Honor Magic Watch 2 के साथ Honor Band 5i भी होगा लॉन्च, Amazon पर हुआ लिस्ट

Honor Magic Watch 2 और Honor Band 5i भारतीय बाजार में 14 जनवरी को लॉन्च होंगे। ये डिवाइस ई—कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर लिस्ट हो गए हैं

By Renu YadavEdited By: Publish:Wed, 08 Jan 2020 06:50 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jan 2020 06:55 PM (IST)
Honor Magic Watch 2 के साथ Honor Band 5i भी होगा लॉन्च, Amazon पर हुआ लिस्ट
Honor Magic Watch 2 के साथ Honor Band 5i भी होगा लॉन्च, Amazon पर हुआ लिस्ट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Honor ने हाल ही सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी ​थी कि जल्द ही भारतीय बाजार में Honor Magic Watch 2 लॉन्च होने वाली है। वहीं अब कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट का खुलासा करते हुए स्पष्ट कर दिया है कि 14 जनवरी को Honor 9X स्मार्टफोन के साथ ही दो अन्य डिवाइस Honor Magic Watch 2 और Honor Band 5i भी भारत में दस्तक देंगे। जो कि ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर लिस्ट हो गए हैं जहां इनके ​कुछ फीचर्स का भी खुलासा किया गया है। हालांकि इनकी कीमत के बारे में जानकारी नहीं दी गई है। बता दें कि Honor Watch Magic 2 अंतरराष्ट्रीय बाजार में पिछले नवंबर में लॉन्च हुई थी। जबकि Honor Band 5i को केवल चीनी मार्केट में ही लॉन्च किया गया है। 

Now is the time to go wow! A timepiece so advanced yet personal, the #HONORMagicWatch2 is one of our smartest and most power-efficient wearable yet! Get ready, your #TimeSmartsNow.

Know More: https://t.co/VdvrWnqTpI" rel="nofollow pic.twitter.com/DC9VVFnqnf

— Honor India (@HiHonorIndia) January 7, 2020

Honor Watch Magic 2 के फीचर्स

Honor Magic Watch 2 भारत में 46mm वेरिएंट में लॉन्च होगी। इसमें 1.4 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है और इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 454 x 454 पिक्सल है। यह डिवाइस Kirin A1 चिपसेट पर काम करती है और इसमें 455एमएएच की बैटरी दी गई है। जो कि 14 दिन का बैकअप देने में सक्षम है। इसके अलावा Magic Watch 2 में 15 गोल आधारित फिटनेस मोड दिए गए हैं। इसमें 7 आउटडोर और 5 इंडोर स्पोट्स शामिल हैं। डिवाइस में HUAWEI TruSleep 2.0 तकनीक का इस्तेमाल किया गया है जो कि सोते समय में यूजर्स को ट्रैक करेगी।

Honor Band 5i के फीचर्स

Honor Band 5i में 160×80 पिक्सल का 0.96 इंच का कलर्ड टच स्क्रीन टीएफटी डिस्प्ले दिया गया है। इस फिटनेस बैंड में कपैसिटिव होम बटन मौजूद है जो कि नेविगेशन में मदद करता है। वहीं इसमें यूएसबी पोर्ट की सुविधा दी गई है और इसका 24 ग्राम है। डिवाइस में 91एमएएच की बैटरी मौजूद है। यह एंड्राइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करती है। 

chat bot
आपका साथी