Infinix ने अपने स्मार्टफोन की वारंटी को दो महीने के लिए किया एक्सटेंड

देशभर में लॉकडाउन के चलते कई स्मार्टफोन कंपनियों ने अपने डिवाइसेज की वारंटी को एक्सटेंड कर दिया है और इसमें Infinix भी शामिल है

By Renu YadavEdited By: Publish:Mon, 06 Apr 2020 10:23 AM (IST) Updated:Mon, 06 Apr 2020 10:28 AM (IST)
Infinix ने अपने स्मार्टफोन की वारंटी को दो महीने के लिए किया एक्सटेंड
Infinix ने अपने स्मार्टफोन की वारंटी को दो महीने के लिए किया एक्सटेंड

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Coronavirus लॉकडाउन की वजह से स्मार्टफोन कंपनियों ने अपने यूजर्स की सुविधा को ध्यान में रखते हुए डिवाइसेज की वारंटी को एक्सटेंड कर दिया है। ताकि लॉकडाउन के समय में अगर उनके डिवाइस की वारंटी खत्म होने वाली है तो उन्हें परेशान होने की जरूरत नहीं है। Realme, OnePlus और ASUS के बाद Infinix  ने भी अपने यूजर्स को तोहफा देते हुए घोषणा की है कि कंपनी की​ डिवाइसेज की वारंटी को दो महीने के लिए बढ़ा दिया है।

Infinix ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी है कि कंपनी के स्मार्टफोन की वारंटी को दो महीने के लिए बढ़ा दिया गया है। साथ ही ये भी स्पष्ट किया गया है कि जिन यूजर्स के स्मार्टफोन की वारंटी 20 मार्च से 31 मई के बीच खत्म होनी थी, उन्हें अब दो महीने का एक्सटेंशन मिल जाएगा। 

Dear consumers, we have got you covered during the lockdown. We have extended the warranty by 2 months on all Infinix Smartphones whose warranty expires between 20th March - 31st May 2020. Stay safe! For more info contact Carlcare: https://t.co/1jSKnklYD9" rel="nofollow pic.twitter.com/GGtnaUy7JQ

— InfinixIndia (@InfinixIndia) March 31, 2020

बता दें कि Coronavirus के बढ़ते प्रभाव को रोकने के लिए सरकार ने लॉकडाउन की घोषणा की है। ऐसे में जहां टेक जगत के कई बड़े इवेंट्स को कैंसिल कर दिया है, वहीं टेक कंपनियां सरकार को सहयोग देने के लिए मास्क डोनेट कर रही है। साथ ही अपने यूजर्स को सुविधा को ध्यान में रखते हुए डिवाइसेज की वारंटी को भी एक्सटेंड कर दिया है। ताकि लॉकडाउन की वजह से वारंटी खत्म होने की परेशानी का सामना ना करना पड़े। कंपनियों ने वारंटी को एक और दो महीने के लिए एक्सटेंड कर दिया है।

हाल ही में Infinix ने अपने दो नए स्मार्टफोन Infinix Note 7 और Note 7 Lite को लॉन्च किया है। कंपनी ने इनके लॉन्च की ​आधिकारिक घोषणा नहीं है लेकिन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर ये दोनों स्मार्टफोन लिस्ट हो चुके हैं। लेकिन इनकी कीमत और उपलब्धता का फिलहाल खुलासा नहीं किया गया है। Infinix Note 7 और Note 7 Lite में खास फीचर्स के तौर पर 48MP का प्राइमरी कैमरा और 5000mAh की बटरी दी गई है।

chat bot
आपका साथी