Amazon sale 2023 ने खेला अपना दांव! बजाज, क्रॉम्पटन जैसे ब्रांड के Geyser 15 ltr पर लाया 67% का भारी डिस्काउंट

Amazon sale 2023 On Geyser 15 ltr- इस वक्त अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल जारी है जो 10 नवंबर को खत्म होने जा रही है ऐसे में अगर आप अपने घर के लिए गीजर लेने का सोच रहे हैं तो हम आपके लिए 15 लीटर की क्षमता वाले वाटर गीजर लेकर आये हैं जो Amazon Great Indian Festival 2023 आपको भारी डिस्काउंट और ऑफर के साथ मिल रहे हैं।

By SonaliPublish:Tue, 07 Nov 2023 11:23 AM (IST) Updated:Tue, 07 Nov 2023 11:23 AM (IST)
Amazon sale 2023 ने खेला अपना दांव! बजाज, क्रॉम्पटन जैसे ब्रांड के Geyser 15 ltr पर लाया 67% का भारी डिस्काउंट
Amazon sale 2023 ने खेला अपना दांव! बजाज, क्रॉम्पटन जैसे ब्रांड के Geyser 15 ltr पर लाया 67% का भारी डिस्काउंट

Amazon sale 2023 On Geyser 15 ltr: अगर आप भी अपने घर के लिए एक गीजर लेना चाहते हैं तो बता दें अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल आपके लिए 15 लीटर की क्षमता वाले वाटर गीजर लेकर आया है। Amazon Deals पर ये गीजर भारी डिस्काउंट और कई शानदार ऑफर के साथ आ रहे हैं। बता दें कि 10 नवंबर को यह सेल खत्म होने जा रही है तो आपके पास काफी कम समय बचा है इस सेल का लाभ उठाने का। बात करें इन गीजर की तो ये काफी सारे नए सेफ्टी फीचर्स के साथ आते हैं जिससे इन्हें इस्तेमाल करते वक्त आपकी सुरक्षा बनी रहती है। इन गीजर की खरीदी पर आपको वारंटी भी मिलती है और इन्हें इस्तेमाल करना भी आसान है।

Amazon Great Indian Festival 2023 पर मिलने वाले इन गीजर को इस तरीके से डिज़ाइन किया गया है कि ये लम्बे समय तक आपका साथ निभाते हैं। इनमें जंग लगने की भी कोई चिंता नहीं रहती है और आपका पानी मिनटों में गर्म हो जाता है। ये गीजर हाई क्वालिटी वाले हैं जो छोटी से मध्यम फैमिली के लिए एकदम बेस्ट हैं। इनमें बिजली की खपत भी काफी कम लगती है जिससे ये आपके लिए किफायती रहते हैं।

Amazon sale 2023 On Geyser 15 ltr : कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

तो आप लिस्ट के अनुसार बेहतरीन विकल्प का चुनाव कर सकते हैं और इस Amazon Deals Today का लाभ उठा सकते हैं क्योंकि ऐसा मौका फिर नहीं मिलने वाला है।

1. Bajaj New Shakti Neo 15L Vertical Storage Water Geyser

15 लीटर की क्षमता वाला यह गीजर 1 साल की वारंटी के साथ आता है। ग्लासलाइन इनर टैंक, टाइटेनियम आर्मर टेक्नोलॉजी और मैग्नीशियम एनोड के साथ गीजर को इस तरीके से डिज़ाइन किया गया है कि यह लम्बे समय तक आपका साथ निभाता है और जंग भी नहीं लगती है। Amazon Great Indian Festival 2023 पर यह इस वक्त 55% की छूट पर मिल रहा है।

इसे दीवार पर लगाना भी आसान है। इसमें आ रहे एडजस्टेबल थर्मोस्टेट नॉब की मदद से पानी का तापमान इच्छानुसार सेट किया जा सकता है। इसे इस्तेमाल करके कमाल का एक्सपीरियंस मिलता है। Bajaj 15 ltr Geyser Price: Rs 5,899.

