काम की खबर! Jio के इन रिचार्ज से पहले जान लें ये जरूरी खबर, नही होंगे धोखे का शिकार

Jio की तरफ से 5 पोस्टपेड प्लान को पिछले माह पेश किया गया था। यह प्लान इन-फ्लाइट कनेक्टिविटी पैक और इंटरनेशनल रोमिंग ऑप्शन के साथ आते हैं। ट्राई की नई रेग्यूलेटरी फाइलिंग में कहा गया है कि ट्राई Jio पोस्टपेड प्लस के सभी प्लान पर सिक्योरिटी डिपॉजिट देना होगा।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Wed, 07 Oct 2020 03:31 PM (IST) Updated:Thu, 08 Oct 2020 07:29 AM (IST)
काम की खबर! Jio के इन रिचार्ज से पहले जान लें ये जरूरी खबर, नही होंगे धोखे का शिकार
यह दैनिक जागरण की ऑफिशियल फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क. Reliance Jio ने हाल ही में नई पोस्टपेड प्लस सर्विस का ऐलान किया था। इसका शुरुआती रिचार्ज प्लान 399 रुपये से लेकर 1,499 रुपये के बीच आता है। इन प्लान पर सब्सक्राइबर्स को अनलिमिटेड टॉक-टाइम बेनिफिट्स, डाटा रोलओवर के साथ फैमिली ऐड ऑन सिम फैसिलिटी ऑफर की जाती है।

जानिए किस प्लान पर देना होगा कितना सिक्योरिटी डिपॉजिट 

हालांकि OnlyTech की रिपोर्ट में ट्राई की वेबसाइट के हवाले से कहा गया है कि Jio पोस्टपेड प्लस सर्विस के लिए सब्सक्राइबर्स को सभी प्लान पर सिक्योरिटी डिपॉजिट देना होगा। ऐसे में 1,499 रुपये वाले Jio Postpaid Plus प्लान पर 1,800 रुपये की सिक्योरिटी डिपॉजिट देना होगा। वहीं 399 रुपये के बेसिक पोस्टपेड प्लस मंथली सर्विस पर सब्सक्राइबर्स को 500 रुपये सिक्योरिटी डिपॉजिट देना होगा। इसके अलावा 599 रुपये वाले पोस्टपेड प्लस प्लान पर 750 रुपये, 799 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान पर 1,000 रुपये और 999 रुपये वाले प्लान पर 1,200 रुपये सिक्योरिटी डिपॉजिट देना होगा। वहीं Jio के सबसे प्रीमियम 1,499 रुपये वाले पोस्टपेड प्लस प्लान पर 1,800 रुपये सिक्योरिटी डिपॉजिट देना होगा। 

jio ने पेश किए 5 पोस्टपेड प्लान

Jio की तरफ से 5 पोस्टपेड प्लान को पिछले माह पेश किया गया था। यह प्लान इन-फ्लाइट कनेक्टिविटी पैक और इंटरनेशनल रोमिंग ऑप्शन के साथ आते हैं। ट्राई की नई रेग्यूलेटरी फाइलिंग में कहा गया है कि ट्राई Jio पोस्टपेड प्लस के सभी मंथली सब्सक्रिप्शन प्लान के लिए सिक्योरिटी डिपॉजिट जरूरी होगा। हालांकि Jio वेबसाइट पर सिक्योरेटी डिपॉजिट देने का खुलासा नही किया गया है। 

मिलेगी लिमिटेड डाटा और इनकमिंग कॉल 

ट्राई वेबसाइट पर दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका और यूएई रीजन में डाटा और वॉयस के इस्तेमाल पर FUP को शामिल किया गया है। जबकि Jio ने इन रीजन में अनलिमिटेड डाटा और वॉयर कॉलिंग का ऐलान किया था। ट्राई की वेबसाइट पर अमेरिका में Jio पोस्टपेड प्लस प्लान के सब्सक्राइबर्स को 5GB हाई स्पीड डाटा और 500 मिनट इनकमिंग कॉलिंग आउटगोइंग और कॉलबैक टू इंडिया ऑफर की जाएगी। वही यूएई में इन यूजर्स को 1GB हाई स्पीड डाटा और 300 मिनट इनकमिंग, आउटगोइंग और कॉलबैक टू इंडिया की सुविधा उपलब्ध करायी जाएगी।  

chat bot
आपका साथी