Vivo V17 Pro आज भारत में सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स

Vivo V17 Pro कंपनी का कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन है और इसमें ड्यूल पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है...

By Harshit HarshEdited By: Publish:Fri, 27 Sep 2019 09:55 AM (IST) Updated:Fri, 27 Sep 2019 10:05 AM (IST)
Vivo V17 Pro आज भारत में सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स
Vivo V17 Pro आज भारत में सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo V17 Pro को हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन का मुख्य फीचर इसमें दिया गया ड्यूल पॉप-अप सेल्फी कैमरा है। इसके अलावा फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। Vivo V17 Pro भारत में आज पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होगा। जिसे यूजर्स कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट Flipakart, Amazon और Paytm Mall से खरीद सकते हैं। जहां फोन के साथ आपको कई शानदार ऑफर्स की भी सुविधा मिलेगी।

Vivo V17 Pro की कीमत और ऑफर्स

Vivo V17 Pro को भारत में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत Rs 29,990 है। आप इस फोन को Glacier Ice और Midnight Ocean कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। फोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो HDFC और ICICI Bank के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10% कैशबैक दिया जा रहा है। 

Vivo V17 Pro खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

वहीं आप इस फोन को नो कोस्ट ईएमआई विकल्प के साथ ही Bajaj फाइनेंस से Zero down पेमेंट पर भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा फोन के साथ One-time screen replacement भी ​दिया जा रहा है। आप फोन को एक्सचेंज ऑफर में भी खरीद सकते हैं। साथ ही बता दें कि Vodafone Idea यूजर्स को Vivo V17 Pro के साथ 50% value गिफ्टस की सुविधा मिलेगी।

Vivo V17 Pro के फीचर्स 

Vivo V17 Pro में 6.44 इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले और 91.65 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो दिया गया है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर पर काम करता है और इसे एंड्राइड 9 पाई पर आधारित फनटच 9 ओएस पर पेश किया गया है। इसमें ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले फीचर के साथ ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। 

Vivo V17 Pro खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Vivo V17 Pro खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

फोन में फोटोग्राफी के लिए क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 48MP का प्राइमरी Sony IMX582 सेंसर, 13MP टेलीफोटो लेंस, 8MP वाइड-एंगल लेंस और 2MP पोर्ट्रेट शॉट्स के लिए डेप्थ सेंसर दिया गया है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए फोन में ड्यूल पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। जिसमें 32MP प्राइमरी शूटर और 8MP का सुपर वाइड-एंगल लेंस दिया गया है। पावर बैकअप के लिए फोन में 4100mAh बैटरी के साथ 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट आता है।

chat bot
आपका साथी