माइक्रोमैक्स की यू अपना दूसरा स्मार्टफोन ‘यूफोरिया’ आज भारत में करेगी लांच

माइक्रोमैक्स के यू ब्रैंड, जिसने स्मार्टफोन मार्केंट में पिछले साल दिसम्बर में यूरेका स्मार्टफोन की लांच के साथ कदम रखा था, ने सियानोजेन पर आधारित अपने दूसरे स्मार्टफोन को आज भारत में लांच करने की सारी तैयारी कर ली है।

By Monika minalEdited By: Publish:Tue, 12 May 2015 01:00 PM (IST) Updated:Tue, 12 May 2015 01:05 PM (IST)
माइक्रोमैक्स की यू अपना दूसरा स्मार्टफोन ‘यूफोरिया’ आज भारत में करेगी लांच

नई दिल्ली। माइक्रोमैक्स के यू ब्रैंड, जिसने स्मार्टफोन मार्केंट में पिछले साल दिसम्बर में यूरेका स्मार्टफोन की लांच के साथ कदम रखा था, ने सियानोजेन पर आधारित अपने दूसरे स्मार्टफोन को आज भारत में लांच करने की सारी तैयारी कर ली है।

यूफोरिया नामक यह स्मार्टफोन, कंपनी के पहले सियानोजेन आधारित फोन यूरेका का सक्सेसर है।

इसी महीने शुरुआत में यू ने कंफर्म किया था कि इसके नाम की अभी घोषणा की जानी है, जिसका चयन करने के लिए एक कॉन्टेस्ट चलाया गया था और लोगों से अपने अगले फोन के नाम के लिए सुझाव मांगे गए थे।

आने वाले यूफोरिया स्मार्टफोन में एक एएमओएलइडी डिस्प्ले, कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास के साथ होगा और यह एंड्रायड 5.0 लॉलीपॉप पर आधारित होगा। एंड्रायड पर बना सियानोजेन ऑपरेटिंग सिस्टम, सॉफ्टवेयर उन्नति के लिए जाना जाता है, जो परफॉरमेंस को ऑप्टेमाइज करता है, मोबाइल डिवाइसेज पर सिक्युरिटी और प्राइवेसी फीचर्स का कस्टमाइजेशन करता है।

माइक्रोमैक्स की सब्सिडरी यू टेलिवेंचर्स ने सियानोजेन के साथ साझेदारी की, ताकि अंतिम उपभोक्ता को बेहतर से बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें।

पढ़ें : माइक्रोमैक्स ने लांच किया अपना हाइब्रिड कैनवस लैपटैब

chat bot
आपका साथी