जल्द खुशखबरी देने वाली है नोकिया, आने वाले हैं ये दो सेट

नोकिया आशा 501 के बाद कंपनी अब जल्द ही अपने दो नए मॉडल नोकिया 502 और नोकिया 503 लॉंच करने की तैयारी पूरी कर चुकी है। हालांकि नोकिया की ओर से अभी यह स्पष्ट नहीं किया गया है कि वह आशा सीरीज के ये दो नए फोन कब बाजार में उतार रही है लेकिन आप ऑनलाइन इन दोनों फोनों से जुड़ी जानकारी हासिल कर सकते हैं कि जल्द ही फो

By Edited By: Publish:Sat, 31 Aug 2013 03:00 PM (IST) Updated:Sat, 31 Aug 2013 03:00 PM (IST)
जल्द खुशखबरी देने वाली है नोकिया, आने वाले हैं ये दो सेट

नोकिया आशा 501 के बाद कंपनी अब जल्द ही अपने दो नए मॉडल नोकिया 502 और नोकिया 503 लॉंच करने की तैयारी पूरी कर चुकी है। हालांकि नोकिया की ओर से अभी यह स्पष्ट नहीं किया गया है कि वह आशा सीरीज के ये दो नए फोन कब बाजार में उतार रही है लेकिन आप ऑनलाइन इन दोनों फोनों से जुड़ी जानकारी हासिल कर सकते हैं कि जल्द ही फोन बाजार में प्रवेश करने वाले इन फोनों में क्या-क्या विशेषताएं हैं।

अफवाहों का बाजार इस बात से गर्म है कि यह दोनों फोन इस वर्ष रूस में होने वाले वर्ल्ड प्रीमियर इवेंट में औपचारिक तौर पर लॉंच कर दिए जाएंगे और साल के अंत तक यह फोन आपके लिए उपलब्ध हो जाएंगे।

नोकिया आशा 502 की बात करें तो यह फोन पॉलिकार्बोनेट से बना हुआ है। इस फोन की स्क्रीन 3.2 या 3.5 इंच की हो सकती है जिसकी फिल्म कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से बनी है जिससे कि स्क्रीन पर किसी तरह का स्क्रेच ना पड़े। 3 जी कनेक्शन वाला नोकिया आशा 502 डुअल सिम फोन है जो 3 जी कनेक्शन पर काम करता है। इस फोन की अन्य विशेषताएं 5 मेगापिक्सल रियर कैमरा और नोकिया 501 से बेहतर प्रोसेसर है।

जहां तक नोकिया आशा 503 की बात है तो ऐसी उम्मीद है कि इस फोन की स्क्रीन 3-4 इंच तक लंबी हो सकती है। जैसे कि नोकिया की खासियत रही है वह अपने ज्यादातर फोन अलग-अलग रंगों में उतारता है और नोकिया 503 भी आपको विभिन्न रंगों में उपलब्ध होगा। यह फोन भी डुअल सिम वाला होगा जिसमें 4 जी कनेक्शन की सुविधा भी उपलब्ध होगी। नोकिया 303 1.2 गीगाहर्ट्ज प्रोसेसर से संचालित होगा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी