सैमसंग गैलेक्सी ग्रैंड प्राइम+ लांच, जानें कीमत और सारे स्पेसिफिकेशन्स

सैमसंग ने रूस के एक थर्ड पार्टी रिटेलर के जरिए अपना नया हैंडसेट गैलेक्सी जे2 प्राइम लांच कर दिया है। इस फोन को गैलेक्सी ग्रांड प्राइम+ के नाम से बाकि की मार्केट में पेश किया जाएगा

By Shilpa SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 26 Oct 2016 10:21 AM (IST) Updated:Wed, 26 Oct 2016 10:37 AM (IST)
सैमसंग गैलेक्सी ग्रैंड प्राइम+ लांच, जानें कीमत और सारे स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली। सैमसंग ने रूस के एक थर्ड पार्टी रिटेलर के जरिए अपना नया हैंडसेट गैलेक्सी जे2 प्राइम लांच कर दिया है। इस फोन को गैलेक्सी ग्रैंड प्राइम+ के नाम से बाकि की मार्केट में पेश किया जाएगा। आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले साल अगस्त में गैलेक्सी ग्रैंड प्राइम का 4जी वेरिएंट भारत में पेश किया था। गैलेक्सी ग्रैंड प्राइम+ (गैलेक्सी जे2 प्राइम) इसी का अपग्रेडेड वेरिएंट है। इस फोन की तस्वीरें और स्पेसिफकेशन्स का खुलासा हो गया है। रूस में गैलेक्सी ग्रैंड प्राइम+ (गैलेक्सी जे2 प्राइम) को 9900 ऐरयूबी यानि करीब 10200 रुपये में पेश किया गया है।

गैलेक्सी ग्रैंड प्राइम+ (गैलेक्सी जे2 प्राइम) के फीचर्स:

ये फोन पिंक, गोल्ड और ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। इसमें 5 इंच आईपीएस डिस्पले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 540x960 पिक्सल है। ये फोन मीडियाटेक एमटी6737टी क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1.5 जीबी रैम से लैस है। आपको बता दें कि किसी-किसी वेरिएंट में 2जीबी रैम भी दी गई है। इसमें 8जीबी रैम दी गई है। हालांकि, प्राप्त खबरों की मानें तो इसे दूसरे बाजारों में 16जीबी और 32जीबी वेरिएंट में पेश किया जाएगा। स्टोरेज को 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। ये फोन एंड्रायड 6.0.1 मार्शमैलो पर काम करता है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल रियर और 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसमें 2600 एमएएच की बैटरी दी गई है। बेहतर कनेक्टिविटी के लिए इसमें एलटीई और ब्लूटूथ 4.2 जैसे फीचर्स दिए गए हैं। ये फोन भारत में लांच कब होगा इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है।

यह भी पढ़े,

अमेजन पर इनफोक्स एपिक 1 की बिक्री शुरु, 16 एमपी कैमरा और फिंगरप्रिंट सेंसर है खासियत

4070 एमएएच बैटरी, 6 जीबी रैम और 22.56 एमपी कैमरा के साथ लांच हुआ शाओमी मी नोट 2, जानें कीमत

अपने सेविंग अकाउंट पर आप पा सकते हैं दोगुना ब्याज, यह है तरीका

chat bot
आपका साथी