PUBG Mobile Lite 0.14.6 अपडेट हुआ रोल आउट, जुड़ा नया Halloween Survive Till Dawn मोड

PUBG Mobile Lite के नए अपडेट को प्लेयर्स गूगल प्ले स्टोर और एप्पल ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। नए अपडेट के साथ ही प्लेयर्स को गेम में कई नए फीचर्स देखने को मिलेंगे

By Harshit HarshEdited By: Publish:Fri, 25 Oct 2019 08:13 AM (IST) Updated:Fri, 25 Oct 2019 08:17 AM (IST)
PUBG Mobile Lite 0.14.6 अपडेट हुआ रोल आउट, जुड़ा नया Halloween Survive Till Dawn मोड
PUBG Mobile Lite 0.14.6 अपडेट हुआ रोल आउट, जुड़ा नया Halloween Survive Till Dawn मोड

नई दिल्ली, टेक डेस्क। PUBG Mobile Lite 0.14.6 अपडेट रोल आउट कर दिया गया है। इस नए अपडेट के साथ कई नए फीचर्स के साथ-साथ Halloween Survive Till Dawn मोड भी जुड़ गए हैं। PUBG Mobile Lite के नए अपडेट को प्लेयर्स गूगल प्ले स्टोर और एप्पल ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। नए अपडेट के साथ ही प्लेयर्स को गेम में कई नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। PUBG Mobile Lite 0.14.6 में नए गेम-पले मोड के साथ ही कई तरह के इन-गेम बग फिक्स भी रिलीज किए गए हैं। यही नहीं, गेम लोडिंग के समय को इंप्रूव किया गया है और नए वीडियो रिवार्ड सिस्टम को भी जोड़ा गया है।

0.14.6 अपडेट के साथ ही प्लेयर्स को जिस मोड का लंबे समय तक इंतजार था, वो Halloween Survive Till Dawn मोड खेलने को मिलेगा। इस मोड को हाल ही में मेन वर्जन के लेटेस्ट 0.15 अपडेट के साथ रोल आउट किया गया है। इस नए मोड की खास बात ये है कि इसमें प्लेयर्स अपने टीममेट के साथ तीन दिन और दो रात तक सर्वाइव कर सकते हैं। दिन के समय प्लेयर्स सप्लाई जैसे कि फ्लेमथ्रोअर और नए M134 मिनिगन जैसे आइटम्स को कलेक्ट कर सकते हैं। इस मोड को खेलने वाले प्लेयर्स को पम्पकिन जोम्बी को फ्लो करके नए एचिवमेंट को अनलॉक करना होगा।

नए अपडेट में Halloween थीम के अलावा गेम-प्ले में इंप्रूवमेंट देखने को मिल सकता है। इसमें एक नया ओपन कैरेक्टर सिस्टम मिलेगा, जो प्लेयर्स को Survive Till Dawn मोड के नए कैरेक्टर विक्टर को शूट करने का ऑप्शन देगा। नए कैरेक्टर के लिए रिलोड टाइम बहुत ही कम दिया गया है। इसके अलावा प्लेयर्स को नए वीपन्स भी मिलेंगे। इन वीपन्स में 12 गॉज शॉट गन मिलेग, जो दो राउंडस तक फायर कर सकता है। इसके अलावा M134 मिनिगन मिलेगा, जो 200 राउंडस तक फायर कर सकता है। यही नहीं, प्लेयर्स को असाउल्ट राइफल भी मिलेंगे। जॉम्बी को मारने के लिए प्लेयर्स को फ्लेमथ्रोअर मिलेगा, जो कि 10 मीटर की दूरी से फायर कर सकता है। 

chat bot
आपका साथी