Huawei Nova 4 17 दिसंबर को होगा लॉन्च, इन डिस्प्ले कैमरा वाला पहला स्मार्टफोन

यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन हो सकता है कि जिसमें सेल्फी कैमरा को डिस्प्ले में होल करके फिट किया गया है

By Harshit HarshEdited By: Publish:Fri, 14 Dec 2018 04:48 PM (IST) Updated:Fri, 14 Dec 2018 04:49 PM (IST)
Huawei Nova 4 17 दिसंबर को होगा लॉन्च, इन डिस्प्ले कैमरा वाला पहला स्मार्टफोन
Huawei Nova 4 17 दिसंबर को होगा लॉन्च, इन डिस्प्ले कैमरा वाला पहला स्मार्टफोन

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीनी स्मार्टफोन कंपनी अगले सप्ताह दुनिया का पहला इन डिस्प्ले कैमरा फीचर वाला स्मार्टफोन Huawei Nova 4 लॉन्च कर सकता है। इस स्मार्टफोन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कई टेक एक्सपर्ट्स ने इन तस्वीरों को ट्वीट किया है। लीक हुई तस्वीरों से यह पता चलता है कि इस फोन के डिस्प्ले में सेल्फी कैमरा डिस्प्ले में ही फिट किया गया है। यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन हो सकता है कि जिसमें सेल्फी कैमरा को डिस्प्ले में होल करके फिट किया गया है।

इस फोन को चार कलर ऑप्शन्स ओरोरा ब्लू, हनी रेड, व्हाइट और ब्लैक कलर ऑप्शन्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन को चीन में 17 दिसंबर को लॉन्च किया जा सकता है। वहीं इसके बैक में भी Samsung के हाल ही में लॉन्च हुए Galaxy A9 (2018) की तरह ही ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है। लीक हुई तस्वीरों और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फोन में 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जा सकता है। आइए, जानते हैं फोन के संभावित फीचर्स के बारे में

Huawei Nova 4 के संभावित फीचर्स

Huawei Nova 4 के संभावित फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है। डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 1080x2310 पिक्सल दिया जा सकता है। वहीं, स्क्रीन का आसपेक्ट रेश्यो 19.25:9 हो सकता है। फोन के परफार्मेंस की बात करें तो इसमें HiSilicon Kirin 970 SoC प्रोसेसर 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ दिया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,750 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके फ्रंट में इन-डिस्प्ले 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। फोन के बेस वेरिएंट में 20+16+2 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है। वहीं, हाई एंड वेरिएंट में 20+48+2 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें:

Sonakshi Sinha ने Amazon से मंगाया 18 हजार का हेडफोन, मिला लोहे का टुकड़ा

Airtel के इस नए प्लान में मिलेगा 105GB डाटा और 75 दिनों की वैलिडिटी

Paytm पर स्मार्टफोन समेत इन सामानों पर मिल रहा है 20 हजार रुपये तक का कैशबैक 

chat bot
आपका साथी