OnePlus 5 इन 4 कलर वेरिएंट्स में हो सकता है लॉन्च, कंपनी ने ट्वीट कर दी जानकारी

वनप्लस कंपनी ने ट्विटर पर फोन के कलर वेरिएंट से संबंधित पोस्ट किया है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 23 May 2017 05:58 PM (IST) Updated:Wed, 24 May 2017 09:00 AM (IST)
OnePlus 5 इन 4 कलर वेरिएंट्स में हो सकता है लॉन्च, कंपनी ने ट्वीट कर दी जानकारी
OnePlus 5 इन 4 कलर वेरिएंट्स में हो सकता है लॉन्च, कंपनी ने ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली (जेएनएन)। वनप्लस 5 को लेकर पिछले दिनों कई खबरें आ रही थीं। फोन के स्पेसिफिकेशन्स से लेकर फोन के लुक तक कई लीक्स सामने आए हैं। इसी बीच वनप्लस 5 के कलर को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं। दरअसल, वनप्लस कंपनी ने ट्विटर पर फोन के कलर वेरिएंट से संबंधित पोस्ट किया है। जिसमें कहा गया है, ''आपके अगले फोन का रंग क्या होना चाहिए?'' कंपनी ने इस ट्वीट में 5 का इस्तेमाल किया है। ऐसे में यह माना जा सकता है कि कंपनी वनप्लस 5 के कलर वेरिएंट के बारे में ही बात कर रही है। इस पोस्ट में ब्लैक, रेड और गोल्ड कलर तो साफ दिख रहा है लेकिन दूसरा कलर समझ पाना थोड़ा मुश्किल है।

What 5hould the color of your next phone be? 😉 pic.twitter.com/5FevP1VSq5— OnePlus (@oneplus) 22 May 2017

कैमरा डिटेल्स हुई थीं लीक:

हाल ही में कंपनी ने अपने ऑफिशियल अकाउंट के जरिये नए स्मार्टफोन के कैमरे के बारे में घोषणा की है। कंपनी ने बताया कि वनप्लस 5 के कैमरा को और खास बनाने के लिए वनप्लस DXO कंपनी के साथ मिलकर काम कर रही है। आपको बता दें कि DXO कंपनी कैमरा के सॉफ्टवेयर बनाने का काम करती है।

वीबो पर स्कैच हुए थे लीक:

इससे पहले वनप्लस 5 के स्कैच वीबो पर लीक हुए हैं। इससे फोन के डिजाइन का पता चल रहा है। तस्वीरों के मुताबिक, फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया होगा। इसके किनारे कर्व्ड दिए गए हैं। साथ ही यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक भी दिया गया है। इससे पहले आए लीक्स के मुताबिक, यह फोन 2 वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। इसका पहला वेरिएंट 6 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज से लैस हो सकता है। वहीं, दूसरा वेरिएंट 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज में लॉन्च किया जा सकता है। यह फोन एंड्रायड 7.1.2 आधारित हाइड्रोजनओएस पर काम कर सकता है। साथ ही यह स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर, 5.5 इंच क्वाड-एचडी डिस्प्ले और 12 मेगापिक्सल सेंसर के ड्यूल कैमरा से लैस हो सकता है।

यह भी पढ़ें:

शाओमी Mi मैक्स 2 में हो सकती है 5349 mAh बैटरी, जानें और क्या होगा खास

इस बार हाथ से निकल गया शाओमी का Redmi 4, तो 30 मई को मिलेगा दोबारा मौका

एप्पल ने एंड्रायड पर लॉन्च किया यह अटैक, जानें विस्तार से

chat bot
आपका साथी