Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल का फोड़ू डिस्काउंट, Timex Watches को छोटे-मोटे नहीं पूरे 57% ऑफ के साथ करें ऑर्डर

Amazon Great Indian Festival 2023 दिवाली पर गिफ्ट के लिए यहां बताई गई टाइम्स वॉच को घर ला सकते हैं। अभी भी अमेजन पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल जारी हैं। इस Amazon Sale में ब्रांडेड टाइमेक्स वॉच की कीमत 57% घटकर आधी से भी कम हो गई है। ये घड़ी डेली वियर के अलावा पार्टी वियर के लिए बेस्ट च्वॉइस हैं। दिवाली पर आपके हाथों की खूबसूरती दोगुनी हो जाएगी।

By Asha SinghPublish:Mon, 06 Nov 2023 02:00 PM (IST) Updated:Mon, 06 Nov 2023 02:00 PM (IST)
Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल का फोड़ू डिस्काउंट, Timex Watches को छोटे-मोटे नहीं पूरे 57% ऑफ के साथ करें ऑर्डर
Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल का फोड़ू डिस्काउंट, Timex Watches को छोटे-मोटे नहीं पूरे 57% ऑफ के साथ करें ऑर्डर

Amazon Great Indian Festival 2023: वॉच कभी भी फैशन से बाहर नहीं होती है। वैसे भी क्लासी लुक के पहली पसंद एनालॉग वॉच ही होती है। इनके स्टाइलिश और अट्रैक्टिव डिजाइन के आगे सभी वॉच फीकी पड़ती हैं। क्या आप भी अपने लिए ब्रांडेड टाइमेक्स वॉच लेना चाहती हैं? तो आप सही जगह आई हैं।

यहां पर टाइमेक्स वॉच बेहद सस्ती कीमत पर मिल रही हैं। दरअसल दिवाली से पहले अमेजन अपने यूजर्स को एक से बढ़कर एक ऑफर और डिस्काउंट दे रहे हैं। अमेजन पर चल रही अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल अभी भी जारी है। इसमें आपको बहुत ही तगड़ी बचत और ऑफर मिल रहे हैं। इसके अलावा Amazon Deals में आप इन टाइमेक्स वॉच को आधी से भी कम कीमत पर घर ला सकती हैं और दिवाली पर गिफ्ट कर सकती हैं। इनको यूजर्स ने 4.5 स्टार तक की रेटिंग दी है, तो देर किस बात की, Amazon Sale Offers खत्म होने से पहले इनको सस्ती कीमत पर घर ले आयें।

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival 2023: दनादन बिक रहे हैं लेटेस्ट सेफ्टी फीचर्स वाले Havells और Hindware Geysers, 60% तक हुए सस्ते।

Amazon Great Indian Festival 2023 On Timex Watches For Women: कीमत, डिस्काउंट और ऑफर्स

यहां पर Amazon Sale Today में आने वाली उन्हीं वॉच को लिस्ट किया है, जिनके फीचर्स और डिजाइन कमाल के हैं और अच्छा-खासा डिस्कॉउंट मिल रहा है। इन कैजुअल वॉच को आप फंक्शन और दिवाली पार्टी में आराम से कैरी कर सकती हैं। चलिए देखते हैं Amazon Great Indian Festival Sale में क्या -क्या ऑफर मिल रहे हैं।

1. TIMEX Analog Gold Dial Women's Watch 

यह गोल्डन कलर की रिस्ट वॉच बहुत ही सुंदर है। इसको यूजर्स ने 4.5 स्टार की रेटिंग दी है। Amazon Offers में इसकी कीमत 20% तक कम हो गई है।

राउंड केस शेप में आने वाली यह वाच गोल्डन कलर में आती है, जो पर्सनालिटी को इन्हैंस करने का काम करती है। इसका स्टेनलेस का बैंड है, जो बेहद मजबूत और टिकाऊ है। TIMEX Women's Watch Price: Rs 3516.

2. TIMEX Analog Women's Watch 

गोल्ड कलर से कुछ हटके लेने के लिए आप इस सिल्वर कलर की वॉच को ऑर्डर कर सकती हैं। इस TIMEX Watch For Women का डिजाइन बहुत ही यूनिक है, जो कैरी करने पर आपको मॉडर्न और एलेगेंट लुक देगा।

इसमें मजबूत बिल्ड क्वालिटी के साथ लाइट स्काई कलर का डायल, राउंड शेप डिज़ाइन और ब्रेसलेट बैंड देखने को मिलता है। Amazon Sale में इसकी कीमत में 50% गिरावट देखने को मिली है। TIMEX Women's Watch Price: Rs 1597.

