एप्पल आईफोन 8 का वीडियो हुआ लीक, ड्यूल रियर कैमरा और स्लिम बेजल की जानकारी आई सामने

वीडियो के मुताबिक, इस फोन में बेहद स्लिम बेजल और एज-टू-एज डिस्प्ले दिया गया है। बैक पैनल पर ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 11 May 2017 03:43 PM (IST) Updated:Thu, 11 May 2017 03:43 PM (IST)
एप्पल आईफोन 8 का वीडियो हुआ लीक, ड्यूल रियर कैमरा और स्लिम बेजल की जानकारी आई सामने
एप्पल आईफोन 8 का वीडियो हुआ लीक, ड्यूल रियर कैमरा और स्लिम बेजल की जानकारी आई सामने

नई दिल्ली (जेएनएन)। अमेरिकी कंपनी एप्पल का आने वाला स्मार्टफोन आईफोन 8 ऑनलाइन सामने आया है। इसमें इसका डिजाइन और कैमरा डिटेल्स दी गई हैं। लोकप्रिय ट्विटर स्पाई OnLeaks के मुताबिक, गियर इंडिया ब्लॉग के सहयोग से एक कम्यूटर एडेड डिजाइन पर आधारित वीडियो बनाया गया है। इसमें फोन का बाहरी हिस्सा दिख रहा है। वीडियो के मुताबिक, इस फोन में बेहद स्लिम बेजल और एज-टू-एज डिस्प्ले दिया गया है। बैक पैनल पर ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। वीडियो में दिखाया गया है कि फोन में 2 सिंगल-ग्रिल स्पीकर्स दिए गए होंगे। साथ ही लाइटनिंग यूएसबी पोर्ट भी दिया गया है। बायीं तरफ, रिंग/साइलेंट बटन समेत वॉल्यूम बटन है। इसमें होम बटन नहीं दिया गया है।

So, this is it... I guess... #iPhone8 renders + 360° video + size (based upon factory CAD) on behalf of @GearIndia https://t.co/cbggACbCh0 pic.twitter.com/FgNsoQfqRb— OnLeaks (@OnLeaks) 9 May 2017

वहीं, इससे पहले Deutsche बैंक के विश्लेषक ने ValueWalk की रिपोर्ट के आधार पर बताया गया था कि आईफोन 8 को 2017 में लॉन्च नहीं किया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, की कंपोनेनट्स की कमी और तकनीकी दिक्कतों के चलते इस फोन की लॉन्चिंग में देरी हो रही है। हालांकि, इस रिपोर्ट में भी फोन को कब लॉन्च किया जाएगा, इसकी जानकारी नहीं दी गई है।

पैकेजिंग मैटेरियल के ऑर्डर में कमी:

ValueWalk में पिछले हफ्ते छपी एक खबर के मुताबिक, पैकेजिंग मैटेरियल के ऑर्डर में कमी के चलते आईफोन 8 को इस साल लॉन्च नहीं किया जाएगा। वहीं, इससे पहले फॉर्च्यून ने तकनीकी विश्लेषक मिंग चीन कुओ के हवाले से लिखा था, “इस फोन में एप्पल जो संशोधित ए11 प्रोसेसर चिप दे रही है, उसे 10 नैनोमीटर के नए माप के अनुरूप बनाया जा रहा है, जिससे इस फोन के निर्माण की तकनीकी जटिलता बढ़ गई है।”

यह भी पढ़ें:

एचएमडी ग्लोबल ने की नोकिया 3310 की बिक्री और कीमत की घोषणा, जानें

महंगे स्मार्टफोन्स खरीदने पर यह कंपनी दे रही No Cost EMI ऑफर

Xiaomi Redmi 4 भारत में एक्सक्लूसिवली अमेजन पर होगा उपलब्ध, ई कॉमर्स साइट ने की घोषणा
 

chat bot
आपका साथी