सैनसुई ने मात्र 4999 रुपये में लॉन्च किया Horizon 2 स्मार्टफोन, जानें क्या है खास

यह फोन पेन ड्राइव के लिए यूएसबी On-The-Go (OTG) और अन्य यूएसबी को सपोर्ट करता है। इसे ब्लैक ग्रे और रोज गोल्ड कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 12 May 2017 05:58 PM (IST) Updated:Fri, 12 May 2017 06:00 PM (IST)
सैनसुई ने मात्र 4999 रुपये में लॉन्च किया Horizon 2 स्मार्टफोन, जानें क्या है खास
सैनसुई ने मात्र 4999 रुपये में लॉन्च किया Horizon 2 स्मार्टफोन, जानें क्या है खास

नई दिल्ली (जेएनएन)। जापानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैनसुई ने अपना नया हैंडसेट Horizon 2 लॉन्च कर दिया है, जो इलेक्ट्रॉनिक्स को कंट्रोल करने वाले इंफ्रारेड ब्लास्टर फीचर से लैस है। इसकी कीमत 4,999 रुपये है। इसे 15 मई से एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा। यह फोन पेन ड्राइव के लिए यूएसबी On-The-Go (OTG) और अन्य यूएसबी को सपोर्ट करता है। इसे ब्लैक ग्रे और रोज गोल्ड कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है।

Sansui Horizon 2 के फीचर्स:

इसमें 5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720x1280 है। यह फोन 1.25 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर और 2 जीबी रैम से लैस है। इसमें 16 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्रायड 7.0 नॉगट पर काम करता है। इसमें MiraVision फीचर दिया गया है जो डिस्प्ले की पिक्चर क्वालिटी को बढ़ाने में मदद करेगा। साथ ही इसमें पैनिक बटन भी दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही 5 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसका रियर कैमरा ड्यूल टोन एलईडी फ्लैश से लैस है। यह फोन Gameloft गेम के फुल वर्जन से प्री-एमबेडेड है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 2450 एमएएच की बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़ें:

ZTE ब्लेड X मैक्स स्मार्टफोन लॉन्च, 6 इंच डिस्प्ले और 13 MP कैमरा से लैस

इंटेक्स ने 5 इंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया एक्वा क्रिस्टल प्लस स्मार्टफोन, कीमत 6799 रुपये

माइक्रोमैक्स ने एयरटेल के साथ साझेदारी में लॉन्च किया कैनवस 2 स्मार्टफोन, एक साल तक मिलेगा फ्री डाटा और कॉलिंग
 

chat bot
आपका साथी