चौंकाने वाली डील! अमेजन सेल में 55 Inch Smart TV पर मिल रहा 54% का डिस्काउंट, ले जाएं Acer, Samsung के टीवी

Amazon Sale on 55 Inch Smart TV - अमेजन सेल का तुरंत उठाएं लाभ क्योंकि ये ऑफर्स कुछ ही समय के लिए है। यदि आप अपने घर के लिए 55 Inch TV की खोज में थे तो Amazon Offers का लाभ उठाएं तुरंत।

By Visheshta AggarwalPublish:Wed, 24 May 2023 10:05 AM (IST) Updated:Wed, 24 May 2023 10:05 AM (IST)
चौंकाने वाली डील! अमेजन सेल में 55 Inch Smart TV पर मिल रहा 54% का डिस्काउंट, ले जाएं Acer, Samsung के टीवी
चौंकाने वाली डील! अमेजन सेल में 55 Inch Smart TV पर मिल रहा 54% का डिस्काउंट, ले जाएं Acer, Samsung के टीवी

Amazon Sale on 55 Inch Smart TV: सबसे अच्छा 55-इंच स्मार्ट टीवी की खोज में है, तो वो खोज अब खत्म होने वाली है क्योंकि इस ऑफर्स के साथ स्मार्ट टीवी आपको कहीं भी नहीं मिलेगा। ऐसा हम इसलिए कह रहे है क्योंकि Amazon Deals में आपको मिल रहा है 55 Inch Smart TV पर पूरे 54% तक का डिस्काउंट। ये डिस्काउंट आपको शायद ही कहीं मिले। साथ ही इसमें आपको बेहतरीन फिचर्स मिल रहे है। वैसे ऑनलाइन उपलब्ध सभी टीवी में आपको, 32 इंच, 43 इंच और 55 इंच के अलावा भी बड़े साइज से LED TV मिल रहे है।

अल्ट्रा हाई-डेफिनिशन Television ना केवल आपको बड़े पिक्सल के साथ मिलता है बल्कि ये थिएटर वाली फिलिंग भी देता है। 55 इंच के स्मार्ट टीवी की कीमत बहुत अधिक होती थी, इसकी बढ़ती मांग के कारण लगभग सभी टॉप ब्रांड ज्यादा पैसों पर इसे बेचते है, लेकिन एक ही ऑफर्स के साथ आप Smart TV को सस्ते दामों पर Amazon Sale 2023 से खरीद सकते है। हम आपको लिए कुछ बेस्ट टॉप ब्रांड के 55 Inch TV की लिस्ट लाएं है, जो आपके बजट में होगी फिट।

धाकड़ ऑफर में गिरे 43 Inch Smart TV के दाम, Amazon Sale के 58% के डिस्काउंट पर उठाएं सस्ती डील का लाभ

Amazon Sale on 55 Inch Smart TV: ऑफर्स, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इन स्मार्ट टीवी में आपको शो, मूवीज हर चीज मस्त क्वालिटी में देख सकते है। साउंट क्वालिटी में कोई मुकाबला नहीं है, जिसमें आप थिएटर जैसी फील ले सकते हैं। वहीं Amazon Sale में अगर ये सभी फीचर्स एक साथ मिल जाएं। तो चलिए आपको 55 Inch टीवी के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Acer 55 inches 4K Ultra HD Android Smart LED TV

बजट में बेस्ट क्वालिटी वाला स्मार्ट टीवी, वो भी बड़ी स्क्रीन के साथ खोज रहे हैं, तो क्यों ना आप इस बेहतरीन डील में Amazon Offers के साथ 55 Inch Smart TV को ही अपनी विश लिस्ट में शामिल कर सकते है। इसमें आपक एसर का 55 इंच 4K अल्ट्रा एचडी 33% का डिस्काउंट Amazon Deals पर मिल रहा है।


यहां देखें

2 साल की वारंटी के साथ आप Acer TV को किफायती दामों पर घर ला सकते है, साथ ही हर दिन को थिएटर फिलिंग दे सकते हैं। Acer 55 Inch TV Price: Rs 31,999

