रिलायंस जिओ इफेक्ट, वोडाफोन 1जीबी की कीमत में दे रहा 10 जीबी 4जी डाटा बिल्कुल मुफ्त

रिलायंस जिओ को कड़ी टक्कर देने के लिए वोडाफोन ने एक जबरदस्त प्लान पेश किया है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 27 Sep 2016 11:59 AM (IST) Updated:Tue, 27 Sep 2016 12:02 PM (IST)
रिलायंस जिओ इफेक्ट, वोडाफोन 1जीबी की कीमत में दे रहा 10 जीबी 4जी डाटा बिल्कुल मुफ्त

नई दिल्ली। रिलायंस जिओ को कड़ी टक्कर देने के लिए वोडाफोन ने एक जबरदस्त प्लान पेश किया है। इस प्लान के तहत किसी भी नए 4जी हैंडसेट पर एक जीबी कीमत के रीचार्ज पर 10 जीबी 4जी डाटा (9 जीबी अतिरिक्त मोबाइल ब्राडबैंड डाटा) दिया जाएगा। आपको बता दें कि इस प्लान के साथ कई शर्तें भी दी गई हैं। कंपनी ने साफतौर पर कहा है कि ये प्लान सिर्फ उसी 4जी हैंडसेट पर उपलब्ध होगा जिसमें पिछले 6 महीने में वोडाफोन का सिम इस्तेमाल नहीं किया गया होगा।

आपको बता दें कि इस प्लान को फिलहाल उन सर्कल्स में ही पेश किया गया है जहां कंपनी 3जी या 4जी की पेशकश कर रही है। इस सर्विस का इस्तेमाल यूजर्स (प्रीपेड और पोस्टपेड) 31 दिसंबर 2016 तक कर सकते हैं। इस प्लान के तहत ग्राहक वोडाफोन प्ले पर मुफ्त टीवी, सिनेमा और संगीत का लुत्फ उठा पाएंगे। वोडाफोन इंडिया के निदेशक (कामर्शियल) संदीप कटारिया ने कहा कि कंपनी यूजर्स को वोडाफोन सुपर नेट का पूरा लुत्फ उठाने के लिए प्रोत्साहित कर रही है।

ध्यान दिला दें कि ये प्लान दिल्ली, मुंबई और कोलकाता में एक जीबी या उससे ज्यादा के रिचार्ज वाले प्लान पर लागू होगा। इसमें 4जी डाटा दिया जाएगा। जबकि बाकि की जगहों पर 9जीबी मुफ्त 3जी डाटा मिलेगा। इस डाटा को आप रात 12 बजे से सुबह 6 बजे के बीच इस्तेमाल कर पाएंगे। इन प्लान्स का लाभ केवल 4जी हैंडसेट यूजर्स ही उठा सकते हैं।

यह भी पढ़े,

सैमसंग कंपनी एक बार फिर बाजार में बेचेगी गैलेक्सी नोट 7 स्मार्टफोन

शाओमी का धमाकेदार ऑफर, मुफ्त में मिलेगा रेडमी नोट 3 स्मार्टफोन, करना होगा ये

यह क्या! अब रिलायंस जियो सिम कार्ड की होगी होम डिलिवरीः रिपोर्ट

chat bot
आपका साथी