लॉन्च से पहले मोटो एक्स4 और हुआवे मेट 10 के फीचर्स हुए लीक, जानें क्या होंगी खासियतें

मोटो एक्स4 के फीचर्स और कीमत लीक हुई है। इस फोन को यूरोप में 350 यूरो यानि करीब 26,500 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 31 Jul 2017 11:03 AM (IST) Updated:Mon, 31 Jul 2017 11:03 AM (IST)
लॉन्च से पहले मोटो एक्स4 और हुआवे मेट 10 के फीचर्स हुए लीक, जानें क्या होंगी खासियतें
लॉन्च से पहले मोटो एक्स4 और हुआवे मेट 10 के फीचर्स हुए लीक, जानें क्या होंगी खासियतें

नई दिल्ली (जेएनएन)। स्मार्टफोन बाजार में दो नए हैंडसेट जल्द ही दस्तक दे सकते हैं। पहला फोन है लेनोवो की स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला के मोटो एक्स4 का। वहीं, दूसरा फोन है चीन की फोन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुआवे का Mate 10. मोटो एक्स4 की बात करें तो इस फोन के बारे में कुछ जानकारियां लीक हुई हैं। साथ ही इसकी कीमत के बारे में भी बताया गया है। इसके अलावा हुआवे Mate 10 को अक्टूबर में लॉन्च किया जा सकता है।

मोटो एक्स4:

टिप्सटर Roland Quandt के मुताबिक, इस फोन को यूरोप में 350 यूरो यानि करीब 26,500 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही इसमें 32 जीबी स्टोरेज होने की भी बात सामने आई है।

Moto X4 32GB will have some interesting pricing it seems. ~350 Euro in eastern EU. Lower than I thought.

— Roland Quandt (@rquandt) 27 July 2017

इससे पहले लीक हुई जानकारी के मुताबिक, यह फोन एंड्रायड नॉगट पर काम करेगा। साथ ही इसमें 5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह फोन स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर और 3 या 4 जीबी रैम से लैस हो सकता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया जा सकता है। साथ ही 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें क्विक चार्ज 3.0 तकनीक से लैस 3800 एमएएच की बैटरी होने की उम्मीद है।

हुआवे मेट 10:

हुआवे के सीईओ ने फोन में बेजल लेस फुल डिस्प्ले होने की पुष्टी कर दी है। साथ ही बताया है कि फोन में पहले से ज्यादा बेहतर बैटरी दी जाएगी। साथ ही इसके जरिए एप्पल से ज्यादा बेहतर फोटोग्राफी की जा सकेगी। इसकी कीमत के बारे में फिलहाल कुछ पता नहीं चला है। इसमें 6 इंच का फुल एक्टिव डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है। यह फोन 10nm हिसिलिकॉन किरीन 970 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। इससे पहले आई खबरों के मुताबिक यह फोन 3D सेंसिंग ड्यूल कैमरा से लैस होगा।

यह भी पढ़ें:

कम कीमत और ज्यादा रैम हैं इन स्मार्टफोन्स की खासियत

खरीदना चाहते हैं DSLR कैमरा तो इस लिस्ट पर डालें एक नजर

स्मार्टवॉच का है शौक, लेटेस्ट फीचर्स से लैस इन 4 एंड्रायड वियर पर डालें एक नजर

chat bot
आपका साथी