Samsung अपने इस नए एंट्री लेवल स्मार्टफोन को कर सकता है लॉन्च, जानें खूबियां

सैमसंग अपने एक नए एंट्री लेवल स्मार्टफोन Galaxy M 13 को जल्द ही लॉन्च कर सकता है। इस फोन की कीमत 10 से 12 हजार रुपये हो सकती है। बता दें कि इस फोन के 4G और 5G दोनों वेरिएंट में लॉन्च होने की संभावना है।

By Ankita PandeyEdited By: Publish:Thu, 26 May 2022 06:34 PM (IST) Updated:Fri, 27 May 2022 08:06 AM (IST)
Samsung अपने इस नए एंट्री लेवल स्मार्टफोन को कर सकता है लॉन्च, जानें खूबियां
नए एंट्री लेवल स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है सैमसंग

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung अपनी मशहूर M सीरीज के एक से एक फोन लॉन्च कर बाज़ार में अपनी महत्वपूर्ण जगह बनाए रखता है। जहां पिछले महीने कंपनी ने Galaxy M 33 5G और M 53 5G लांच किये थे। तो अब खबर है कि सैमसंग जल्द ही अपना एक नया एंट्री लेवल स्मार्टफोन Galaxy M 13 को लॉन्च करने की तैयारी में लगा हुआ है। टेक वेबसाइट सैम मोबाइल ने कुछ फोटोज़ के जरिये इसके फीचर्स का खुलासा किया  है।

कैमरा - Galaxy M 13 एक ट्रिपल कैमरा सेटअप वाला फोन होगा। इसमें 50 मेगापिक्सेल का मेन बैक कैमरा होगा, दूसरा अल्ट्रा वाइड कैमरा और तीसरा 2 मेगापिक्सेल का डेप्थ कैमरा होगा।         डिस्प्ले-  Galaxy M 13 में 6.5 इंच की IPS LCD स्क्रीन पर HD प्लस  रेज़ोल्यूशन मिल सकता है। साथ ही इसमें फ्रंट स्क्रीन पर इंफिनिटी V डिस्प्ले होने की उम्मीद है।   बैटरी- इसमें 5000mAh की बैटरी लगी हो सकती है. इसमें फ़ास्ट चार्जिंग के लिए 15 वाट का चार्जर भी हो सकता है। ओएस - कंपनी इसमें एंड्रॉयड 12 दे सकती है, जो एंट्री लेवल के फोन के हिसाब से एक बड़ा फीचर हो सकता है। अन्य फीचर्स-  इसमें डुअल सिम स्लॉट , ब्लूटूथ 5.0, वाई फाई, जीपीएस और 3.5mm जैक भी हो सकता है। 

सैमसंग Galaxy M 13 के 4G और 5G दो अलग अलग मॉडल लॉन्च कर सकती है। Galaxy M 13 के 5G मॉडल में 90 HZ का रिफ्रेश रेट भी मिल सकता है। लेकिन 5G मॉडल में ट्रिपल कैमरे की जगह डुअल कैमरा सेटअप हो सकता है। सैमसंग Galaxy M 13 को लाल, ऑरेंज और हरे कलर ऑप्शंस में बाजार में उतार सकती है। यह एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन है इसलिए इसकी कीमत 10 से 13 हजार रुपये तक हो सकती है।

chat bot
आपका साथी