3. TIMEX Analog Women's Watch 

क्वार्ट्ज़ मूवमेंट के साथ आने वाली इस वॉच को आप कम्फर्टेबली कैरी कर सकती हैं। 4.5 स्टार की रेटिंग के साथ आने वाली यह वॉच बहुत ही सुंदर है। इसको आप Amazon Deals में 20% डिस्काउंट के साथ ऑर्डर कर सकती हैं।

इस TIMEX Watch For Women को पहनकर आपको काफी स्मार्ट और ट्रेंडी लुक मिलेगा। स्टेनलेस स्टील के गोल्ड कलर के बैंड के साथ आने वाली यह ऑनलाइन वॉच काफी ड्यूरेबल है। TIMEX Women's Watch Price: Rs 2956.

4. TIMEX Analog Blue Dial Women's Watch 

रॉयल और क्लासी लुक के लिए आप इस घड़ी को ले सकती हैं। यह ब्लू कलर की वॉच बहुत ही सुंदर है, जो पहनने में भी काफी कम्फर्टेबल है। इस टाइमेक्स वाच को यूजर्स ने 4.5 स्टार की रेटिंग दी है।

क्वार्ट्ज मूवमेंट के साथ आने वाली इस वॉच का राउंड केस है। वहीं लेदर का स्ट्रैप है, जो पहनने में काफी कम्फर्टेबल है। Amazon Sale Today में आने वाली इस वॉच पर आपको एक साल की गारंटी मिलती है। TIMEX Women's Watch Price: Rs 1347.

5. TIMEX Analog Blue Dial Women's Watch 

यह बहुत ही पॉपुलर वॉच है। इसका डायल सिल्वर है और यह राउंड शेप में आता है। Amazon Offers में इसकी कीमत 57% छूट के बाद 1255 हो गई है।

इसको पहनने पर आपको बहुत ही अच्छा लुक मिलेगा। इस वॉच की मेटल बॉडी काफी ड्यूरेबल और लॉन्ग लास्टिंग है। दिखने में यह घड़ी बहुत ही क्लासी और एलेगेंट लुक देगी। TIMEX Women's Watch Price: Rs 1255.

FAQ: Amazon Great Indian Festival 2023 On Timex Watches For Women पर पूछे जानें वाले सवाल

1. अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2023 में क्या-क्या बैंक ऑफर्स यूजर्स को मिल रहे हैं?

इस Amazon Deals में प्रोडक्ट्स की खरीदारी करने पर अगर आप आईसीआईसीआई, बैंक ऑफ़ बरोदा, आडीएफसी फर्स्ट बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको एक्स्ट्रा 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

2. फर्स्ट टाइम यूजर्स के लिए अमेजन सेल में क्या-क्या ऑफर है?

अगर आप Amazon Deals में पहली बार शॉपिंग करते हैं, तो आपको इंस्टेंट कैशबैक का ऑफर मिलेगा। इसके अलावा आप फ्री डिलीवरी जैसे ऑफर भी पा सकते हैं। वहीं अगर आप Amazon UPI से ऑर्डर करते हैं, तो भी आपको कैशबैक ऑफर मिलेगा।

3. अमेजन सेल में मिलने वाली कौन सी आकार की घड़ी लेनी चाहिए?

वास्तु शास्त्र के अनुसार गोल आकार की Watches For Women बहुत ही शुभ होती हैं। इन्हें आप किसी भी फंक्शन में आराम से कैरी कर सकती हैं।

4. अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल कब खत्म होगी?

यह Amazon Sale Today 8 अक्टूबर से शुरू हो चुकी है और अभी इसका तीसरा फेज चल रहा है। बात दें यह सेल 10 नवंबर को खत्म हो जाएगी। इसमें आपको बहुत ही धमाकेदार ऑफर और डिस्काउंट मिल रहे हैं। ज्यादा समय नहीं बचा है, फटाफट से Amazon Sale Offers का लाभ उठा लें।

Amazon Great Indian Festival 2023 On Timex Watches For Women: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh