अब सिम कार्ड की भी होगी होम डिलीवरी, यह कंपनी दे रही ऑफर

आईटी कंपनी सॉफ्टएज इन्फोर्मेशन टेक्नोलॉजी के समर्थित स्टार्ट अप 10डिजि ने एक नई सेवा शुरू की है। इसके तहत वह ग्राहकों को उनके घर तक सिम कार्ड मुफ्त पहुंचाएगी

By MMI TeamEdited By: Publish:Wed, 28 Dec 2016 04:55 PM (IST) Updated:Wed, 28 Dec 2016 05:00 PM (IST)
अब सिम कार्ड की भी होगी होम डिलीवरी, यह कंपनी दे रही ऑफर

नई दिल्ली। आईटी कंपनी सॉफ्टएज इन्फोर्मेशन टेक्नोलॉजी के समर्थित स्टार्ट अप 10डिजि ने एक नई सेवा शुरू की है। इसके तहत वह ग्राहकों को उनके घर तक सिम कार्ड मुफ्त पहुंचाएगी। वेब और एप आधारित 10डिजि यूजर्स को उनके चुने हुए मोबाइल ऑपरेटर की सेवा एक्टीवेट करवाने में भी मदद करेगा। साथ ही लोग सर्विस प्रोवाइड और प्लान भी चुन सकेंगे। अभी कंपनी वोडाफोन, आईडिया सेल्युलर और टाटा टेलीसर्विसेज के लिए काम कर रही है। कंपनी के अनुसार, वह एयरटेल समेत दूसरे ऑपरेटरों से भी बात कर रही है।

10 डिजि की अपनी वेबसाइट और एप भी है। कंपनी ने दिल्ली-एनसीआर में अपनी सेवाएं शुरू कर दी हैं। कंपनी के सह-संस्थापक और प्रबंध निदेशक ओजैर यासिन ने कहा है कि उनके प्लेटफॉर्म पर किसी भी टेलीकॉम ऑपरेटर के डाटा कार्ड, डोंगल और सिम कार्ड बुक किये जा सकते हैं। साथ ही ग्राहकों को उसकी निशुल्क डिलीवरी की जायेगी।

10डिजि पर क्या होंगी सर्विस?

इस प्लेटफॉर्म पर ग्राहक अपनी पसंद की कंपनी की सिम ले सकते हैं। साथ ही प्लान भी चुन सकते हैं। यही नहीं, ग्राहक टैरिफ प्लान की तुलना, मोबाइल नंबर पोर्टिबिलटी, रीचार्ज और बिल भुगतान भी कर सकते हैं। कंपनी के मुताबिक, दिल्ली एनसीआर के लिए अभी 500 कर्मचारियों की भर्ती की गयी है। इस क्षेत्र में कारोबार बढ़ाने पर दो करोड़ रुपये का निवेश किया जायेगा। इसके साथ ही मार्च 2018 तक देश के 135 शहरों में सेवायें शुरू की जायेगी।

chat bot
आपका साथी