बॉल ब्यॉज और ग‌र्ल्स को लेकर विंबलडन हुआ सख्त

स्विट्जरलैंड के स्टार टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर एक जमाने में बॉल ब्वॉय हुआ करते थे जिन्होंने मंगलवार को कहा कि खिलाडि़यों को बच्चों की इज्जत करनी चाहिए

By Lakshya SharmaEdited By: Publish:Thu, 11 Oct 2018 11:53 AM (IST) Updated:Thu, 11 Oct 2018 12:02 PM (IST)
बॉल ब्यॉज और ग‌र्ल्स को लेकर विंबलडन हुआ सख्त
बॉल ब्यॉज और ग‌र्ल्स को लेकर विंबलडन हुआ सख्त

 नई दिल्ली, जेएनएन।  विंबलडन उन टेनिस खिलाडि़यों के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी कर रहा है जो बॉल ब्यॉज और ग‌र्ल्स के खिलाफ खराब बर्ताव करते हैं। इस मसले पर पुरुष और महिला टेनिस प्रतिनिधियों से चर्चा करने की योजना बनाई जा रही है। विंबलडन के वाणिज्य निदेशक माइक डेसमंड ने इस बात की जानकारी दी। 

पिछले हफ्ते उस वक्त यह मुद्दा गरमा गया था जब स्पेन के फर्नाडो वर्डास्को ने शिंजेन ओपन में जल्दी तौलिया नहीं लाने की वजह से बॉल ब्वॉय को डांट लगाई थी। वर्डास्को की उस हरकत की सोशल मीडिया पर बहुत निंदा की गई थी। इसके अलावा टेनिस की दुनिया के कई दिग्गज खिलाडि़यों ने इस मसले पर अपनी राय दी।

स्विट्जरलैंड के स्टार टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर एक जमाने में बॉल ब्वॉय हुआ करते थे जिन्होंने मंगलवार को कहा कि खिलाडि़यों को बच्चों की इज्जत करनी चाहिए जो बिना पैसे के वोलंटियर का काम करते हैं। फेड कप में कप्तान रही ब्रिटेन की जूडी मरे ने कहा कि उस नियम के बारे में क्या विचार है जिसमें खिलाड़ी अपना तौलिया खुद लाएं। 

chat bot
आपका साथी