अब एंड्रायड स्मार्टफोन्स पर फुल स्क्रीन मोड में देखें वर्टिकल यूट्यूब वीडियोज

: वर्टिकली शूट वीडियोज को लैंडस्केप मोड में देखना खासा सिर दर्द करने वाला अनुभव होता है। यूट्यूब ने आखिरकार एक नया फीचर पेश करते हुए इसे कम दुखदायक बनाने का निश्चय कर ही लिया ।

By Monika minalEdited By: Publish:Thu, 23 Jul 2015 02:02 PM (IST) Updated:Thu, 23 Jul 2015 02:07 PM (IST)
अब एंड्रायड स्मार्टफोन्स पर फुल स्क्रीन मोड में देखें वर्टिकल यूट्यूब वीडियोज

नई दिल्ली: वर्टिकली शूट वीडियोज को लैंडस्केप मोड में देखना खासा सिर दर्द करने वाला अनुभव होता है। यूट्यूब ने आखिरकार एक नया फीचर पेश करते हुए इसे कम दुखदायक बनाने का निश्चय कर ही लिया ।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस नए ऑप्शन की मदद से आप वर्टिकली शूट वीडियोज को अपने एंड्रायड स्मार्टफोन पर फुल स्क्रीन मोड में देख सकते हैं।

यूजर्स वर्टिकल मोड में वीडियोज शूट करते हैं क्योंकि स्वाभाविक रूप से स्मार्टफोन उस मोड में पकड़ा जाता है, परन्तु वीडियो पोर्टल्स को उन्हें एडजस्ट करने में बहुत समय लगता है और अंत में पोट्रेट वीडियोज दोनो साइड्स पर ब्लैक बैंड्स के साथ दिखते हैं।

यूट्यूब 10.28 में नया फीचर अभी एपीके मिरर के द्वारा उपलब्ध है और लग रहा है कि लंबे समय से जिस विकल्प का इंतजार था, यह वह जवाब है।

अभी फिलहाल यह एंड्रायड स्मार्टफोन्स के लिए ही उपलब्ध है और उम्मीद है कि जल्दी ही यूट्यूब इसे अन्य वर्जन्स के लिए भी रिलीज कर देगा।

chat bot
आपका साथी