लिएंडर पेस ने संन्यास पर फैसला करने लिए प्रशंसकों से मांगी सलाह

दिग्गज टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस ने संन्यास पर फैसला करने लिए प्रशंसकों से सलाह मांगी है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Mon, 11 May 2020 07:46 AM (IST) Updated:Mon, 11 May 2020 07:46 AM (IST)
लिएंडर पेस ने संन्यास पर फैसला करने लिए प्रशंसकों से मांगी सलाह
लिएंडर पेस ने संन्यास पर फैसला करने लिए प्रशंसकों से मांगी सलाह

नई दिल्ली, पीटीआइ। दिग्गज भारतीय टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस अब अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर हैं। लिएंडर पेस अब टेनिस के खेल को अलविदा कहना चाहते हैं। लिएंडर पेस ने कहा कि वह अपने अंतरराष्ट्रीय करियर को अलविदा कहने का फैसला खेल के दोबारा शुरू होने के बाद करेंगे, लेकिन उन्होंने इसके लिए प्रशंसकों से राय भी मांगी कि उन्हें 2021 में खेलना जारी रखना चाहिए या नहीं।

लिएंडर पेस ने ट्विटर पर लाइव वीडियो सत्र में एक सवाल के जवाब में कहा कि वह चाहते है कि प्रशंसक उन्हें बताएं कि उन्हें 2021 में खेलना जारी रखना चाहिए या फिर नहीं। बता दें कि लिएंडर पेस ने पिछले साल कहा था कि 2020 का सत्र उनके अंतरराष्ट्रीय करियर का आखिरी सत्र होगा, लेकिन कोविड-19 के कारण ओलंपिक सहित सभी बड़े टूर्नामेंटों को स्थगित या रद कर दिया गया। ऐसे में लिएंडर पेस अपने फैंस से पूछ रहे हैं कि क्या उन्हें संन्यास लेना चाहिए या एक साल रुकना चाहिए।

भारतीय टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस ने कहा, "मेरे लिए आगे का फैसला करना रोचक होगा, क्योंकि ओलंपिक को एक साल के लिए टाल दिया गया है। गैंडस्लैम के कैलेंडर में बदलाव हुआ है। मैं आप से पूछना चहूंगा कि क्या मुझे 2021 में खेलना चाहिए। इस खेल को लेकर मेरे जूनून के अलावा मेरे खेलने का क्या कारण होना चाहिए। मुझे इसके लिए प्रेरणा की जरूरत है।" पेस ने अपने फैंस से ये भी कहा है कि उन्हें आपके जवाब की जरुरत है।

पेस ने कहा है, "अगर आप (प्रशंसक) मुझे इसका जवाब दे सके कि मुझे खेल क्यों जारी रखना चाहिए तो हो सकता है कि आपके किसी जवाब से मुझे प्रेरणा मिले और फैसला ले सकूं। लगातार 30 साल दुनिया भर में टेनिस खेलने के बाद थोड़ा आराम मिलना मेरे लिए अच्छा है। संन्यास से पहले विभिन्न पहलुओं और मौकों पर काम करने का समय मिल रहा है।"

chat bot
आपका साथी