Voda ने जियो और एयरटेल की टक्कर में लॉन्च किए 2 नए प्लान, ग्राहकों को होगा फायदा

Vodafone लाई दो नए प्रीपेड पैक, जानिए 84 दिन तक मिलेगा कितना डाटा

By Sakshi PandyaEdited By: Publish:Wed, 02 May 2018 06:48 PM (IST) Updated:Thu, 03 May 2018 04:21 PM (IST)
Voda ने जियो और एयरटेल की टक्कर में लॉन्च किए 2 नए प्लान, ग्राहकों को होगा फायदा
Voda ने जियो और एयरटेल की टक्कर में लॉन्च किए 2 नए प्लान, ग्राहकों को होगा फायदा

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। वोडाफोन ने एयरटेल और जियो की ओर से दिए जा रहे प्रतिस्पर्धी पैक्स की टक्कर में प्रीपेड ग्राहकों के लिए दो नए रिचार्ज पैक्स पेश किए हैं। काफी समय से वोडाफोन टैरिफ वॉर से बाहर था। वहीं, एयरटेल और जियो कुछ-ना-कुछ प्लान्स पेश किए जा रहे थे। वोडाफोन ने अब जियो और एयरटेल की टक्कर में 511 रुपये और 569 रुपये के प्लान पेश किए हैं।

वोडाफोन 511 रुपये प्लान की डिटेल्स: वोडाफोन के इस प्लान में प्रीपेड ग्राहकों को 2GB 3G/4G डाटा प्रति दिन मिलता है। इसके साथ लोकल, नेशनल और रोमिंग आउटगोइंग कॉल्स और 100 एसएमएस प्रति दिन मिलते हैं। पैक की वैलिडिटी 84 दिनों की है।

वोडाफोन 569 रुपये प्लान की डिटेल्स: कंपनी के इस प्लान के अंतर्गत समान कॉलिंग बेनिफिट्स और एसएमएस बेनिफिट्स मिलते हैं। इस पैक में 1GB डाटा अतिरिक्त मिलता है। इस पैक में यूजर्स को 3GB 3G/4G डाटा प्रति दिन मिलता है।

किन सर्कल्स में उपलब्ध है यह प्लान: वोडाफोन के दोनों ही प्रीपेड प्लान महाराष्ट्र और गोवा, केरला और गुजरात के सीमित सर्कल्स में उपलब्ध है। अभी अन्य सर्कल्स में इस प्लान की उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

जियो और एयरटेल के प्लान्स से तुलना: वोडाफोन का 511 रुपये का प्लान जियो के 448 रुपये के प्लान को टक्कर देता है। जियो के इस प्लान में सामान डाटा और कॉलिंग बेनिफिट्स मिलते हैं। इस पैक की वैलिडिटी 84 दिनों की है। एयरटेल भी 499 रुपये में 2GB डाटा और 82 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर करता है। वोडाफोन का 569 रुपये का एक प्लान ही ऐसा है जो 84 दिनों की वैलिडिटी देता है।

डाटा और कॉलिंग के अलावा टेलिकॉम कंपनियां एक अन्य बेनिफिट पर भी आजकल ध्यान दे रही हैं। जियो ने अपनी सेवाओं के शुरुआत में फ्री कॉलर ट्यून ऑफर की थी। हाल ही में एयरटेल ने एक पैक निकला जिसमें पोस्टपेड और प्रीपेड ग्राहकों को फ्री कॉलर ट्यून बेनिफिट दिया जा रहा है। वोडाफोन ने इस मामले में अभी कोई पैक लॉन्च नहीं किया है।

यह भी पढ़ें:

फ्लाइट में भी कर पाएंगे व्हाट्सएप चैट और इंटरनेट सर्फिंग, मगर देने होंगे ज्यादा दाम

BSNL ने Jio की टक्कर में पेश किए दो नए प्लान, कर पाएंगे अनलिमिटेड वॉयस कॉल

बिना सिम और नेटवर्क के कर पाएंगे मोबाइल से कॉलिंग, जानें कैसे

Voda ने जियो और एयरटेल की टक्कर में लॉन्च किए 2 नए प्लान, ग्राहकों को होगा फायदा

लॉन्चिंग से पहले लीक हुए वनप्लस-6 के फीचर्स, इस स्मार्टफोन से होगा मुकाबला

chat bot
आपका साथी