अब व्हाट्स एप वॉयस कॉलिंग आइफोन पर भी शुरु

व्हाट्सएप ने मंगलवार को अपने नए और मोस्ट अवेटेड फीचर वॉयस कॉलिंग को आइओएस एप के लिए भी शुरु कर दिया, ये फीचर अब तक एंड्रायड यूजर्स के लिए ही उपलबध था। वर्जन 2.12.1 अपडेट की सबसे प्रमुख बात है कि ये आइओएस8 की शेयरिंग एक्सटेंशन का एडिशन है, जो

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Publish:Wed, 22 Apr 2015 01:37 PM (IST) Updated:Wed, 22 Apr 2015 01:41 PM (IST)
अब व्हाट्स एप वॉयस कॉलिंग आइफोन पर भी  शुरु

व्हाट्सएप ने मंगलवार को अपने नए और मोस्ट अवेटेड फीचर वॉयस कॉलिंग को आइओएस एप के लिए भी शुरु कर दिया, ये फीचर अब तक एंड्रायड यूजर्स के लिए ही उपलबध था।

वर्जन 2.12.1 अपडेट की सबसे प्रमुख बात है कि ये आइओएस8 की शेयरिंग एक्सटेंशन का एडिशन है, जो एक यूजर को किसी भी एप से व्हाट्सएप कॉनेटेक्टस को इमेज, वीडियो और लिंक्स शेयर करने का अधिकार देता है। अपडेट में चैट्स के लिए क्विक कैमरा बटन भी जोड़ा गया है।

व्हाट्सएप आइओएस एप अपडेट(वर्जन 2.12.1) नए फीचर के साथ आया है, जैसे की- शेयरिंग एक्सटेंशन, चैट में क्विक कैमरा बटन और वॉल्प बेस्ड वॉयस कॉलिंग फीचर के अलावा इसमें और भी बहुत से एडिशनल फीचर उपलब्ध है।

हाल ही में व्हाट्सएप के सीईओ और को-फाउंडर जेन कॉम ने दावा किया था कि व्हाट्सएप ने मंथली 800 मिलियन एक्टिव यूजर्स का आंकड़ा पार कर लिया है। एप स्टोर ने इस बात को लिस्ट किया है कि व्हाट्सएप कॉलिंग आने वाले कुछ हफ्तों में सभी यूजर्स के लिए धीरे-धीरे शुरु हो जाएगी।

वैसे अब ये फीचर एंड्रायड और आइओएस यूजर्स के लिए उपलब्ध हो चुका है, लेकिन विंडोज यूजर्स को इसके लिए अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा।

chat bot
आपका साथी