Realme Buds Air की फ्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे से होगी शुरू, जानें कीमत और फीचर्स

Realme Buds Air को दोपहर 12 बजे से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com और ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीदा जा सकेगा

By Shilpa SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 03 Jan 2020 11:21 AM (IST) Updated:Fri, 03 Jan 2020 11:25 AM (IST)
Realme Buds Air की फ्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे से होगी शुरू, जानें कीमत और फीचर्स
Realme Buds Air की फ्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे से होगी शुरू, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme Buds Air को आज एक फिर से फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जाएगा। इसे दोपहर 12 बजे से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com और ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीदा जा सकेगा। इन बड्स को Realme X2 स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किया गया था। इन बड्स का डिजाइन Apple Airpods जैसा है। इनके मुख्य फीचर्स क बात करें यह तुरंत किसी भी फोन के साथ पेयर हो जाता है। वहीं, इसमें जेस्चर कंट्रोल फीचर शामिल है।

Realme Buds Air की कीमत और ऑफर्स: इसकी कीमत 3,999 रुपये है। इसके साथ यूजर्स को कुछ ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। Flipkart पर मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो अगर यूजर्स Flipkart Axis बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो यूजर्स को 5 फीसद का अल्टिमेट कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा Axis बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर यूजर्स को 10 फीसद का ऑफ दिय जाएगा। Realme.com से खरीददारी करने पर यूजर्स को ग्राहकों को 10 फीसद Mobikwik सुपर कैश दिया जाएगा।

Realme Buds Air के फीचर्स: इसे प्लास्टिक बॉडी से बनाया गया है। इसमें R1 चिप का इस्तेमाल किया गया है। यह चिप फोन और बड्स के बीच एक स्टेबल कनेक्शन बनाने में मदद करती है। साथ ही इसमें गेमिंग और वीडियो प्लेबैक के लिए डेडीकेटेड गेमिंग मोड दिया गया है। कंपनी ने कहा है कि इन्हें एक बार चार्ज करने पर इनकी बैटरी 17 घंटे की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। यह वायरलेस चार्जिंग केस के साथ पेश किए गए हैं। इसमें 12mm DDB ड्राइवर्स मौजूद हैं। यह दमदार साउंड क्वालिटी उपलब्ध कराने में मदद करेंगे। इसमें ड्यूल माइक सपोर्ट भी मौजूद है। यह बेहतर ऑडियो उपलब्ध कराएगा। वहीं, इन बड्स में यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है। 

chat bot
आपका साथी