सैमसंग व एपल में लगी होड़, सैमसंग ने कहा गैलेक्सी नोट 4 है बेहतर

विश्व की जानी मानी स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग व एपल के बीच वषरें से चली आ रही बहस का कोई अंत नहीं है और न ही यह दोनों कंपनियां एक दूसरे की खिंचाई करने में कोई कसर छोड़ती हैं। हाल ही में मार्केट में सैमसंग के गैलेक्सी नोट सीरीज व एपल के आईफोन 6 प्लस के बीच चल रही होड़ को देखा गया है।

By Edited By: Publish:Mon, 15 Sep 2014 05:32 PM (IST) Updated:Mon, 15 Sep 2014 05:32 PM (IST)
सैमसंग व एपल में लगी होड़, सैमसंग ने कहा गैलेक्सी नोट 4 है बेहतर

नई दिल्ली। विश्व की जानी मानी स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग व एपल के बीच वषरें से चली आ रही बहस का कोई अंत नहीं है और न ही यह दोनों कंपनियां एक दूसरे की खिंचाई करने में कोई कसर छोड़ती हैं। हाल ही में मार्केट में सैमसंग के गैलेक्सी नोट सीरीज व एपल के आईफोन 6 प्लस के बीच चल रही होड़ को देखा गया है।

हाल ही में एपल द्वारा आईफोन 6 फैबलेट को लांच किया गया जिसके बाद इसे हर जगह मुकाबले के संदर्भ में सैमसंग की नोट सीरीज से जोड़ा जा रहा है। खुद सैमसंग द्वारा दर्शाए गए एक विज्ञापन में कहा गया कि भले ही मार्केट में इस समय कितने ही फैबलेट आ रहे हों, लेकिन ग्राहकों को यह नहीं भूलना चाहिए कि इस मार्केट को सबसे पहला फैबलेट सैमसंग की ने ही दिया है।

इसके अलावा इसी विज्ञापन में ग्राहकों की ही कुछ प्रतिक्रियाओं पर जोर डाला गया है जैसे कि कुछ लोगों का मानना है कि आईफोन 6 सैमसंग के ही गैलेक्सी नोट सीरीज के नोट 2 जैसा है, बस कमी है तो स्टाइलस एस पैन की।

इस बात पर कंपनी ने जोरदार प्रतिक्रिया दी है कि सैमसंग का गैलेक्सी नोट 4 आम फैबलेट नहीं है बल्कि इसमें ग्राहक के लिए हर तरह का मनोरंजन है। नोट 4 में कई नए फीचर्स हैं जो आपको दुगुना आनंद प्रदान करते हैं।

कंपनी से मिली सूचना के अनुसार सैमसंग के गैलेक्सी नोट 4 को अक्टूबर महीने के शुरुआत तक सभी बाजारों में पहुंचा दिया जाएगा। इस फैबलेट की खासियत है इसका एस पैन स्टाइलस, स्मार्ट सिलेक्ट फीचर, कैलिग्राफी व और भी अन्य फीचर्स जिसकी मदद से आपका अनुभव दुगुना हो जाएगा।

पढ़ें: लांच हुआ सैमसंग गैलेक्सी नोट 4, जानिए फीचर्स

पढ़ें: सैमसंग ने किया गैलेक्सी एस5 की कीमत में बड़ा बदलाव

chat bot
आपका साथी