इस प्रीपेड प्लान में हर दिन मिलेगा 2GB डाटा, Jio को मिलेगी कड़ी टक्कर

BSNL का यह प्लान Jio Airtel और Vodafone को कड़ी टक्कर देता नजर आएगा। इस प्लान में यूजर्स को 84 दिन की वैधता के साथ 2 जीबी डाटा दिया जा रहा है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 20 Feb 2020 09:28 AM (IST) Updated:Thu, 20 Feb 2020 09:28 AM (IST)
इस प्रीपेड प्लान में हर दिन मिलेगा 2GB डाटा, Jio को मिलेगी कड़ी टक्कर
इस प्रीपेड प्लान में हर दिन मिलेगा 2GB डाटा, Jio को मिलेगी कड़ी टक्कर

नई दिल्ली, टेक डेस्क। सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने अपने पोर्टफोलियो में लंबी वैधता का एक नया प्रीपेड प्लान पेश किया है। इसकी कीमत 318 रुपये है। इस प्लान की वैधता 84 दिन की है। आपको बता दें कि यह केवल डाटा प्लान है। इसमें कॉलिंग, SMS या कोई अन्य सर्विस उपलब्ध नहीं कराई जा रही है। अगर हम Jio की बात करें तो कंपनी 251 रुपये का एक प्लान उपलब्ध करा रही है जिसकी वैधता 51 दिन की है। यह भी एक डाटा प्लान ही है।

BSNL का 318 रुपये का प्लान: इस प्लान की वैधता 84 दिन की है। इसमें यूजर्स को 2 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। कुल मिलाकर यूजर्स को 168 जीबी डाटा दिया जा रहा है। लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 40kbps की स्पीड ही मिलेगी। हालांकि, यह प्लान अभी कुछ ही सर्कल्स में उपलब्ध कराया गया है। इसे आंध्र प्रदेश एवं तेलंगाना और कर्नाटक सर्किल में उपलब्ध कराया गया है। इस प्लान के अलावा कंपनी 98 रुपये का भी प्लान उपलब्ध करा रही है। इसमें भी यूजर्स को 2 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। इसकी वैधता 24 दिन की है। इसके अलावा 198 रुपये के प्लान में यूजर्स को 54 दिन की वैधता के साथ 2 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है।

Jio का 251 रुपये का प्लान: इस प्लान में यूजर्स को 51 दिन के लिए 2 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। कुल मिलाकर यूजर्स को 102 जीबी डाटा दिया जा रहा है। वहीं, अगर Airtel की बात करें तो इसका सबसे ज्यादा कीमत वाला डाटा प्लान 98 रुपये का है जिसके तहत 28 दिन की वैधता के साथ 6 जीबी डाटा दिया जा रहा है। वहीं, Vodafone की बात करें तो इसका भी सबसे ज्यादा कीमत वाला डाटा प्लान 98 रुपये का है जिसके तहत 28 दिन की वैधता के साथ 6 जीबी डाटा दिया जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी