।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali