Samsung Galaxy S23 सीरीज के लॉन्च से पहले ही इन 2 फीचर्स की हुई पुष्टि, जानिए इनके बारे में

Samsung Galaxy S23 सीरीज को 1 फरवरी को लॉन्च करने जा रहा है। लेकिन हम आपको इसके लॉन्च से पहले ही फोन के उन 2 फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी अब पुष्टि हो चुकी है। (PC- Jagran File photo)

By Kritarth SardanaEdited By: Publish:Fri, 27 Jan 2023 08:24 PM (IST) Updated:Fri, 27 Jan 2023 08:24 PM (IST)
Samsung Galaxy S23 सीरीज के लॉन्च से पहले ही इन 2 फीचर्स की हुई पुष्टि, जानिए इनके बारे में
Samsung Galaxy S23 photo credit- Jagran File photo

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में 1 फरवरी को भारत समेत पूरी दुनिया भर में अपनी फ़्लैगशिप Galaxy S23 सीरीज को लॉन्च करने वाला है। कंपनी इस सीरीज से 3 नए फ़्लैगशिप स्मार्टफोन पेश कर सकती है। लेकिन इस फोन के लॉन्च से पहले ही 2 फीचर्स की पुष्टि भी हो गई है। हालांकि कंपनी ने अभी फोन के किसी भी फीचर की कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन उन फीचर्स को सैमसंग को प्रदान करने वाली कंपनियों ने खुले मंच से इसकी घोषणा कर दी है।

Samsung Galaxy S23 सीरीज में मिलेंगे ये फीचर्स

फोन की स्क्रीन के लिए गोरिल्ला ग्लास बनाने वाली कंपनी Corning ने घोषणा की है कि Samsung Galaxy S23 सीरीज के सभी स्मार्टफोन की स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 से लेस होगी। Corning ने पिछले साल नवंबर में ही कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 को पेश किया था। कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 में बेहतर ड्रॉप रेसिस्टेंस के साथ स्क्रैच रेसिस्टेंस का फीचर भी मिलता है। कंपनी के अनुसार इस फीचर से लेस स्मार्टफोन अगर कंक्रीट पर भी गिर जाये तो ज्यादा से ज्यादा उसकी स्क्रीन पर स्क्रैच ही आ सकते हैं, लेकिन फोन को कुछ नहीं होगा।

Samsung Galaxy S23 के प्रोसेसर की भी हो चुकी है पुष्टि

प्रोसेसर बनाने वाली कंपनी Qualcomm पहले ही घोषणा कर चुकी है कि Samsung Galaxy S23 सीरीज में क्वालकॉम कंपनी का स्नैपड्रैगन प्रोसेसर लगा होगा। सैमसंग अपनी नयी Galaxy S23 सीरीज के स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर लगा सकती है।

Samsung Galaxy S23 में मिल सकते हैं ये फीचर्स

मीडिया रिपोर्ट्स के जरिये पता चल है कि इस सीरीज के स्मार्टफोन के टॉप अल्ट्रा मॉडल में 200 MP का मेन बैक कैमरा लगा हो सकता है। तो वहीं फ़ोन के बेस S23 मॉडल में 50 MP का कैमरा ही बरकरार रह सकता है। इसके साथ ही फोन के बेस मॉडल में 8 GB रैम और 128 GB की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है तो वहीं टॉप मॉडल में 8 GB रैम और 512 GB की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है। 

यह भी पढ़ें- Airtel 5G Plus सेवा अब इन शहरों में हुई शुरू, जानिए इनके नाम 

chat bot
आपका साथी