सुपर स्ट्रीमिंग का मजा लेना है तो इस कंपनी का 4जी सुपरनेट करें यूज

इंटरनेट की सुपरस्पीड देने के लिए हर कंपनी रेस लगा रही है। इस दौड़ में

By MMI TeamEdited By: Publish:Wed, 11 May 2016 12:37 PM (IST) Updated:Wed, 11 May 2016 04:43 PM (IST)
सुपर स्ट्रीमिंग का मजा लेना है तो इस कंपनी का 4जी सुपरनेट करें यूज

इंटरनेट की सुपरस्पीड देने के लिए हर कंपनी रेस लगा रही है। इस दौड़ में वोडाफोन भी शामिल हो गया है। वोडाफोन ने दिल्ली एनसीआर में सुपरनेट 4जी लांच करने की घोषणा कर दी है। दरअसल, वोडाफोन ने अपने उपभोक्ताओं को बेहतर कनेक्टिविटी देने के लिए नेटवर्क को अपग्रेड किया है। वोडाफोन में दिल्ली एनसीआर के बिजनेस प्रमुख अपूर्व मेहरोत्रा ने बताया कि पिछले 1 साल में कंपनी ने अपने 1 करोड़ से ज्यादा उपभोक्ताओं के लिए 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा का निवेश किया है। जिससे नेटवर्क को अपग्रेड करने में मदद मिली है। आपको बता दें कि वोडाफोन सुपरनेट इंटरनेट स्पीड, सुपर स्ट्रीमिंग, एचडी वॉइस जैसे कई फीचर्स को बेहतरीन अनुभव देता है।

पढ़े, अरे वाह! लेनोवो का शानदार ऑफर, मात्र 1999 रुपये में मिलेगा 9999 रुपये का ये स्मार्टफोन

आपको बता दें कि वोडाफोन ने अपनी 4 जी सर्विस गुड़गांव, द्वारका, हवाई-अड्डा, दिल्ली कैन्ट, वसंत विहार, लाजपत नगर, एम्स, धौला कुंआ, साउथ एक्स, आजादपुर, नारायणा, रजौरी गार्डन, पंजाबी बाग, वजीरपुर, पटेल नगर, सीपी, पीरागढ़ी, ओखला, सरिता विहार, नेहरू प्लेस, आईआईटी-दिल्ली समेत दिल्ली एनसीआर के सभी प्रमुख केन्द्रों में उपलब्ध करवाई है।

यही नहीं, वोडाफोन ने हाल ही में युवाओं के लिए वोडाफोन यू लांच करने की भी घोषणा की है। बताया जा रहा है कि वोडाफोन यू अपनी तरह का पहला लाइफस्टाइल प्रोपोजिशन है जो अपने उपयोगकर्ताओं को कई फायदे उपलब्ध कराएगा। जिसके चलते आप इंटरनेट, वॉइस, म्यूजिक की दुनिया से जुड़ सकते हैं साथ ही इसी के जरिए अपने दोस्तों से भी कनेक्टेड रह सकते हैं।

chat bot
आपका साथी