रिकॉर्ड बुकिंग! दो दिन में 2 लाख सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 स्मार्टफोन हुए बुक

हाल ही में लांच हुआ सैमसंग के शानदार फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट7 ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इस स्मार्टफोन ने दक्षिण कोरिया में नया रिकॉर्ड बनाया है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 11 Aug 2016 05:04 PM (IST) Updated:Thu, 11 Aug 2016 05:50 PM (IST)
रिकॉर्ड बुकिंग! दो दिन में 2 लाख सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 स्मार्टफोन हुए बुक

हाल ही में लांच हुआ सैमसंग के शानदार फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट7 ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इस स्मार्टफोन ने दक्षिण कोरिया में नया रिकॉर्ड बनाया है। कोरियन हेराल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक दो दिन में ही 200000 सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 बुक हो चुके हैं। यह आंकड़ा सैमसंग के इससे पहले आए गैलेक्सी एस7 स्मार्टफोन से दोगुना है। इस नए गैलेक्सी फ्लैगशिप को चुनिंदा देशों में लांच किया गया है। भारत में गैलेक्सी नोट7 लांच हो चुका है।

गैलेक्सी नोट 7 के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें 5.7 इंच का डिस्पले है। इस शानदार फैबलेट में स्नैपड्रेगन 820 चिप क्वॉलकॉम प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम है। इस बार कंपनी ने इंटरनल स्टोरेज में बड़ा बदलाव किया है। इसमें 64 जीबी की इंटरनल मैमोरी है जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरे की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात इसका आइरिस स्कैनर है। कंपनी का दावा है कि ऐसा आइरिस स्कैनर बनाने में कंपनी को 5 साल का समय लगा। यह आइरिस स्कैनर यूजर्स को आंखों से फोन अनलॉक करने में मदद करेगा। इसके साथ ही यूजर्स प्राइवेट फोल्डर भी आंखों से अनलॉक कर सकेंगे।

फोन को पावर देने का काम 3500 एमएएच की पावरफुल बैटरी करेगी| इसकी एक और खास बात ये है कि यह यूएसबी टाइप सी पोर्ट के साथ आने वाला पहला सैमसंग स्मार्टफोन है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन खरीदने वालों को 15 जीबी क्लाउड स्टोरेज फ्री दिया जा रहा है।

यह भी पढ़े,

बम्पर सेल! मात्र 8 मिनट के अंदर 90,000 रेडमी 3S प्राइम स्मार्टफोन बिके

एयरटेल ने स्वीकारी रिलयांस जियो की चुनौती, यूजर्स को मिलेगा 15 जीबी डाटा बिल्कुल फ्री

सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 आज भारत में होगा लांच, आइरिस स्कैनर और डुअल पिक्सल रियर कैमरा से है लैस

chat bot
आपका साथी