JioPhone Next खरीदने से पहले जरूर जान लें ये शर्तें, वरना उठाना होगा नुकसान

JioPhone Next Term and condition अगर आपका बजट कम हैं तो JioPhone Next स्मार्टफोन को 1999 रुपये के डाउन पेमेंट पर खरीदा जा सकेगा। वहीं ग्राहकों के पास फोन की बाकी कीमत को 18 या फिर 24 माह की आसान किस्तों पर खरीदा जा सकेगा।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Fri, 29 Oct 2021 08:03 PM (IST) Updated:Fri, 29 Oct 2021 08:03 PM (IST)
JioPhone Next खरीदने से पहले जरूर जान लें ये शर्तें, वरना उठाना होगा नुकसान
यह JioPhone Next की ऑफिशियल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। JioPhone Next Term and condition: रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने सस्ता मेड इन इंडिया (Made In India) स्मार्टफोन JioPhone Next भारत में लॉन्च कर दिया है। फोन की कीमत 6,499 रुपये है। फोन की बिक्री दीवाली (Diwali) पर 4 नवंबर से खरीदा जा सकेगा। हालांकि JioPhone Next स्मार्टफोन खरीदने से पहले कुछ जरूरी बातों का ख्याल रखना चाहिए, वरना आपको नुकसान उठाना पड़ेगा। अगर आपका बजट कम हैं, तो JioPhone Next स्मार्टफोन को 1,999 रुपये के डाउन पेमेंट पर खरीदा जा सकेगा। वहीं ग्राहकों के पास फोन की बाकी कीमत को 18 या फिर 24 माह की आसान किस्तों पर खरीदा जा सकेगा।

जानें JioPhone Next के टर्म और कंडीशन्स

Jiophone Next में दो सिम स्लॉट दिये गये हैं। इसमें आप किसी भी एक स्लॉट में Jio SIM के साथ ही किसी दूसरी कंपनी का SIM इस्तेमाल कर सकेंगे। लेकिन एक सिम स्लॉट में Jio SIM जरूर डालना पड़ेगा। वरना आपका स्मार्टफोन नहीं चलेगा। साथ ही मोबाइल डेटा कनेक्शन सिर्फ जियो सिम (JIO SIM) पर ही मिलेगा। साथ ही Jio रिचार्ज प्लान को रिचार्ज करना पड़ेगा। मतलब Jio के अलावा किसी दूसरी कंपनी के सिम से केवल कॉलिंग की जा सकेगी।

JioPhone Next के स्पेसिफिकेशन्स

JioPhone Next स्मार्टफोन में 5.45 इंच की HD टच-स्क्रीन दी गई है। फोन कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास-3 प्रोटेक्शन के साथ आएगा। फोन 2GB रैम और 32GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आएगा। साथ ही फोन 512GB एसडी कार्ड स्लॉट सपोर्ट के साथ आएगा। JioPhone Next स्मार्टफोन 64 Bits CPU के साथ क्वाड कोर Qualcomm 215 चिपसेट सपोर्ट के साथ आएगा। JioPhone Next में 13MP रियर कैमरा दिया गया है। जबकि सेल्फी के लिए 8MP कैमरा दिया गया है। फोन में 3500mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि JioPhone Next स्मार्टफोन को सिंगल चार्ज में 36 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकेगा। JioPhone Next में Hotspot कनेक्टिविटी दी गई है।

chat bot
आपका साथी