Vivo S6 5G का ऑफिशियल प्रोमो वीडियो हुआ जारी, सामने आई डिजाइन और फीचर्स की जानकारी

सामने आए Vivo S6 5G को प्रोमो वीडियो में फोन के डिजाइन और लुक का खुलासा किया गया है। फोन में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है (फोटो साभार Weibo)

By Renu YadavEdited By: Publish:Fri, 27 Mar 2020 01:42 PM (IST) Updated:Fri, 27 Mar 2020 01:44 PM (IST)
Vivo S6 5G का ऑफिशियल प्रोमो वीडियो हुआ जारी, सामने आई डिजाइन और फीचर्स की जानकारी
Vivo S6 5G का ऑफिशियल प्रोमो वीडियो हुआ जारी, सामने आई डिजाइन और फीचर्स की जानकारी

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo के अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo S6 5G को लेकर अभी तक  कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। यह स्मार्टफोन चीन में 31 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। फोन के लॉन्च में ​कुछ ही दिन बाकी हैं और ऐसे में कंपनी ने इसका ऑफिशियल प्रोमो वीडियो जारी किया है। जिसमें फोन का फ्रंट और बैक पैनल देखा जा सकता है। साथ ही कलर वेरिएंट की भी जानकारी दी गई है। 

चीनी सोशल मीडिया साइट Weibo पर Vivo ने Vivo S6 5G का प्रोमो वीडियो शेयर किया है। वीडियो में फोन को ब्लू और व्हाइट दो कलर वेरिएंट में दिखाया गया है। साथ ही इसके बैक पैनल में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल देखा जा सकता है। फोन के फ्रंट पैनल में नॉच डिस्प्ले दिया गया है। वहीं इसमें 3.5mm हेडफोन जैक टॉप पर देखा जा सकता है। फोन के राइट साइड में वॉल्यूम और पावर बटन मौजूद हैं। लेकिन कहीं फिंगरप्रिंट सेंसर नजर नहीं आया, ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस डिवाइस में इन-डिसप्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा।

हालांकि कंपनी ने Vivo S6 5G के स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा नहीं किया है लेकिन पिछले दिनों यह TENAA पर लिस्ट हुआ था। जहां दी गई जानकारी के अनुसार कंपनी इसे दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। एक वेरिएंट में 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल  मेमोरी दी जाएगी। जबकि दूसरे वेरिएंट में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज उपलब्ध होगी। 

यह Android 10 ओएस पर आधारित होगा और इसे Samsung Exynos 980 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है। वहीं फोन में 6.44 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080x2400 पिक्सल होगा। फोटोग्राफी के लिए इसमें क्वाड रियर कैमरा दिया जा सकता है। फोन 48MP का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा। जबकि एक 8MP का सेंसर होगा और दो सेंसर 2MP के होंगे। फोन में 32MP का सेल्फी कैमरा ​दिया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी