Vivo V20 सीरीज अगले महीने भारत में हो सकती है लॉन्च, रिपोर्ट से हुआ खुलासा

Vivo V20 सीरीज भारत में दस्तक देने की तैयारी कर रही है। इस सीरीज के तहत कंपनी चार नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है

By Renu YadavEdited By: Publish:Wed, 09 Sep 2020 09:58 AM (IST) Updated:Wed, 09 Sep 2020 10:00 AM (IST)
Vivo V20 सीरीज अगले महीने भारत में हो सकती है लॉन्च, रिपोर्ट से हुआ खुलासा
Vivo V20 सीरीज अगले महीने भारत में हो सकती है लॉन्च, रिपोर्ट से हुआ खुलासा

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo अपनी लेटेस्ट V20 सीरीज ग्लोबली लॉन्च करने की योजना बना रही है। इस सीरीज के तहत Vivo V20, Vivo V20 SE (स्पेशल एडिशन) और Vivo V20 Pro स्मार्टफोन को बाजार में उतारा जाएगा। इस अगामी सीरीज की कई रिपोर्ट सामने आ चुकी है। वहीं, अब एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि V20 सीरीज को अगले महीने ग्लोबल बाजार में उतारा जाएगा। हालांकि, कंपनी की ओर से इस सीरीज की लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

91mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, Vivo अगले महीने यानी ऑक्टूबर में  लेटेस्ट V20 सीरीज से पर्दा उठा सकती है। इस सीरीज के Vivo V20, Vivo V20 SE (स्पेशल एडिशन) और Vivo V20 Pro स्मार्टफोन में वीवो एक्स 50 प्रो के समान रेकटेंगुलर शेप में कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा इस रिपोर्ट में Vivo V20 SE स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स का जिक्र किया गया है।   

Vivo V20 SE की संभावित स्पेसिफिकेशन

91mobiles की रिपोर्ट के अनुसार, Vivo V20 SE एंट्री-लेवल स्मार्टफोन होगा। इस स्मार्टफोन में Snapdragon 665 प्रोसेसर के साथ 8GB रैम का सपोर्ट दिया जा सकता है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। फिलहाल, इस अगामी फोन की बैटरी, इंटरनल स्टोरेज और कैमरा की जानकारी नहीं मिली है। 

Vivo V20 के संभावित फीचर्स 

सामने आई अन्य लीक रिपोर्ट की मानें तो Vivo V20 स्मार्टफोन के लेफ्ट कॉर्नर में वीवो एक्स 50 प्रो के समान रेकटेंगुलर शेप में कैमरा दिया जाएगा। इसके साथ ही यूजर्स को फ्रंट में डुअल सेल्फी कैमरा मिलेगा। वहीं, इस स्मार्टफोन को ग्रे और ब्लू कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा जाएगा। 

Vivo V19

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने Vivo V19 स्मार्टफोन को मई में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 24,990 रुपए है। फीचर्स की बात करें तो वीवो वी19 में 6.44 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले मौजूद है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080x2400 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 712 चिपसेट पर काम करता है और इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है। सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। Vivo V19 में क्वाड रियर कैमरा दिया गया है। इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर मौजूद है, जबकि 8MP का वाइड एंगल लेंस, 2MP का बोकह इफेक्ट और 2MP का मैक्रो सेंसर शामिल है। फोन में ड्यूल सेल्फी कैमरा दिया गया है जो कि इसकी मुख्य यूएसपी है। इसमें 32MP का प्राइमरी सेंसर और 8MPका वाइड एंगल लेंस मौजूद है। फोन के फ्रंट और बैक दोनों दोनों कैमरों में सुपर नाइट मोड और अल्ट्रा स्टेबल वीडियो सपोर्ट दिए गए हैं। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,500mAh की बैटरी दी गई है।

(Written By- Ajay Verma)

chat bot
आपका साथी