TCL 55 inches 4K Ultra TV Google

TCL के इस टीवी पर आपको सेल के दौरान 54% का डिस्काउंट मिल रहा है, यानि अब आप आधी कीमत पर इसे खरीद सकते है। रेसोल्यूशन में HD रेडी 3840 x 2160 दिया गया है। जो आपको काफी क्लियर पिक्चर देने में सक्षम है।


यहां देखें

वहीं आप Amazon Sale on 55 Inch Smart TV किफायती दामों पर तुरंत ऑर्डर कर सकते है और अलग से HDFC के कार्ड पर 10% का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते है। TCL 55 Inch TV Price: Rs 35,990

Sony Bravia 55 inches 4K Ultra HD Google TV

ब्लैक कलर का सोनी का 55 inch TV काफी पॉपुलर है। इसमें आपको Google TV मिलता है। यह टीवी लोगों की पहली पसंद है। वहीं अगर डिस्काउंट की बात की जाएं तो Amazon Deals में आपको यह 4K Ultra HD टीवी 42% के डिस्काउंट पर दिया जा रहा है।


यहां देखें

यह Sony TV पर कनेक्टिविटी के लिए सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल को जोड़ने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट दिया जा रहा है। लगभग आधी कीमत पर आपको TV 55 Inch मिल रहा है, जिसका आप तुरंत लाभ उठा सकते हैं। Sony Bravia 55 Inch TV Price: Rs 57,990

LG 55 inches 4K Ultra HD Smart LED TV

धांसू ऑफर्स के साथ आपको LG TV सस्ती कीमतों पर बढ़िया फीचर्स के साथ मिल रहा है। लगभग 43% के डिस्काउंट पर यह LED TV आपको Amazon Offers में मिल रहा है। यदि आप भी थिएटर वाली फिलिंग का मजा लेना चाहते है और हर शो, मूवी या कार्टून को लाइव जीना चाहते है, तो इस Smart TV को आप ऑर्डर कर सकते है।


यहां देखें

यदि ऑफर्स की बात करें तो Amazon Sale on 55 Inch Smart TV पर आपको अलग से HDFC दे रहा है 10% की छूट, तो अब कहेंगे ना ऑफर्स वाला समर्स। LG 55 Inch TV Price: Rs 45,990

Samsung 55 inches 4K Ultra HD Smart LED TV

अगर आप बहुत समय से बिग स्क्रीन वाले टीवी की खोज में थे, लेकिन आपका बजट नहीं बन पा रहा था, तो टेंशन ना लें, क्योंकि अब Amazon Sale Today आपके लिए एक सुनहरा मौका लेकर आया है। जिसमें Samsung TV 55 Inch पर 34% का ऑफर्स दिया जा रहा है।


यहां देखें

यह ब्लैक कलर में अवेलेबल है। LED TV के पिक्चर क्वालिटी, स्लिम और स्टाइलिश डिजाइन काफी जबरदस्त है। Samsung 55 Inch TV Price: Rs 45,990

सभी विकल्पों की जांच करें - Amazon Sale on 55 Inch Smart TV

FAQ: Amazon Sale on 55 Inch Smart TV के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेजन सेल में कितने प्रतिशत का डिस्काउंट 55 Inch के टीवी पर दिया जा रहा है?

लगभग 54% तक का डिस्काउंट आपको इस समय 55 Inch TV पर मिल रहा है।

2. सेल में कौन-से टॉप ब्रांड पर डिस्काउंट है?

TCL 55 Inch Smart TV

Samsung 55 Inch Smart TV

Sony 55 Inch Smart TV

LG 55 Inch Smart TV

Acer 55 Inch Smart TV

3. किन-किन कार्डस पर है ऑफर?

अगर आप Amazon Sale से HDFC बैंक से पेंमेंट करते हैं तो आपको 10% का डिस्काउंट मिल जाएगा।

4. 55 इंच टीवी पर कौन-से ब्रांड मिल रहे है?

TCL 55 inches Smart LED Google TV

Samsung 55 inches 4K Ultra HD Smart LED TV

Sony Bravia 55 inches Smart LED Google TV

LG 55 inches 4K Ultra HD Smart LED TV

Acer 55 inches 4K Ultra Android TV

डिस्क्लेमर : यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Visheshta Aggarwal