Poco F2 इस साल नवम्बर में हो सकता है लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

Poco F2 को कंपनी पिछले वेरिएंट Poco F1 की तुलना में​ अधिक पावरफुल फीचर्स के साथ लॉन्च कर सकती है और इसमें Snapdragon 845 चिपसेट देखने को मिल सकता है...

By Harshit HarshEdited By: Publish:Tue, 01 Oct 2019 10:52 AM (IST) Updated:Tue, 01 Oct 2019 10:55 AM (IST)
Poco F2 इस साल नवम्बर में हो सकता है लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स
Poco F2 इस साल नवम्बर में हो सकता है लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi के सब ब्रांड Poco ने इस साल भारतीय बाजार में गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन Poco F1 लॉन्च किया था, जिसके बाद ही चर्चा ​है कि कंपनी जल्द ही इसका अपग्रेड वेरिएंट Poco F2 भी लॉन्च कर सकती है। जो कि पहले डिवाइस की तुलना में अधिक पावरफुल फीचर्स के साथ दस्तक देगा। रिपोर्ट्स के अनुसार इस फोन में भी Poco F1 की तरह ही लिक्विड कूलिंग तकनीक का उपयोग​ किया जाएगा। वहीं अब इस Poco F2 को लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ जानकारी सामने आई है।

सामने आई ​जानकारी के अनुसार उम्मीद की जा रही है कि Poco F2 के लिए अब ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। ये फोन इस साल नवम्बर में लॉन्च किया जा सकता है। ये संकेत Xiaomi के जनरल मैनेजर सी मनमोहन और कंपनी के वीपी मनु कुमार जैन ने एक एक ट्वीट के जरिए दिए हैं।

Me: #Xiaomi India has sold 100 Million Smartphones!!

Me: #MiBand 4 is on sale today!!

Me: #DumdaarRedmi8A is coming!!

Me: Diwali offers are going to be cray cray!!

Le fans: When is POCO F2 coming?

And I am like : pic.twitter.com/EliegP0crg — C Manmohan (@cmanmohan) September 19, 2019

जनरल मैनेजर सी मनमोहन ने एक ट्वीट शेयर किया है जिसमें जानकारी दी गई है कि इस साल कंपनी ने भारत में 100 मिलियन स्मार्टफोन सेल किए हैं। इसी ​ट्वीट में नीचे लिखा है कि लोग पूछ रहे हैं POCO F2 कब लॉन्च होगा।

We have a new CXO at @XiaomiIndia: #CDO! 🤩 Chief Diwali Officer! 🤓

This is me having a debate with @SnehaTainwala, who leads #Diwali planning for smartphones! 👇

Am scared to get into meetings with #bosswoman Sneha. I spoke abt targets & became a target myself. 🤣#Xiaomi ❤️ pic.twitter.com/cGbYKXHYJs — #MiFan Manu Kumar Jain (@manukumarjain) September 28, 2019

इसके साथ ही मुन कुमार जैन ने भी एक ट्वीट किया है, जिसमें वो दिवाली की तैयारी करते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें उनके पीछे एक व्हाइट बोर्ड लगा हुआ है और लॉन्च की कुछ टाइमलाइन्स लिखी हैं जिसमें रेड कलर से F2? लिखा हुआ है। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि F2 जल्द ही दस्तक दे सकता है। हालांकि कंपनी ने फोन के फीचर्स या लॉन्च डेट से जुड़ी कोई जानकारी शेयर नहीं की है।

Poco F1 के फीचर्स के बात करें तो इस फोन में 6.18 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले नॉच फीचर दिया गया है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर पर काम करता है। फोन में पावर बैकअप के लिए 4,000 एमएच की बैटरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इसमें ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल और सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। वहीं 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

chat bot
आपका साथी