कबूतर के पर की तरह कट गए इन 55 Inch QLED TV के दाम, 30 या 40 हजार नहीं सीधे 70 हजार हुए धड़ाम

अगर आप अपने घर के लिए अच्छे स्मार्ट टीवी की तलाश में हैं तो आपके लिए यह सबसे सही समय हो सकता है क्योंकि इस वक्त एक Amazon Sale के साथ सैमसंग सोनी और टीसीएल जैसे कई ब्रांड के 55 Inch QLED TV पर भारी छूट की पेशकश किया जा रहा है। लिहाजा आपको बिना देर किए इस ऑफर की जांच करनी चाहिए और इसका लाभ उठाया जाना चाहिए।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Mon, 22 Apr 2024 11:42 AM (IST) Updated:Mon, 22 Apr 2024 11:42 AM (IST)
कबूतर के पर की तरह कट गए इन 55 Inch QLED TV के दाम, 30 या 40 हजार नहीं सीधे 70 हजार हुए धड़ाम
कबूतर के पर की तरह कट गए इन 55 Inch QLED TV के दाम, 30 या 40 हजार नहीं सीधे 70 हजार हुए धड़ाम

हर किसी के लिए उसका वीकेंड मौज-मस्ती के लिए होता है और हर कोई अपने खाली समय को अपनी पसंदीदा फिल्में और शो देखने में बिताना चाहता है। इस काम में आपकी मदद एक अच्छी क्वालिटी वाला स्मार्ट टीवी कर सकता है। हालाँकि अपने लिए ऑनलाइन प्लेटफार्म पर अपने लिए एक नए टीवी सेट का चयन करना किसी के लिए भी थोड़ा मुश्किल कार्य हो सकता है, क्योंकि भरोसे की समस्या किसे नहीं होती है? बस इसी काम को आसान बनाने के लिए हम आपको एक ऐसी Amazon Deals के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जिसके साथ भारत में उपलब्ध सबसे अच्छी टीवी की खरीद पर भारी छूट की पेशकश किया जा रहा है।

इस Amazon Sale की खास बात यह है कि आप इसके साथ केवल एमआरपी पर ही छूट नहीं बल्कि कैशबैक, मुफ्त डिलीवरी, ईएमआई विकल्प और कई अन्य ऑफ़र को भी प्राप्त कर सकते हैं। अगर इन 55 Inch QLED TV में से आप किसी एक का भी चयन करते हैं, तो आप निश्चित तौर पर अपने घर ही थिएटर जैसा अनुभव कर सकते हैं। ये फिल्म प्रेमियों और गेमर्स के लिए भी अच्छे विकल्प हो सकते हैं और इन्हें न केवल क्रिस्टल क्लीयर तस्वीर गुणवत्ता के साथ पेश किया जाता है, बल्कि डॉल्बी एटमॉस की सुविधा के साथ अद्भुत ऑडियो गुणवत्ता भी प्रदान करते हैं।

55 इंच क्यूएलईडी टीवी (55 Inch QLED TV) पर अमेजन का डिस्काउंट

आपके काम को आसान बनाने के लिए हमने नीचे कुछ सबसे ज्यादा बिकने वाले टेलीविजन सेट को नीचे सूचीबद्ध किया है, जो ऑनलाइन उपलब्ध हैं। इन सभी टीवी सेट पर आप इस Amazon Offers का लाभ उठा सकते हैं। तो अब आपको बिल्कुल भी देर नहीं करनी चाहिए और ऑफर्स का लाभ लेना चाहिए।

1. TCL 55 inch QLED Google TV - 58% की छूट

55 इंच की स्क्रीन साइज वाली यह टीसीएल टीवी आपको दमदार पिक्चर क्वालिटी देने के लिए 3840x2160 की रेजोल्यूशन और 60 Hertz का रिफ्रेश रेट के साथ आती है और यह अपने डॉल्बी एटमॉस तकनीक वाले स्पीकर के साथ बहुआयामी ऑडियो प्रदान करती है।

यह गूगल टीवी प्लेटफार्म पर चलता है, जो कि सभी सब्सक्रिप्शन और उपलब्ध कंटेंट से नई फिल्में और शो को खोजने में मदद करता है। इस Amazon Sale Today के साथ इसकी खरीद पर कुल 58 फीसदी की छूट है। TCL Smart TV Price: Rs 49,990.

2. Kodak 55 Inch QLED Google TV - 48% की छूट

QLED पैनल वाले टीवी की दुनिया में कोडक का भी बड़ा नाम है और यह अपने किफायती पेशकश के लिए जाना जाता है। इस 55 Inch QLED TV को असाधारण एएमओ डिस्प्ले तकनीक मिलता है, जो कि आपको देखने का उत्कृष्ट अनुभव देता है। इसमें गेम खेलते समय या अपनी पसंदीदा फिल्में देखते समय इसका डिस्प्ले बुद्धिमानी से अलग-अलग लाइट स्थितियों में एडजस्ट हो जाता है, ताकि आंखों के लिए इसे आसान बनाया जा सके और साथ ही यह उत्कृष्ट विजुअल गुणवत्ता भी प्रदान करता है।

इस टीवी को शानदार वीडियो और आडियो के लिए डॉल्बी एटमस के साथ 40 वॉट का पावरफुल साउंड और 100 प्रतिशत कलर वॉल्यूम मिलता है और Amazon Deals के साथ इसकी खरीद पर 48 फीसदी की छूट है। Kodak QLED TV Price: Rs 30,999.

लगे हाथ 55 इंच स्मार्ट टीवी (55 Inch Smart TV) के भी डिस्काउंट को जांचें.

3. Blaupunkt 55 inch QLED Google TV - 43% की छूट

यूं तो इस Blaupunkt टीवी की वास्तविक कीमत 59,999 रुपए रखी गई है, लेकिन अगर आप इस Amazon Sale Today के साथ इसे ऑर्डर करते हैं, तो 43 प्रतिशत की छूट भी है। इसमें डॉल्बी एटमस के साथ 60 वॉट का पावरफुल साउंड और हाई ब्राइटनेस की सुविधा है।

इसका डॉल्बी विजन विजुअल गुणवत्ता को समृद्ध करता है और शॉर्प, बड़ा और वाइब्रेंट कलर प्रस्तुत करता है। इस Google टीवी पर एक एडवांस विजुअल अनुभव सुनिश्चित करता है। लिहाजा आप अपने आप को आश्चर्यजनक पिक्चर क्वालिटी में डुबो दें, जो जीवन में पहले जैसा कंटेंट लाती है। Blaupunkt Smart TV Price: Rs 33,999.

4. Hisense 55 inch Smart QLED TV - 36% की छूट

अगर आप गेमिंग के शौकीन हैं तो इस टीवी पर विचार कर सकते हैं, क्योंकि यह 55 Inch TV गेम कंसोल के लिए बिल्कुल सही है और 144 हर्ट्ज वेरिएबल रिफ्रेश रेट (वीआरआर) के साथ विजुअल फ्लेक्सिबिलिटी के अगले लेवल तक ले जाता है।

इसमें शॉर्प डेटा ट्रांसमिशन और कम अंतराल की सुविधा है और सभी बाहरी उपकरणों को अत्याधुनिक वायरलेस और वायर्ड कनेक्टिविटी के साथ जोड़ा जा सकता है। इसमें HDMI 2.1, एयरप्ले, ब्लूटूथ, शेयर टू टीवी, WISA रेडी है। इस Amazon Offers के साथ इसकी खरीद पर 36 फीसदी की छूट है। Hisense QLED TV Price: Rs 69,990.

5. Samsung 55 inch QLED TV - 35% की छूट

बात भारत में उपलब्ध सबसे अच्छे 55 Inch QLED TV की हो रही हो और सैमसंग का नाम न आएस, यह संभव ही नहीं हो सकता है। इस टीवी को यूजर्स ने 5 में से 4.6 स्टार की दमदार रेटिंग दी है और Amazon Offers के साथ यह पैतींस फीसदी की छूट पर आ रही है।

इसको डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ 20 वॉट का पावरफुल स्पीकर मिलता है और यह क्वांटम डॉट के साथ 100% कलर वॉल्यूम के साथ विजुअल को लुभावने कलर में बदल देता है, जो अब तक की सबसे बेहतरीन तस्वीर देने के लिए ब्राइटनेस के किसी भी लेवल पर खरा उतरता है। Samsung Smart TV Price: Rs 64,990.

अमेजन स्टोर पर सभी 55 Inch QLED TV के लिए क्लिक करें यहां.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey