Amazon Great Summer Sale: 40% तक गिरे Samsung 55 और 65 इंच टीवी के दाम, ऑर्डर पर पाए बड़े कैशबैक और बैंक ऑफर

Amazon Great Summer Sale दे रहा है ग्रहकों को रेफ्रिजरेटर एयर कंडीशनर और टेलीविजन पर धमाकेदार डिस्काउंट और ऑफर! ऐसे में अगर आप स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान कर रहे है तो इस अमेज़न सेल पर आपको Samsung ब्रांड के सबसे बेस्ट 55 इंच टीवी और 65 इंच टीवी पर 40% की छूट मिल रही हैं। ये सैमसंग टीवी डॉल्बी एटमॉस साउंड और 4k वीडियों क्वालिटी के साथ आते है।

By Chhaya Sharma Publish:Fri, 03 May 2024 03:00 PM (IST) Updated:Fri, 03 May 2024 03:00 PM (IST)
Amazon Great Summer Sale: 40% तक गिरे Samsung 55 और 65 इंच टीवी के दाम, ऑर्डर पर पाए बड़े कैशबैक और बैंक ऑफर
Amazon Great Summer Sale: 40% तक गिरे Samsung 55 और 65 इंच टीवी के दाम, ऑर्डर पर पाए बड़े कैशबैक और बैंक ऑफर

रेफ्रिजरेटर, एयर कंडीशनर और टेलीविजन सब हो गया सस्ता! अमेज़न ग्रेट समर सेल पर अपने ग्राहकों को भर-भर के डिस्काउंट और ऑफर दे रहा हैं। ऐसे में अगर आप स्मार्ट टीवी खरीदने का सोच रहे है, तो इस Amazon Sale में आपको सैमसंग के सबसे बेस्ट 55 इंच टीवी और 65 इंच टीवी पर 40% की छूट मिल रही हैं। हाई परफॉर्मेंस वाले ये बेस्ट सैमसंग टीवी डॉल्बी एटमॉस साउंड और 4k वीडियों क्वालिटी के साथ आते है, जिसकी वजह से यूजर्स द्वारा इन स्मार्ट टीवी को टॉप रेटिंग दी है।

अमेज़न ग्रेट समर सेल के शुरु होते ही ग्राहकों को बड़े-बड़े इलेक्ट्रॉनिक अप्लायंसेज, फैशन और ब्यूटी प्रोडक्ट, होम डेकोर के आइटम और फर्नीचर की खरीदारी पर पर 70 से 80 प्रतिक्षत तक का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। इतना ही नहीं इस Amazon Deals में आपको नो कॉस्ट आईएमआई, एक्सचेंज ऑफर के साथ-साथ ICICI बैंक और बैक ऑफ बडोदा के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर आपको 10% इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा हैं। इन सभी अमेज़न ऑफर का फायदा उठाकार आप यहां लिस्ट किये गये सैमंसग टीवी को आसानी से खरीद सकते हैं। यहां दिये गये सभी स्मार्ट टीवी में आपको DTH कनेक्शन के साथ प्री इंस्टॉल ज़ी5, नेटफ्लिक्स, सैमंसगलिव, प्राइम वीडियो, यूट्यूब और हॉटस्टार जैसे OTT एप्स की भी सुविधा मिलते है, जिनकी मदद से आप इन Samsung TV पर लेटेस्ट फिल्में और वेब सीरीज घर पर ही एजॉय कर सकते हैं। तो चलिए नजर डालते हैं यहां अमेज़न सेल पर बेहद कम कीमत में मिल रहे भारत में सबसे ज्यादा खरीदें जाने वाले सैमसंग के 55 इंच टीवी और 65 इंच टीवी प्राइस की जानकारी पर।