2. Crompton Solarium Qube 15-L 5 Star Water Heater

यह 5 स्टार रेटेड स्टोरेज वॉटर हीटर बिजली की खपत काफी कम लेता है। उच्च सुरक्षा प्रदान करने के लिए यह केशिका थर्मोस्टेट, स्वचालित थर्मल कट-आउट और मल्टी-फंक्शनल वाल्व सेफ्टी फीचर्स के साथ आता है। इससे पानी मिनटों में गर्म हो जाता है। आप इस गीजर का आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें जंग लगने की भी कोई चिंता नहीं रहती है। यह लम्बे समय तक आपका साथ निभाता है।

क्रॉम्पटन के इस गीजर पर 7 साल की वारंटी आती है और आप इसे Amazon Offers Today से 40% की छूट पर खरीदकर अपना बना सकते हैं। यूज़र्स ने भी इसे टॉप रेटिंग्स दी है। Crompton 15 ltr Geyser Price: Rs 7,499.

3. Lifelong 15L Vertical Storage Water Geyser

यह छोटे से मध्यम आकार के परिवारों की जरूरतों को पूरा करने के लिए बिल्कुल सही है। इसमें स्वचालित थर्मोस्टेट, स्वचालित थर्मल कटआउट और फ़्यूज़िबल प्लग तीन सुरक्षा तत्व हैं जो आपकी सुरक्षा के लिए बेहतरीन हैं। यह वॉटर हीटर बेहद सुरक्षित उपयोग के लिए शॉक-प्रूफ और स्प्लैश-प्रूफ है। इसका डिज़ाइन भी काफी अट्रैक्टिव है जो आपके बाथरूम को रिच लुक देता है।

Amazon Deals Today से इसे 67% की छूट पर खरीद सकते हैं। यह 5 साल की वारंटी के साथ आता है और लम्बे समय तक आपका साथ निभाता है। Lifelong 15 ltr Geyser Price: Rs 4,999.

4. AO Smith SDS-GREEN 15 Litre Vertical Water Heater

ब्लू डायमंड ग्लास-लाइन वाले टैंक के साथ आ रहा यह गीजर हाई राइजिंग बिल्डिंग के लिए बेस्ट है। 5 स्टार पावर रेटिंग्स वाला यह गीजर सुपीरियर एनर्जी एफिशिएंसी देता है। इसकी खरीदी पर 7 साल की वारंटी आती है। स्केल गठन को रोकने और हीटिंग तत्व के जीवन को बढ़ाने के लिए ग्लास-कोडेड हीटिंग एलिमेंट के साथ आता है। Amazon Sale Offers से इसे आर्डर करके 34% की छूट मिल रही है।

यह पानी के झटपट गर्म कर देता है और काफी सारे एडवांस फीचर्स के साथ आता है। आप इसका आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। AO Smith 15 ltr Geyser Price: Rs 9,499.

5. Havells Adonia Spin Geyser 15 ltr Vertical Storage

यह हाई परफॉर्म करने वाला गीजर पानी की वास्तविक समय की गर्माहट को इंगित करने के लिए तापमान सेंसिंग रंग बदलने वाली एलईडी रिंग नॉब के साथ आता है। आप इसे Amazon Sale 2023 से 52% की छूट पर पा सकते हैं। काफी मोटे सुपीरियर स्टील से बने इस गीजर में जंग नहीं लगती है जिससे यह लंबे समय तक चलता है। ऊंची इमारतों के लिए यह आदर्श है।

टैंक में स्टेनलेस स्टील कोर के साथ एक एनोड रॉड है जिसे टैंक को संक्षारक तत्वों से बचाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसे इस्तेमाल करके आपको काफी बेहतरीन रिजल्ट मिलते हैं। Havells 15 ltr Geyser Price: Rs 10,299.

FAQ: Amazon sale 2023 On Geyser 15 ltr

1. साल 2023 में अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की आखिरी तारीख क्या है?

इस साल Amazon Great Festival की आखिरी तारीख 10 नवंबर है।

2. क्या अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल साल की सबसे बड़ी सेल है?

जी हाँ, Amazon Sale Offers साल की सबसे बड़ी सेल है।

3. Amazon Sale Today में 15 लीटर के गीजर पर कितन डिस्काउंट आया है?

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में 15 लीटर के गीजर पर 67% तक का डिस्काउंट आया है।

4. Amazon Sale 2023 पर मिल रहे 15 लीटर के कौन-से गीजर घर के लिए बेहतरीन हैं?

Bajaj New Shakti Neo 15L Vertical Storage Water Geyser

Crompton Solarium Qube 15-L 5 Star Water Heater

Lifelong 15L Vertical Storage Water Geyser

AO Smith SDS-GREEN 15 Litre Vertical Water Heater

Havells Adonia Spin Geyser 15 ltr Vertical Storage

Amazon sale 2023 On Geyser 15 ltr On Geyser 15 ltr : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali