Redmi 8 को एक बार फिर फ्लैश सेल में खरीदने का मौका, जानें कीमत से ऑफर तक हर डिटेल

Redmi 8 में 5000 एमएएच बैटरी दी गई है। यह फोन Redmi 7 का अपग्रेडेड वेरिएंट है। इसकी शुरुआती कीमत 7999 रुपये है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 21 Nov 2019 07:51 AM (IST) Updated:Thu, 21 Nov 2019 07:51 AM (IST)
Redmi 8 को एक बार फिर फ्लैश सेल में खरीदने का मौका, जानें कीमत से ऑफर तक हर डिटेल
Redmi 8 को एक बार फिर फ्लैश सेल में खरीदने का मौका, जानें कीमत से ऑफर तक हर डिटेल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi Redmi 8 की फ्लैश आज एक बार फिर से ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर आयोजित की जाएगी। दोपहर 12 बजे से यूजर्स इस फोन को खरीद पाएंगे। फ्लैश सेल में किसी भी डिवाइस की यूनिट्स काफी लिमिटेड होती हैं ऐसे में अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको जल्दी चेकआउट करना होगा। इस फोन में 5000 एमएएच बैटरी दी गई है। यह फोन Redmi 7 का अपग्रेडेड वेरिएंट है। इसकी शुरुआती कीमत 7,999 रुपये है। इस फोन की टक्कर भारतीय मार्केट में Realme 5 और Samsung Galaxy M20 से होगी। 

Redmi 8 की कीमत और ऑफर्स: इस फोन को दो वेरिएंट में पेश किया गया था। इसका पहला वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 7,999 रुपये है। वहीं, दूसरा वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज से लैस हवेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है। इसे एमेरल्ड ग्रीन, ऑनिक्स ब्लैक, रूबी रेड और सैफायर ब्लू कलर में खरीदा जा सकेगा।

अब आते हैं ऑफर्स पर। Flipkart से शॉपिंग करने पर यूजर्स को 5 फीसद का ऑफ दिया जाएगा। यह ऑफ Flipkart Axis Bank Buzz Credit Card का इस्तेमाल करने पर मिलेगा। वहीं, फोन को नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकेगा। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन के साथ 1 वर्ष की वारंटी भी उपलब्ध कराई जाएगी। यही नहीं, 7,700 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जाएगा। पूरी एक्सचेंज वैल्यू मिलने के बाद यह फोन मात्र 299 रुपये में खरीदा जा सकता है। Mi.com पर मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो यहां एक्सचेंज ऑफर समेत एक्सीडेंटल और लिक्विड डैमेज कवर उपलब्ध कराया जा रहा है। 

Redmi 8 के फीचर्स: 6.2 इंच के एचडी प्लस डिस्प्ले समेत फोन में डॉट नॉच दी गई है। इसके साथ ही फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है। इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन पर गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है। कैमरा सेगमेंट की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है जिसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह 18 W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

chat bot
आपका साथी