अमेज़न ग्रेट समर सेल 2024 (Amazon Great Summer Sale 2024) कीमत और क्वालिटी

ग्रेट समर सेल के अमेज़न ऑफर पर मिल रहे Samsung के 55 इंच टीवी और 65 इंच टीवी में आपको गेमिंग कंसोल और सेट टॉप बॉक्स को कनेक्ट करने के लिए 3 से 4 एचडीएमआई पोर्ट और हार्ड ड्राइव और अन्य यूएसबी डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए 2 यूएसबी पोर्ट मिलते हैं, जो इन Smart TV को यूज करने का काम आसान बनाते हैं। इन सैमंसग टीवी का रिफ्रेश रेट भी काफी अच्छा होता है, जो फास्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस देता है। इस सैमसंग के 55 इंच टीवी और 65 इंच टीवी को अमेज़न ग्रेट समर सेल प खरीदने पर आपको बड़े कैशबैक रिवॉर्ड, एक्साइटिंग कॉपन ऑफर एक्सचैंज ऑफर और इजी रिटर्न्स जैसे कई शानदार सुविधाए मिल रही हैं, जो आपकी खरीदारी को आसान बनाने के लिए अच्छी हैं। इसके अलावा ग्रेट समर सेल के Amazon Offers पर आपको डिलीवरी के बाद पैसे देने की सुविधा और पहली खरीदारी पर फ्री डिलवरी का भी ऑप्शन भी दिया जा रहा है।

1. Samsung 138 cm (55 inches) D Series Crystal 4K Vivid Pro Ultra HD Smart TV

भारत में सबसे ज्यादा खरीदें जाने वाला यह सैमंसग टीवी दमदार साउंड और हाई पिक्चर क्वालिटी के साथ आता है, जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद हैं। इस स्मार्ट टीवी में आपको 50Hz का हाई रिफ्रेश रेट मिलती है, जो फास्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस देता है। अमेज़न ग्रेट समर सेल पर आप इस 55 इंच टीवी को सस्ती कीमत में खरीद सकते है।

इस सैमंसग टीवी में आप नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, ज़ी5, डिज़्नी + हॉटस्टार,वूट और स्पॉटिफ़ाई जैसे सभी OTT एप्स को आसानी से यूज कर सकते है और लेटेस्ट फिल्में और वेब सीरीज को एंजॉय कर सकते हैं। यह सैमसंग 55 इंच टीवी आपको Amazon Sale 2024 पर 33 प्रतिक्षत के ऑफर पर मिल रहा है। इस बेस्ट टीवी इन इंडिया में आपको वाई-फाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते है, जिसकी मदद से आप इस स्मार्ट टीवी को अपने फोन और लैपटॉप से कंट्रोल कर सकते हैं। Samsung TV Price: Rs 45,990

Samsung 55 Inch TV के स्पेसिफिकेशन

साउंड आउटपुट- 20 वॉट प्रोडक्ट डायमेंशन - 6D x 123.4W x 71.1H सेंटीमीटर स्पेशल फीचर - क्यू-सिम्फनी के साथ पावरफुल स्पीकर रिफ्रेश रेट - 50hz

क्यों खरीदें?

4K अल्ट्रा एचडी डिस्पले 178 डिग्री व्‍यूइंग एंगल OTT एप्‍स सुविधा एंटी ग्लेयर स्क्रीन अट्रैक्टिव डिजाइन

क्यों ना खरीदें?

कोई कमी नहीं बताई गई हैं।

2. Samsung 163 cm (65 inches) D Series Crystal 4K Vivid Ultra HD Smart TV

घर को थिएटर में बदलने के लिए यह सैमसंग टीवी सबसे अच्छा चुनाव हैं। इस स्मार्ट टीवी में आपको डॉल्बी एटमॉस साउंड और 4k अल्ट्रा एचडी वीडियों क्वालिटी मिलती है, जो आपको गेमिंग के दौरान और फिल्म देखते हुए हाई लेवल एंटरटेनमेंट देती हैं। स्टाइलिश लुक की वजह से यूजर्स ने इस 65 इंच टीवी को टॉप रेटिंग दी है।

इस सैमसंग टीवी में आपको गेमिंग कंसोल, सेट टॉप बॉक्स और ब्लू रे प्लेयर्स को केनक्ट करने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट मिलते हैं, जो इस स्मार्ट टीवी को यूज करने के काम को आसान बनाते हैं। इस बेस्ट सैमसंग 65 इंच टीवी को आप Amazon Deals पर 33 प्रतिक्षत के डिस्काउंट पर अभी ऑर्डर कर सकते हैं। इस बेस्ट टीवी इन इंडिया में आपको 178 डिग्री का व्यू एंगल, क्रिस्टल प्रोसेसर 4K, 4K अपस्केलिंग, यूएचडी डिमिंग, मोशन एक्सेलेरेटर, 20वॉट साउंड आउटपुट और क्यू-सिम्फनी के साथ शक्तिशाली स्पीकर जैसे कई शानदार स्पेशल फीचर्स मिलते है। Samsung Smart TV Price: Rs 63,990.

Samsung 65 Inch TV के स्पेसिफिकेशन

साउंड आउटपुट- 20 वॉट प्रोडक्ट डायमेंशन - 6.1D x 145.3W x 83.4H सेंटीमीटर स्पेशल फीचर - मोशन एक्सेलेरेटर रिफ्रेश रेट - 50hz

क्यों खरीदें?

क्रिस्टल प्रोसेसर 4K गेमिंग के लिए मल्‍टीपल कनेक्‍टिविटी और पोर्ट्स OTT एप्‍स सुविधा 4K अपस्केलिंग यूएचडी डिमिंग 

क्यों खरीदें

कोई कमी नहीं बताई गई हैं।

और पढ़ें: डॉल्बी एटमॉस स्मार्ट टीवी (Dolby Atmos Smart TV)

3. Samsung 138 cm (55 inches) D Series Crystal 4K Vivid Ultra HD Smart TV

20 वॉट साउंड आउटपुट और पावरफुल स्पीकर के साथ आने वाला यह सैमसंग टीवी गेमिंग के दौरान धमाकेदार एक्सपीरिएंस देता हैं। 4K वीडियो क्वालिटी वाले इस स्मार्ट टीवी को आप अमेज़न ग्रेट समर सेल पर आसानी से ऑर्डर कर सकते है। इस 55 इंच टीवी का स्टाइलिश लुक आपके घर को अट्रैक्टिव बनाता है।

इस सैमसंग टीवी में आपको फ्री चैनल और DTH कनेक्शन के साथ -साथ प्री इंस्टॉल ज़ी5, नेटफ्लिक्स, सैमंसगलिव, प्राइम वीडियो, यूट्यूब और हॉटस्टार जैसे OTT एप्स को आसानी से एंजॉय कर सकते हैं। Amazon Great Summer Sale आपको इस बेस्ट सैमसंग 55 इंच टीवी पर 32 प्रतिक्षत की छूट दे रहा है। इसके अलावा यह स्मार्ट टीवी वाई फाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते है, जिसकी मदद से आप इस बेस्ट टीवी इन इंडिया को आसानी से स्मार्टफोन और लैपटॉप से कंट्रोल कर सकते हैं। Samsung TV Price: Rs 43,990

Samsung 55 Inch TV के स्पेसिफिकेशन

साउंड आउटपुट- 20 वॉट प्रोडक्ट डायमेंशन - 6D x 123.4W x 71.1H सेंटीमीटर स्पेशल फीचर - पावरफुल स्पीकर रिफ्रेश रेट - 50hz

क्यों खरीदें?

डॉल्बी एटमॉस साउंड 4K अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले मल्टीपल कनेक्टिविटी मेगा कंट्रास्ट यूएचडी डिमिंग

क्यों न खरीदें?

कोई कमी नहीं बताई गई हैं।

4. Samsung 163 cm (65 inches) D Series Crystal 4K Vivid Pro Ultra HD Smart TV

घर बैठे जबरदस्ट सिनेमैटिक एक्सपीरियंस पाने के लिए आप इस सैमसंग टीवी को खरीद सकते हैं। इस स्मार्ट टीवी में आपको दमदार डॉल्बी एटमॉस साउंड मिलती है, जो घर को थिएटर में बदलने के लिए बेस्ट हैं। इस 65 इंच टीवी में आपको पावरफुल स्पीकर मिलते है।

इस सैमसंग टीवी की 4K वीडियों क्वालिटी और हाई पिक्चर क्वालिटी लोगों को काफी ज्याजा पसंद हैं। इस बेस्ट सैमसंग 65 इंच टीवी को आप Amazon Offers पर 35 प्रतिक्षत के डिस्काउंट पर अभी खरीद सकते हैं। इस स्मार्ट टीवी में आपको हार्ड ड्राइव और अन्य यूएसबी डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए 2 यूएसबी पोर्ट भी मिलते हैं। इसके अलावा यह बेस्ट टीवी इन इंडिया 50hz का रिफ्रेश रेट के साथ आता है। Samsung TV Price: Rs 65,990

Samsung 65 Inch TV के स्पेसिफिकेशन

साउंड आउटपुट- 20 वॉट प्रोडक्ट डायमेंशन - 6.1D x 145.3W x 83.4H सेंटीमीटर स्पेशल फीचर - क्यू-सिम्फनी के साथ पावरफुल स्पीकर रिफ्रेश रेट - 50hz

क्यों खरीदें?

OTT प्लेटफार्म सपोर्ट डॉल्बी एटमॉस साउंड 2 यूएसबी पोर्ट 178 डिग्री व्यू एंगल 4K अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले

क्यों ना खरीदें

कोई कमी नहीं बताई गई है।

5. Samsung 138 cm (55 inches) 4K Ultra HD Smart TV

डॉल्बी एटमॉस साउंड वाले इस सैमंसग टीवी की मदद से आप अपने घर को थिएटर में बदल सकते हैं और लेटेस्ट फिल्में और वेब सीरीज को थिएटर जैसे फिल के साथ एंजॉय कर सकते हैं। इस स्मार्ट टीवी को आप असानी से गेमिंग के लिए भी यूज कर सकते हैं। अमेज़न ग्रेट समर सेल पर यह 55 इंच टीवी आपको कम कीमत में मिल रहा है।

इस सैमसंग टीवी में आपको प्री इंस्टॉल ज़ी5, नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, यूट्यूब और हॉटस्टार जैसे कई OTT एप्स मिलते है, जो आपके फुल ऑन एंटरटेनमेंट के लिए बेस्ट है। इस बेस्ट सैमसंग 55 इंच टीवी को आप Amazon Sale पर 40 प्रतिक्षत के ऑफर पर ऑर्डर कर सकते हैं। इस स्मार्ट टीवी में आपको 50hz का रिफ्रेश रेट मिलता है, जो फास्ट और स्मीथ परफॉर्मेंस देता हैं। यूजर्स ने इस बेस्ट टीवी इन इंडिया को टॉप रेटिंग दी है। Samsung TV Price: Rs 59,990

Samsung 55 Inch TV के स्पेसिफिकेशन

साउंड आउटपुट- 20 वॉट प्रोडक्ट डायमेंशन - 2.6D x 123.2W x 70.8H सेंटीमीटर स्पेशल फीचर - मोबाइल कैमरा सपोर्ट रिफ्रेश रेट - 60hz

क्यों खरीदें?

यूनिवर्सल गाइड वायरलेस डीएक्स आई स्पीकर 3 एचडीएमआई पोर्ट हाई पिक्चर क्वालिटी

क्यों न खरीदें?

कोई कमी नहीं बताई गई हैं।

Amazon Great Summer Sale 2024 : समर सेल के स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

FAQ : अमेजन ग्रेट समर सेल 2024 के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न सेल में किन प्रोडक्ट पर डिस्काउंट मिलता है?

सेल की Amazon Deals पर आपको इलैक्ट्रॉनिक, फैशन, किचन अप्लाइंस, हेल्थ एंड फिटनेस, होम डेकोर और छोटी से लेकर बड़ी सभी बडे आइटम पर बंपर डिस्काउंट मिलते हैं, जिसकी मदद से आप मार्केट से काफी कम प्राइस पर कुछ भी ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

2. अमेज़न ग्रेट समर सेल क्या है?

हर साल समर सीजन में अमेज़न अपने यूजर्स के लिए ग्रेट समर सेल लाता है, जो सीजन की सबसे बड़ी अमेजन सेल मानी जाती है। इस Amazon Sale ऑफर पर आपको समर से रिलेटेड सभी बडेसे बड़े और छोटे से छोटे प्रॉडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट मिलता हैं। इस अमेज़न डील्स का फायदा प्राइम और नॉन प्राइम यूजर्स दोनों ही उठा सकते है।

3. 2024 की अमेज़न ग्रेट समर सेल कौन सा बैंक ऑफर मिल रहा है?

साल 2024 की Amazon Great Summer Sale में ICICI बैंक और बैक ऑफ बडोदा के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने से 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है।

4. अमेज़न फ्री होम डिलीवरी कितने दिनों में करता है?

अमेज़न प्रोडक्ट की फ्री होम डिलीवरी 1 से 2 दिनों में करता है। साथ ही Amazon Offers प्राइम मेंबर्स सेम डे डिलीवरी और फ्री डिलीवरी का लाभ आसानी से उठा सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma