25000 रुपये की रेंज में मिलेगी Xiaomi X सीरीज की 43 इंच वाली ये टीवी, मिलेगा बंपर डिस्काउंट

अगर आप एक नया 43 इंच का टीवी खरीदना चाहते हैं और आपका बजट 30000 रुपये से कम है तो आज हम आपके लिए एक खास विकल्प लाए है जो आपकी जरूरतों को पूरा कर सकता है। इसमें आपको 4K व्यूइंग एक्सपीरियंस मिलता है। इसके अलावा आप एक्सचेंज और बैंक ऑफर्स के साथ काफी पैसे बचा सकते हैं। आइये इसके बारे में जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Publish:Wed, 22 Nov 2023 10:00 PM (IST) Updated:Wed, 22 Nov 2023 10:00 PM (IST)
25000 रुपये की रेंज में मिलेगी Xiaomi X सीरीज की 43 इंच वाली ये टीवी, मिलेगा बंपर डिस्काउंट
Xiaomi X सीरीज की 43 इंच पर मिल रहा है डिस्काउंट

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। बीते कुछ सालों में टेक्नोलॉजी काफी आगे निकल गई है ,जिसके चलते कंपनियां रोज नए फीचर्स और अपडेट से साथ गैजेट को पेश कर रही है। इस लिस्ट में टीवी भी शामिल है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि कई छोटी बड़ी कंपनियां अपने कस्टमर्स के लिए नई टीवी लॉन्च करती है, जो खास फीचर के साथ आते हैं और इनकी कीमत भी कम होती है।

जानकारी के लिए बता दें कि कुछ कंपनियां आपको 30 इंच की टीवी को 10000 रुपये से कम कीमत पेश करती है। इस कारण कई फैमस कंपनियां भी प्रतियोगिता को बरकरार रखने के लिए कम बजट की अच्छी टीवी लाती है।

अगर आप एक नई 43 इंच खरीदने की तैयारी कर रहे हैं और बजट और ब्रांड दोनों का ख्याल रखना चाहते हैं तो Xiaomi की 43 inches X Series 4K Ultra HD स्मार्ट टीवी आपके लिए बेहतर ऑप्शन हो सकती है। इस डिवाइस की कीमत 30000 रुपये से कम है और इसमें आपको कई खास फीचर्स मिलते हैं। आइये इसके ऑफर्स और डिस्काउंट्स के बारे में जानते हैं। 

यह भी पढ़ें- खरीदने जा रहे हैं नया Smart TV तो ये टिप्स आएंगे काम, कीमत से लेकर डिस्प्ले तक सभी पॉइंट्स है जरूरी

Xiaomi 43 इंच टीवी की कीमत और ऑफर्स 

कीमत की बात करें तो इस डिवाइस को अमेजन पर 26, 499 रुपये में लिस्ट किया गया है। बता दें कि कंपनी बहुत से ऐसे विकल्प पेश करती है, जो कंपनी की वास्तविक कीमत से 38% कम है। इसके अलावा कंपनी आपको बहुत से इस डिवाइस पर एक्सचेंज ऑफर्स भी दे रही है, जिसमें आपको 2610 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके बाद डिवाइस की कीमत 23,889 रुपये रह जाएगी। इसके आलावा आपको कई बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे है, जिसमें OneCard credit card पर बहुत से बैंक ऑफर मिल रहे हैं। इसके अलावा आपको EMI का भी ऑप्शन मिलता है। इसे आप अमेजन पर खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- 8GB रैम के साथ लॉन्च होगा Samsung Galaxy M55 5G, यहां जानें सारी डिटेल्स

chat bot
आपका साथी